अप्रैल,25,2024
spot_img

दरभंगा डीटीओ में घूसखोरी,मारपीट, पूछता है देशज जवाबदेही किसकी महकमा, प्रतिनिधि, सरकार

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स। दरभंगा डीटीओ कार्यालय घूसखोरी, दलालों का अड्‌डा बन गया है। यहां आए दिन मारपीट होती है। खून-खराबा होता है मगर जिला प्रशासन इस ओर आंखें मूंदे बैठा है। लोग सवाल पूछ रहे हैं। आखिर इस नरक से भरी व्यवस्था को बदलेगा कौन। जिला प्रशासन या सरकार या फिर खुद डीटीओ कार्यालय।

इस कार्यालय को पैसा कमाने से फुर्सत है नहीं। जिला प्रशासन को इन दिनों पानी से उबरने में पसीने छूट रहे हैं मगर साहेब डीटीओ कार्यालय का यह रोग बेहद पुराना है।

जड़ में है उसके जर्जर भवनों में है उसके जर्जर कर्मचारियों में है उसके अधिकारियों में है। सुशासन की सरकार में डीटीओ कार्यालय को अगर लूटने का अड्‌डा बनाकर छोड़ दिया गया तो कहां हैं शहर के नवनिर्वाचित सांसद महोदय क्यों नहीं देखते जमीनी हकीकत क्यों नहीं सुधार की दिशा में जा रहा डीटीओ कार्यालय।

पूछ रहा देशज आखिर इसकी जवाबदेही लेगा कौन…जिला प्रशासन, जनप्रतिनिधि या फिर सरकार।

दरभंगा डीटीओ में घूसखोरी,मारपीट, पूछता है देशज जवाबदेही किसकी महकमा, प्रतिनिधि, सरकार

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें