Connect with us

BIRAUL

बिरौल ने किया वीर सपूतों को नमन, शहीदों के साथ सुशांत सिंह राजपूत की याद में कैंडल मार्च

Published

on

बिरौल ने किया वीर सपूतों को नमन, शहीदों के साथ सुशांत सिंह राजपूत की याद में कैंडल मार्च

बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। जनपट्टी के युवाओं ने गलवान में हुए शहीदों के सम्मान में निकाला कैंडल मार्च। सुपौल बाजार के डुमरी रोड स्थित गुरुकुल क्लासेस से लेकर शहीद भगत सिंह चौक बस स्टैंड तक देश के गलवान घाटी में शहीद हुए बीस सैनिकों व सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन पर जनपट्टी के नवयुवक संघ के युवाओं ने अनिल यादव व कृष्णा मंडल के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला।

इस दौरान  नवयुवक शहीद जवान अमर रहे,शहीदों के सम्मान में- चाइनीज सामान का बहिष्कार करो, भारत माता की जय,सुशांत सिंह राजपूत-अमर रहे, एक बिहारी सौ पर भारी का नारा लोग लगा रहे थे।

लगातार विश्वसनीय, असरदार, करेंट, ब्रेकिंग दरभंगा, मधुबनी से लेकर संपूर्ण मिथिलांचल, देश से विदेशों तक लगातार खबरों के लिए हमसें यहां जुड़ें,

सभी युवाओं ने चाइनीज सामान का उपयोग नहीं करने का संकल्प लिया। गुरुकुल क्लासेज के निदेशक केशव चौधरी ने कहा कि जनपट्टी के सभी युवा देश के शहीदों का बदला लेने के लिए रणक्षेत्र में भी निःस्वार्थ जाने के लिए तैयार हैं।

मौके पर गौतम पोद्दार, सोहन मंडल, लवकुश संजीव, रामसुंदर,छात्र संघ अध्यक्ष शशिनाथ पोद्दार, गोविंद पोद्दार, ललित यादव,अमर पासवान, बब्बू पासवान, सुमित, पंकज मंडल, कुलदीप मंडल एवं दर्जनों नवयुवक मौजूद थे।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

BIRAUL

किरतपुर के कमला नदी में मिली अज्ञात लाश, जमालपुर पुलिस जुटी तहकीकात में

Published

on

किरतपुर के कमला नदी में मिली अज्ञात लाश, जमालपुर पुलिस जुटी तहकीकात में
किरतपुर के कमला नदी में मिली अज्ञात लाश, जमालपुर पुलिस जुटी तहकीकात में
किरतपुर रिपोर्टर, देशज टाइम न्यूज बिरौल अनुमंडल डेस्क। जमालपुर थाना क्षेत्र के जमालपुर (kiratpur ke kamala nadi me mili agyat laash) गांव के बाबाजी कुटी के पास कमला नदी में एक लावारिस शव देखते ही अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।
इसकी पहचान के लिए स्थानीय लोगों (kiratpur ke kamala nadi me mili agyat laash)  की भीड़ बांध के किनारे जमा हो गई। लेकिन किसी ने उस शव को नहीं पहचान सका। ग्रामीणों ने इसकी सूचना जमालपुर थाना अध्यक्ष तारिक अनवर अंसारी को दी।
किरतपुर के कमला नदी में मिली अज्ञात लाश, जमालपुर पुलिस जुटी तहकीकात मेंइसके बाद पुलिस ने उक्त लावारिस शव को नदी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए (kiratpur ke kamala nadi me mili agyat laash)  डीएमसीएच भेज दिया। थानाध्यक्ष तारिक अनवर अंसारी ने देशज टाइम्स को बताया, किसी दूसरे जगह से शव पानी में तैरकर आ गया है, जिसे बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम (kiratpur ke kamala nadi me mili agyat laash) के लिए भेजा गया है।
Continue Reading

kusheshwarasthan

कुशेश्वरस्थान में जीजा की बाइक लेकर सीखने निकला युवक, बिजली पोल से टकराकर मौत,कोहराम

