Connect with us

Delhi

राफेल सौदे में गिफ्ट टू क्लाइंट के खुलासे पर राहुल का मोदी सरकार पर अटैक, बोले-‘कर्म किये कराए का बहिखाता, इससे कोई नहीं बच सकता’

Rahul say- Karma is one's actions Ledger-Nobody Escapes It

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल सौदे में हुए नए  खुलासे को लेकर केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर कटाक्ष किया है। उन्होंने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि ‘कर्म किए कराए का बही खाता है, इससे कोई नहीं बच सकता।’ (Rahul say- Karma is one’s actions Ledger-Nobody Escapes It)

 

 

 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पहले से ही राफेल सौदे में कमीशनखोरी को लेकर सवाल खड़े करते रहे हैं। ऐसे में जब बीते दिन फ्रांस की एक जांच एजेंसी ने बिचौलिए को पैसे दिए जाने की बात का खुलासा किया तो राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि कोई भी अपने कर्मों के परिणाम से नहीं बच सकता। अपने ट्वीट में राहुल ने लिखा, ‘कर्म किए कराए का बहिखाता है, इससे कोई नहीं बच सकता।’

 

 

 

दरअसल, फ्रांस की भ्रष्टाचार निरोधक एजेंसी (एएफए) ने राफेल बनाने वाली कंपनी ‘द साल्ट’ के ऑडिट में पाया कि 23 सितम्बर 2016 के चंद दिनों के अंदर राफेल ने 1.1 मिलियन यूरो एक बिचौलिये को दिए थे। इस सारे खर्चे को गिफ्ट टू क्लाइंट की संज्ञा दी गई, लेकिन इस राशि का कोई ठोस स्पष्टीकरण नहीं मिला है। केवल मॉडल बनाने वाली कंपनी का जिक्र किया गया है। द सॉल्ट ने अपनी सफाई में कहा था कि उसने इस रकम का उपयोग मॉडल बनाने में किया है लेकिन मॉडल कहां बनाएं गए इसका जिक्र नहीं किया गया है। (Rahul say- Karma is one’s actions Ledger-Nobody Escapes It)

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply