Connect with us

Delhi

अभिनेता रजनीकांत को मिलेगा साल 2019 का दादा साहेब फाल्के अवार्ड, सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने की घोषणा

rajnikant/ dada saheb falke award
नई दिल्ली, 01 अप्रैल। दक्षिण भारत के सुपर स्टार अभिनेता रजनीकांत को साल 2019 का दादा साहेब फाल्के पुरस्कार दिया जाएगा। केन्द्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने गुरुवार को घोषणा की कि (rajnikant/ dada saheb falke award ) साल 2019 का दादा साहेब फाल्के अवार्ड अभिनेता रजनीकांत को दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि दादा साहेब फाल्के अवार्ड की 5 सदस्यीय जूरी ने सर्वसम्मति से रजनीकांत को ये अवार्ड देने का फैसला किया है। जूरी में आशा भोंसले, सुभाष घई, मोहन लाल, शंकर और विश्वजीत चटर्जी शामिल थे।
 मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि मुझे इस बात की अत्यंत खुशी है (rajnikant/ dada saheb falke award ) कि साल 2019 का दादा साहेब पुरस्कार रजनीकांत को मिलेगा। वे सिनेमा जगत के महान कलाकार हैं। उन्होंने सिनेमा जगत में अभिनेता, निर्माता और पटकथा लेखक के तौर पर अहम योगदान किया है।  जावड़ेकर ने सभी जूरी सदस्यों का धन्यवाद भी दिया।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply