Connect with us

BIRAUL

सेवाशर्त में ठगे जाने के खिलाफ शिक्षकों का फूट रहा सपरिवार गुस्सा, उतरे घर की चहारदीवारी में

Published

on

सेवाशर्त में ठगे जाने के खिलाफ शिक्षकों का फूट रहा सपरिवार गुस्सा, उतरे घर की चहारदीवारी में

बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। सेवाशर्त में ठगे जाने पर शिक्षकों ने शुक्रवार को अपने अपने घरों पर सपरिवार विरोध जताया। नियोजित शिक्षकों के लिए जारी सेवाशर्त पर शिक्षको का आक्रोश दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। शिक्षक सरकार पर यह आरोप मढ़ रहे है कि उनकी उपेक्षा करके बिहार के प्रतिभा का अपमान किया जा रहा है।

 

टीईटी एसटीईटी उत्तीर्ण नियोजीत शिक्षक संघ गोपगुट की ओर से राज्यव्यापी विरोध सप्ताह के अंतिम दिन प्रखंड के दर्जनों शिक्षको ने व्हाट्सएप्प फेसबुक ट्विटर इत्यादि के माध्यम से बॉयकॉट एनडीए बिहार विधानसभा 2020 हैशटैग के साथ ऑनलाइन सपरिवार विरोध दर्ज किया। इस मौके पर टीईटी एसटीईटी उत्तीर्ण नियोजित शिक्षक संघ गोपगुट के जिला अध्यक्ष प्रमोद मंडल, उपाध्यक्ष राशिद अनवर,डॉ. सेवाशर्त में ठगे जाने के खिलाफ शिक्षकों का फूट रहा सपरिवार गुस्सा, उतरे घर की चहारदीवारी मेंरणधीर राय,प्रखंड अध्यक्ष मुकेश पौद्दार ने संयुक्त रूप से बताया कि सरकार शिक्षक और समाज को लाख बरगलाने की कोशिश कर ले लेकिन बिहार के शिक्षक और आम अवाम समझ चुकी है कि सरकार चुनावी लॉलीपॉप फेंककर अपना उल्लू सीधा करना चाहती है।sebasarth me thage

लगातार विश्वसनीय, असरदार, करेंट, ब्रेकिंग दरभंगा, मधुबनी से लेकर संपूर्ण मिथिलांचल, देश से विदेशों तक लगातार खबरों के लिए हमसें यहां जुड़ें,

 

शिक्षक अब झांसे में आने वाले नही है।वही जिला सचिव ताजुद्दीन, कार्यकारिणी सदस्य सोनू मिश्रा,वलिउर रहमान खा,प्रखण्ड सचिव जगन्नाथ झा,उपाध्यक्ष मोइन अंसारी ने कहा कि पिछले पांच साल में सरकार को कभी भी शिक्षको की याद नही आई लेकिन अब चुकी चुनाव नजदीक है तो वह शिक्षको को अपने मकड़जाल में फसाना चाहती है।sebasarth me thage

 

उसकी मंशा कभी साफ नही रही है और न ही वह कभी शिक्षको के प्रति संवेदनशील रही है।आगामी विधानसभा चुनाव में शिक्षक इस सरकार से अपने अपमान का बदला सरकार को बदल कर लेंगे।sebasarth me thage सेवाशर्त में ठगे जाने के खिलाफ शिक्षकों का फूट रहा सपरिवार गुस्सा, उतरे घर की चहारदीवारी में

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

BIRAUL

कुशेश्वरस्थान में डटे 15 उम्मीदवार, किसी ने नहीं लिया नाम वापस

Published

on

कुशेश्वरस्थान में डटे 15 उम्मीदवार, किसी ने नहीं लिया नाम वापस
कुशेश्वरस्थान में डटे 15 उम्मीदवार, किसी ने नहीं लिया नाम वापस

बिरौल, देशज न्यूज डेस्क। 78 कुशेश्वरस्थान विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में नामांकन किए गए सभी 15 उम्मीदवार निर्वाचित पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी ब्रज किशोर लाल के समक्ष उपस्थित हुए इस दौरान किसी ने भी किसी उम्मीदवार ने अपना नामांकन वापस नहीं लिया इसी प्रकार 79 गौड़ाबौराम विधानसभा क्षेत्र से नामांकन पत्र दाखिल करने वाले सभी 24 उम्मीदवार निर्वाची पदाधिकारी रवि प्रसाद चौहान के समक्ष उपस्थित हुए तथा किसी ने दाखिल किये गए अपना नामांकन वापस नहीं लिया।

78 कुशेश्वरस्थान से 15 तथा 79 गौड़ाबौराम विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में कुल 24 उम्मीदवार चुनाव मैदान में रह गए। इधर दोनों विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के निर्वाची पदाधिकारी द्वारा सभी उम्मीदवारों को आवंटन किये गए चुनाव चिन्ह को अनुमोदन के लिए जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी डॉ.त्यागराजन एसएम को भेजा है।

Continue Reading

BIRAUL

करोना वारियर्स और वोट अवेकर्स के बीच रोमांचक मुकाबला

Published

on

करोना वारियर्स और वोट अवेकर्स के बीच रोमांचक मुकाबला
करोना वारियर्स और वोट अवेकर्स के बीच रोमांचक मुकाबला
बिरौल, देशज न्यूज डेस्क। करोना जागरूकता एवं वोट के महत्व को बताने के उद्देश्य से श्री कृष्णा आइडियल पब्लिक स्कूल के प्रांगण में दूधिया रोशनी में करोना वारियर्स और वोट अवेकर्स के बीच एक फैंसी मैच का आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न विद्यालय के निदेशक,समाजसेवी एवं शिक्षाविदो ने भाग लिये।
प्रिंसिपल आशीष अग्निहोत्री और आयोजनकर्ता  केशव चौधरी क्रमशः अंग्रेजी और हिंदी में मैच की कमेंट्री कर रहे थे। सभी खिलाड़ियों एवं दर्शकों के बीच सैकड़ों मास्क का वितरण किया गया। इसके बाद गुरुकुल प्रीमियर लीग सीजन 3 का फाइनल मुकाबला बजरंग क्रिकेट क्लब डुमरी और शेखपुरा के बीच रात्रि के दूधिया रोशनी में खेली गई। बजरंग क्रिकेट क्लब के कप्तान सत्यम चौधरी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 74 रन बनाए।
जवाब में शेखपुरा की टीम निर्धारित 10 ओवर में केवल 65 रन ही बना पाई। विजेता टीम को श्रीकृष्णा विद्यालय के डायरेक्टर नवलेश चौधरी तथा गुरुकुल क्लासेस के निदेशक नटवर चौधरी ने नगद ₹10000 एवं बड़ी ट्रॉफी तथा उपविजेता टीम सरपंच शम्भू चौधरी एवं पब्लिक स्कूल एसोसिएशन के उपाध्यक्ष नेमत अली ने नगद ₹5000 और बड़ी ट्रॉफी से पुरस्कृत किया।टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज रोशन कुमार,सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज मोहम्मद इरफान, सर्वश्रेष्ठ फील्डर अरमान और बादल,सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर सत्यम चौधरी इमर्जिंग प्लेयर सुमित कुमार को कप, मेडल और एक्शन जूता से पुरस्कृत किया गया।
मैन ऑफ द सीरीज का अवार्ड डुमरी लायंस के बलराम कमती को मोबाइल,मेडल और कप प्रदान किया गया। सम्मानित अतिथियों में  पब्लिक स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष मनोज कुमार झा, संयोजक घनश्याम चौधरी, कोचिंग एसोसिएशन बिरौल के सचिव अमरेश कुमार, सोहन चौधरी,पंकज झा,राजीव चौधरी,एक्शन शोरूम के मालिक पुरुषोत्तम चौधरी,राम शंकर चौधरी,अनिल चौधरी,सोहन चौधरी,वीरंजन चौधरी,दीपक चौधरी एवम सैकड़ो लोग उपस्थित थे।करोना वारियर्स और वोट अवेकर्स के बीच रोमांचक मुकाबला
Continue Reading

BIRAUL

मतदाताओं के बीच स्वच्छ एवं भय मुक्त मतदान कराने को लेकर फ्लेग मार्च

Published

on

मतदाताओं के बीच स्वच्छ एवं भय मुक्त मतदान कराने को लेकर फ्लेग मार्च
मतदाताओं के बीच स्वच्छ एवं भय मुक्त मतदान कराने को लेकर फ्लेग मार्च
किरतपुर, बिरौल अनुमंडल डेस्क देशज टाइम्स। जमालपुर थाना क्षेत्र के दियारा मे कोशी नदी के पूर्वी इलाका के पकरीया,सिरनियां गांव में सोमवार को बीडीओ संजय कुमार,सीओ सतीश कुमार और जमालपुर थानाध्यक्ष तारिक अनवर अंसारी एवं एसएसबी के सब इंस्पेक्टर शशांक कुमार के संयुक्त अभियान के दौरान मतदाताओं के बीच स्वच्छ एवं भय मुक्त मतदान कराने को लेकर फ्लेग मार्च निकाला।
साथ ही दियारा क्षेत्र में मतदान केन्द्रों का भौतिक सत्यापन करने एवं मुख्य सड़क से मतदान केंद्रों तक पहुंच पथ आदि का निरीक्षण किया। बीडीओ संजय कुमार ने बताया कि दियारा क्षेत्र के बूथों पर मतदानकर्मियों को जाने के लिए सात नाव की व्यवस्था की गई है जिससे कि बुथ पर जाने के लिए मतदान अधिकारी से लेकर मतदाताओं को किसी तरह की कोई परेशानी न हो। इन सभी नाव के नाविकों को चिन्हित कर लिया गया है।
Continue Reading

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.

%d bloggers like this: