Connect with us

Bihar

समोसा खाने घनश्यामपुर अपने घर से निकला इंटर का छात्र, बिरौल में तैरती मिली लाश, कोहराम

Published

on

बिरौल,देशज टाइम्स ब्यूरो। तीन दिन पूर्व घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के बेलबाड़ा गांव से अचानक गायब हुए युवक का शव वृहस्पतिवार को सुबह पांच बजे बिरौल थाना क्षेत्र के जगदीशपुर स्थित कमला नदी में तैरते हुए मिला।

सूचना मिलते ही बिरौल थानाध्यक्ष किशोर कुणाल झा के नेतृत्व में सब इंस्पेक्टर नीरज कुमार के अलावा प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर नितीशा सागर, कल्पना कुमारी तथा मनीष कुमार दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे।

लगातार विश्वसनीय, असरदार, करेंट, ब्रेकिंग दरभंगा, मधुबनी से लेकर संपूर्ण मिथिलांचल, देश से विदेशों तक लगातार खबरों के लिए हमसें यहां जुड़ें,

इसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से शव को नदी से बाहर निकाल कर उसका शिनाख्त करते हुए पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया।थानाध्यक्ष किशोर कुणाल झा ने देशज टाइम्स को बताया कि मृतक की पहचान घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के बेलबाड़ा निवासी मनोज चौधरी के 16 वर्षीय पुत्र सत्यम् कुमार के रूप में हुई  है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृश्या इसकी मौत नदी में डूबने से हुई है।

बताया जाता है कि प्रत्येक दिन की भांति सत्यम् मंगलवार को पांच बजे समोसा खाने अपनी साइकिल से गांव के पश्चिमी छोड़ पर एक नास्ते के दुकान पर गया था। उसके बाद वह घर नहीं लौटा।

तब से उसके परिवार सहित कई ग्रामीण सत्यम् की तलाश करने लगे। आज सुबह जगदीशपुर कुटी के बाबा जब स्नान करने कमला नदी के घाट पर पहुंचे तब उनकी नजर पानी में तैरते हुए एक शव पर पड़ी। उनके हल्ला करने के बाद लोगों की भीड़ वहां उमर पड़ी। नदी किनारे से सत्यम् का साईकिल पुलिस ने बरामद की।

सत्यम् चौधरी इंटर का छात्र था और तीन भाई बहन मे सबसे छोटा था। बड़े भाई दूसरे राज्य में रहते हैं। सत्यम् अपने पिता की साइकिल मरम्मत दुकान में हाथ बंटाने के साथ ही पढ़ाई में आगे की तैयारी भी करता था।

उसे पढ़ाई पूरा करने के बाद गरीबी से गुजर रहे अपने परिवार को उबारने के लिए कुछ बनना चाहता था। पंचायत के मुखिया ज्योतिष प्रसाद सिंह ने देशज टाइम्स को बताया कि सभी लोग इस घटना से हैरान हैं।

देशज टाइम्स तस्वीर कैप्शन : शव को नदी से निकालते ग्रामीण। घटना को लेकर थानाध्यक्ष के साथ मंत्रणा करते प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टरगण। विलाप करते मृतक के पिता।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Patna

लोजपा के 27 नेताओं ने दिया पार्टी से इस्तीफा, एनडीए के किसी दल में होंगे शामिल

Published

on

27 LJP leaders resign from party, will join any party of NDA

प्रशांत किशोर के साथ मिलकर बिहार चुनाव में जदयू को हराने का लगाया आरोप

पटना, देशज न्यूज। लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) प्रमुख चिराग पासवान को एक बड़ा झटका लगा है। रविवार को दो दर्जन से भी अधिक नेताओं ने लोजपा से इस्तीफा दे दिया है। लोजपा के बागी (27 LJP leaders resign from party, will join any party of NDA) नेता केशव सिंह ने यह जानकारी दी। केशव सिंह ने बताया कि लोजपा से इस्तीफा देने के बाद अब हम सभी बिहार एनडीए के घटक दलों से संपर्क करेंगे।

केशव सिंह ने कहा की लोजपा से इस्तीफा देने वाले सभी 27 नेता सांसद और राष्ट्रीय पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान की कार्यशैली से नाराज चल रहे थे। केशव सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि चिराग पासवान ने प्रशांत किशोर के साथ मिलकर चुनाव में काम किया। नीतीश कुमार को हराने के लिए कांग्रेस और दूसरे दलों से पैसा लेकर खेल (27 LJP leaders resign from party, will join any party of NDA) किया गया।उन्होंने कहा कि जल्द पैसों के मामलों को लेकर मैं और खुलासे करूंगा। 

बता दें कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज ने पार्टी विरोधी कार्य में संलिप्त तथा अनुशासनहीनता के आरोप में लोजपा के पूर्व प्रदेश महासचिव केशव सिंह को पार्टी से छह साल से निष्कासित कर दिया था। उस समय पार्टी से निकाले जाने के बाद केशव सिंह ने लोजपा प्रमुख को बधाई देते हुए कहा (27 LJP leaders resign from party, will join any party of NDA) था कि चिराग ऐसे ही समर्पित कार्यकर्ताओं को पार्टी से निकालकर रामविलास पासवान के सपनों को चकनाचूर करें और राजद को मजबूती दें। केशव सिंह ने दावा किया था कि (27 LJP leaders resign from party, will join any party of NDA) खरमास के बाद पार्टी के चार सांसद और बड़ी संख्या में अन्य नेता मिलकर अलग लोजपा (रामविलास गुट) की स्थापना करेंगे।

Continue Reading

Patna

पटना में बेखौफ अपराधियों ने जदयू छात्र नेता तेजस्वी को मारी गोली, हालत गंभीर

Published

on

Criminals shot dead JD (U) youth leader
बाढ़, (पटना), देशज न्यूज। बिहार में सुशासन की सरकार में बेख़ौफ अपराधियों का तांडव जारी है। पुलिस प्रशासन का ख़ौफ अपराधियों में नही रहने के कारण यहां आपराधिक घटनाओं के इजाफा होता जा रहा है।बीती रात को भी अनुमंडल के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत घांघ पंचायत के केवल विगहा गांव में बेखौफ अपराधियों ने जदयू (Criminals shot dead JD (U) youth leader) छात्र नेता आलोक तेजस्वी को गोली मारकर जख्मी कर दिया,जिसे परिजनों ने इलाज के लिये तत्काल पटना के एक निजी नर्सिंग होम ले गये। वहां आलोक का इलाज चल रहा है।
इस घटना के पुलिस ने बताया कि शनिवार रात करीब 11.30 बजे के फायरिंग की आवाज सुन जैसे ही जदयू छात्र नेता घर का दरवाजा खोल बाहर निकले पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। (Criminals shot dead JD (U) youth leader) गोली उनके जबड़े में लगी है।घटना का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है।
घटना में शामिल जख्मी के (Criminals shot dead JD (U) youth leader) निकटतम संबंधी को बख्तियारपुर पुलिस गिरफ्तार कर जांच पड़ताल कर रही है। जख्मी आलोक पटना ग्रामीण जदयू के उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता भी हैं।
Continue Reading

Begusarai

बेगूसराय थाना से कुख्यात अपराधी को भगाने में दो सिपाही गिरफ्तार

Published

on

Two soldiers arrested for fleeing notorious criminal from Begusarai police station

बेगूसराय, देशज न्यूज। थाना के हाजत से कुख्यात अपराधी को भगाने के मामले में बेगूसराय पुलिस ने अपने ही दो होमगार्ड जवानों को गिरफ्तार (Two soldiers arrested for fleeing notorious criminal from Begusarai police station) किया है।

गिरफ्तार बिहार गृह रक्षा वाहिनी (होमगार्ड) का जवान (Two soldiers arrested for fleeing notorious criminal from Begusarai police station) अरुण कुमार (482004) साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के मल्हीपुर तथा बालेन्दु प्रसाद (480639) मटिहानी थाना क्षेत्र के लवहरचक रामदीरी का रहने वाला है। दोनों जवान रतनपुर ओपी में पदस्थापित था।

इस दोनों को नगर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि 12 जनवरी को गोलीबारी करने के आरोपी कुख्यात अपराधी रजनीकांत को रतनपुर ओपी की पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उसे इसी दोनों होमगार्ड जवान की अभिरक्षा में (Two soldiers arrested for fleeing notorious criminal from Begusarai police station) रखा गया था। इसी दौरान रजनीकांत फरार हो गया।

इसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर गठित स्पेशल टीम ने जब मामले की जांच पड़ताल शुरू की गई तो होमगार्ड के जवान अरुण कुमार एवं बालेन्दु प्रसाद की (Two soldiers arrested for fleeing notorious criminal from Begusarai police station) अपराधियों के साथ मिलीभगत के साक्ष्य मिले।

जांच में पता चला कि दोनों ने अपराधियों से सांठ-गांठ कर साजिश के तहत उसे फरार करवा दिया। जिसके बाद नगर थाना की पुलिस ने शनिवार की देर रात दोनों को (Two soldiers arrested for fleeing notorious criminal from Begusarai police station) गिरफ्तार कर लिया है तथा मामले की जांच पड़ताल चल रही है। वहीं, फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।

Continue Reading

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.

%d bloggers like this: