Connect with us

BIRAUL

बिरौल-सहरसा मुख्य मार्ग पर फैरदा गांव में बाइक सवार ने बालक को कुचला, मौत, अड़े ग्रामीण

Published

on

बिरौल-सहरसा मुख्य मार्ग पर फैरदा गांव में बाइक सवार ने बालक को कुचला, मौत, अड़े ग्रामीण

बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। थाना क्षेत्र के बिरौल-सहरसा मुख्य मार्ग पर फैरदा गांव के निकट बाइक की ठोकर से रंजन यादव के बारह वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार यादव की मौत घटना स्थल पर हो गई।

इस दौरान बाइक सवार भागने में सफल रहा। घटना सुबह 11.30 बजे की है। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर पीड़ित परिवार के लोगों से बातचीत कर मामले को शांत करने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन फैरदा के ग्रामीण परिजनों को मुआवजा दिलाने की मांग कर रहे थे।

लगातार विश्वसनीय, असरदार, करेंट, ब्रेकिंग दरभंगा, मधुबनी से लेकर संपूर्ण मिथिलांचल, देश से विदेशों तक लगातार खबरों के लिए हमसें यहां जुड़ें,

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था, बिरौल सहरसा मुख्य मार्ग पर फैरदा के निकट कुछ लोग अनाज को सड़क पर ही सुखा कर उसे ठीक कर रहे थे। इसी बीच सहरसा की दिशा से तेज रफ्तार में आ रही एक बाइक पर दो सवार वहां स्लीपर कर गया जिसकी चपेट में मुकेश आ गया व उसकी वहीं मौत घटना स्थल पर ही हो गई।

थानाध्यक्ष किशोर कुणाल झा ने देशज टाइम्स को बताया, जनप्रतिनिधियों व ग्रामीणों के आग्रह पर पंचनामा के आधार पर शव को परिजन को दे दिया गया।

फोटो कैप्शन देशज टाइम्स फोटो। दुर्घटना के बाद आक्रोशित भीड़

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

BIRAUL

बिरौल में जमीन दिलाने के नाम पर रिटायर्ड शिक्षक से लाखों डकारे

Published

on

बिरौल में जमीन दिलाने के नाम पर रिटायर्ड शिक्षक से लाखों  डकारे

बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। प्रखंड मुख्यालय व उसके आसपास के इलाके में जमीन की खरीद-बिक्री कराने वाले एक सुपौल बाजार के नामचीन दलाल गिरोह का करतूत सामने आया है, जो एक रिटायर्ड शिक्षक वैद्यनाथ यादव को जमीन खरीदवाने के नाम पर लाखों रुपए लेकर भी अब तक जमीन उपलब्ध कराने की बजाए अनदेखी कर रहा है।

पीड़ित वैद्यनाथ यादव ने देशज टाइम्स को बताया कि मुझे जमीन खरीदवाने के नाम पर उक्त दलाल  ने 10 जनवरी 2020 को पहले 21हजार उसके बाद उसने 13 जनवरी 2020 को अपने साला व बहेड़ा स्थित एक टेंट हाउस के नाम से 12 लाख व पुनः उक्त दलाल ने भी इसी तिथि को अपने नाम से 2 लाख 40 हजार रुपए लिया है।

यह सभी राशि एसबीआई बैंक के विभिन्न चेक के माध्यम से दलाल ने प्राप्त किया है। वैद्यनाथ यादव ने कहा कि इसके अलावा उक्त दलाल ने अग्रिम के रुप में 2 लाख रुपए नगद भी लिया है। लेकिन, जमीन का रजिस्ट्री कराने की बजाए उसने अपनी मजबूरी बता कर पांच महीने बीता दिया।

अब जब उसे कुल 16 लाख रुपए वापस करने के लिए कहा जा रहा है तो वह आजकल कर रहा है। रिटायर्ड शिक्षक वैद्यनाथ यादव व उनके परिजनों का कहना है कि अब उक्त दलाल के विरुद्ध कानून के शरण में जाने की तैयारी की जा रही है।

Continue Reading

kusheshwarasthan

कुशेश्वरस्थान में व्यवसायियों ने चीनी सामानों को किया आग के हवाले, कहा स्वदेशी अपनाएंगें, जुलूस

Published

on

कुशेश्वरस्थान में व्यवसायियों ने चीनी सामानों को किया आग के हवाले, कहा स्वदेशी अपनाएंगें, जुलूस

कुशेश्वरस्थान रिपोर्टर, बिरौल अनुमंडल डेस्क देशज टाइम्स। चीन के खिलाफ युवाओं के साथ साथ आम लोगों में भी आक्रोश फुटने लगा है। इसको लेकर बुधवार को चाइनीज समानों का बहिष्कार करते हुए  कुशेश्वरस्थान बाजार में व्यवसायियों ने आक्रोश पूर्ण जुलूस निकालकर चीन के राष्ट्रपति का पुतला दहन किया।

इसका नेतृत्व व्यवसायी  संघ के अध्यक्ष राम नंदन महतो कर रहे थे। इस दौरान जुलूस में मौजूद लोगों ने चीनी समान की खरीद बिक्री बंद करो, गलवान घाटी के शहीदों अमर रहे, स्वदेशी अपनाना है देश को बढ़ाना है, भारत माता की जय सहित कई नारे लगाए।

बस स्टैंड ,थाना रोड, सुतापटी रोड से गुजरते हुए अंबेडकर चौक पहुंच कर गलवान घाटी में शहीद हुए सैनिको को श्रद्धाजंलि अर्पित की। संघ के सचिव नंद किशोर स्वर्णकार ने कहा, हमारे वीर सपूतों का बलिदान व्यर्थ नही जाएगा। हम लोग चीनी समान का बहिष्कार करते हैं।

व्यवसायियों ने चीनी सामानों का बहिष्कार का संकल्प लिया। वहीं चीनी सामानों में आग लगा दी। मोके पर अशोक स्वर्णकार, संगठन प्रभारी अमित पोद्दार,नवल किशोर चौधरी, राम शंकर पोद्दार, जटा शंकर चौधरी, जरुन पासवान मनोज यादव,गोरी शंकर चौधरी सहित दर्जनों व्यवसायी शामिल थे।

Continue Reading

BIRAUL

बिरौल में सात निश्चय के कार्य के दौरान वार्ड सदस्य पर हमला, कई जख्मी, बौखलाया संघ

Published

on

बिरौल में सात निश्चय के कार्य के दौरान वार्ड सदस्य पर हमला, कई जख्मी, बौखलाया संघ

बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो।  प्रखंड के पोखराम दक्षिणी पंचायत के बलहा स्थित वार्ड 09 में सात निश्चय योजना के तहत चल रहे कार्य के दौरान उत्पन्न विवाद के क्रम में वार्ड सदस्य तनवीर आलम के अलावे दूसरे पक्ष के अझर उद्दीन, गुफरान, सरफराज तथा सहेवुल्लाह जख्मी हो गए। यह घटना तब हुई जब बुधवार को सहिद अंसारी के घर से आरिफ दरवाजे तक पक्की गली नाली कार्य किया जा रहा था।

इसका विरोध करते हुए दूसरे पक्ष ने कार्य को यह कहकर रोक दिया कि यह निजी जमीन है। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने नसीम उर्फ दानिश, मो.ईसराफिल,उसमान को पूछताछ के लिए थाना ले आयी।

थानाध्यक्ष किशोर कुणाल झा ने देशज टाइम्स को बताया कि बलहा में जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इसमें पुलिस की ओर से दोनों पक्षों पर धारा 107 दप्रस की कार्रवाई की गई। दूसरी ओर वार्ड सदस्य तनवीर आलम ने योजना के दौरान रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए पांच लोगों के विरुद्ध पुलिस को आवेदन दिया है।

इधर, पंचायत वार्ड सदस्य संघ बिरौल ने इस घटना पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश प्रधान महासचिव सह जिलाध्यक्ष दरभंगा राजीव कुमार मणी ने कहा, वार्ड सदस्य के ऊपर लगातार बढ़ रही है। इसी कड़ी में आज फिर पोखराम दक्षिणी वार्ड 09 के सदस्य तनवीर आलम पर असमाजिक तत्वों की ओर से  किए गए हमले जो पेशेवर अपराधी हैं, हम मांग करते हैं पुलिस प्रशासन से वार्ड के सर्वांगीण सर्वांगीण विकास में और सरकार के महात्वाकांक्षी योजना के क्रियान्वयन की गई साजिश करता पर कठोर कानूनी कार्रवाई की जाए।
वहीं, बिरौल प्रखंड अध्यक्ष राजकुमार कुंवर ने कहा, दोषी को तत्काल सजा हो। प्रखंड सचिव पियुष कुमार सिंह मणीकांन्त झा, राधे ठाकुर, उमेश लाल देव आदि ने थाना पर पहुंच कर दषी को सजा की मांग की।        
देशज फोटो कैप्शन।  जख्मी वार्ड सदस्य के साथ वार्ड संघ के सदस्य।
Continue Reading

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.