Published

on

कुशेश्वरस्थान में जीजा की बाइक लेकर सीखने निकला युवक, बिजली पोल से टकराकर मौत,कोहराम
कुशेश्वरस्थान में जीजा की बाइक लेकर सीखने निकला युवक, बिजली पोल से टकराकर मौत,कोहराम

कुशेश्वरस्थान पूर्वी रिपोर्टर, बिरौल अनुमंडल डेस्क देशज टाइम्स। थाना क्षेत्र के गुलड़िया गांंव में मोटरसाइकिल सीखने के दौरान युवक की मौत हो गई। वह अपने जीजा की बाइक लेकर सीखने निकला था। (kusheshwarasthan me bick sikhne) उसकी मौत पंचमी के दिन होने से पूरे गांव में मातम छा गया है। वहीं, परिजनों में कोहराम मच गया है।

देशज टाइम्स को मिली जानकारी के अनुसार, (kusheshwarasthan me bick sikhne) गुलड़िया गांंव निवासी बड़ेलाल यादव के 18 वर्षीय पुत्र दीपक यादव शुक्रवार को अपने जीजा के मोटरसाइकिल से सीखने के लिए गांंव में ही एक सड़क पर निकला था। इसी दौरान मोटरसाइकिल की तेज रफ्तार ने नियंत्रण खो दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने देशज टाइम्स को बताया, मोटरसाइकिल (kusheshwarasthan me bick sikhne) सड़क किनारे एक बिजली के पोल से जाकर टकरा गई, जिससे मौके पर ही दीपक की मौत हो गई। इस घटना से पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है।
Continue Reading

BIRAUL

गौड़ाबौराम का मनसारा आना है…मुख्य सड़क से अगर आप चलकर पहुंच गए समझिए जान बची!

Published

on

गौड़ाबौराम का मनसारा आना है...मुख्य सड़क से अगर आप चलकर पहुंच गए समझिए जान बची!

गौड़ाबौराम रिपोर्टर, बिरौल अनुमंडल डेस्क देशज टाइम्स। प्रखंड क्षेत्र के मनसारा पंचायत (gauraboram ka mansaara aana hai) से अनुमंडल मुख्यालय को जोड़ने वाली मुख्य सड़क की स्थिति देेखने लायक है। इस मार्ग से होकर ट्रैक्टर के अलावे अन्य कोई वाहन का आवाजाही नहीं हो सकती।

यह सड़क मार्ग पघारी से अधलायर,बड़गांव,मनसारा, बगरासी, वैद्यनाथपुर से होकर गुजरती है। आलम यह है, बारिश का मौसम आते ही इस क्षेत्र के लोगों को सड़क की होने वाली स्थिति से रोंगटे खड़े हो जाते हैं। (gauraboram ka mansaara aana hai)  सड़क की दयनीय स्थिति के कारण लोगों को अनुमंडल मुख्यालय जानेव आने के लिए वर्तमान समय में 7 किमी की दूरी तय करनी पड़ रही है।

यानी यह दूरी 10 से 12 किमी और लम्बी हो जाती है। जो बिरौल सहरसा मुख्य मार्ग होकर तय करनी पड़ती है। ग्रामीणों में पप्पू हजारी, उदय शर्मा सहित कई लोगों ने देशज टाइम्स को बताया कि लॉक डाउन (gauraboram ka mansaara aana hai)  से पूर्व इस क्षेत्र के बच्चों को पढ़ाई के बिरौल स्थित जेके कॉलेज या कोचिंग सेंटर जाने के लिए यह जर्जर सड़क काफी सुलभ और कम दूरी तय करनी पड़ती थी।

बारिश के समय में इस क्षेत्र के गंभीर मरीजों के लिए भगवान ही एक मात्र सहारा होते हैं। दीपक सिंह, संजय राज ने देशज टाइम्स को बताया, कीर्ति आजाद जब इस क्षेत्र से सांसद थे तब उन्होंने (gauraboram ka mansaara aana hai)  प्रधानमंत्री सड़क योजना से इसका निर्माण कराने का आश्वासन दिया था। विभाग से कोई व्यक्ति आकर मापी भी किया था लेकिन जनप्रतिनिधि बदलते ही इसका निर्माण कार्य की चर्चा ही बंद हो गई।

Continue Reading

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.