Connect with us

BIRAUL

बिरौल में बोले संजय झा, 2022 तक बिरौल-कुशेश्वरस्थान हो जाएगा बाढ़ से पूरी तरह मुक्त

Published

on

बिरौल में बोले संजय झा, 2022 तक बिरौल-कुशेश्वरस्थान हो जाएगा बाढ़ से पूरी तरह मुक्त
बिरौल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते जल संसाधन मंत्री संजय झा।

बिरौल, देशज टाइम्स ब्यूरो। एनडीए से पूर्व जो सरकार पंद्रह वर्षों तक शासन की उनके कार्यकाल में बड़े-बड़े उद्योगपति, चिकित्सक सहित कई महत्वपूर्ण व्यापारी बिहार छोड़ कर चले गए। अपहरण,हत्या की घटना से यहां की जनता त्रस्त हो चुकी थी।

पिछले पंद्रह वर्षों से एनडीए सरकार के कार्यों को देख जहां व्यापारियों, चिकित्सकों व आम लोगों मे विश्वास जगा है। वहीं अपराधी व गलत किस्म के लोग आज एनडीए के शासन से भयभीत हैं। यह बातें जल संसाधन मंत्री श्री झा ने बिरौल मे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस मे कही। उन्होंने कहा कि जदयू भाजपा की सरकार बिहार को विकसित करने का काम किया है।

लगातार विश्वसनीय, असरदार, करेंट, ब्रेकिंग दरभंगा, मधुबनी से लेकर संपूर्ण मिथिलांचल, देश से विदेशों तक लगातार खबरों के लिए हमसें यहां जुड़ें,

एक प्रश्न के जबाब में मंत्री संजय झा ने कहा, 2022 तक बिरौल, कुशेश्वरस्थान का क्षेत्र बाढ़ की समस्या से मुक्त हो जाएगा। इस दौरान उन्होंने रसियारी पुल का निर्माण, दरभंगा मे हवाई अड्डा सहित कई विकास कार्यों का चर्चा की। संजय झा ने बिहार में डबल इंजन की सरकार के विकास कार्यों की चर्चा विदेशों में भी हो रही है।

पत्रकार ने स्वर्णा सिंह के जीतने के बाद उन्हें मंत्री बनाया जाएगा क्या पूछे गए प्रश्न का जबाब देते हुए मंत्री संजय झा ने कहा कि यह वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर निर्भर करता है। चूंकि मुकेश सहनी इनके नेता हैं। वैसे स्वर्णा जी पढ़ीलिखी महिला है जो अपने वुद्धि विवेक से काम लेंगी। मौके पर एनडीए के संजीव झा, कमरे आलम आदि मौजूद थे।

बिरौल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते जल संसाधन मंत्री संजय झा।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

BIRAUL

बिरौल में पीट-पीटकर मजदूर की हत्या, शव को पुलिस को सौंपने से इंकार Sdpo की पहल पर मानें

Published

on

बिरौल में पीट-पीटकर मजदूर की हत्या, शव को पुलिस को सौंपने से इंकार Sdpo की पहल पर मानें
बिरौल में पीट-पीटकर मजदूर की हत्या, शव को पुलिस को सौंपने से इंकार, SSP को बुलाने पर अड़े

बिरौल, देशज टाइम्स ब्यूरो। थाना के बैरमपुर में मजदूरी विवाद मे सुलीन्दर सदा की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। हत्या से आक्रोशित लोगों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस को सौंपने को तैयार नहीं हैं। परिजन समेत ग्रामीण वरीय पुलिस अधीक्षक को बुलाने की मांग पर अड़े हैं। बाद में एसडीपीओ

एसडीपीओ दिलीप कुमार झा, एस एच ओ सह पुलिस निरीक्षक राजकपूर कुशवाहा दलबल के साथ घटना स्थल पर करीब तीन घंटे से सुलींदर के परिजनों को समझाने में लगे हैं। इधर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। सुलीन्दर सदा की पत्नी चानमुनी बिरौल में पीट-पीटकर मजदूर की हत्या, शव को पुलिस को सौंपने से इंकार Sdpo की पहल पर मानेंदेवी का आरोप है कि बैरमपुर के ही सुनील राय और बौनू माझी के साथ बीती रात मजदूरी को लेकर विवाद हुआ था।

इसी दौरान उन लोगों ने इनके पति की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या की दी। शुक्रवार की सुबह गांव के दुबरीया चौर से सुलीन्दर का शव पुलिस ने बरामद किया।इससे पूरे इलाके का माहौल गर्म हो गया है। सुलींदर के परिजन भाकपा माले के सदस्य बताए जा रहे हैं। बाद में एसडीपीओ दिलीप कुमार झा के आश्वासन पर सभी ग्रामीण व परिजन शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने पर तैयार हुए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।बिरौल में पीट-पीटकर मजदूर की हत्या, शव को पुलिस को सौंपने से इंकार Sdpo की पहल पर मानें

Continue Reading

BIRAUL

बिरौल में सांस्कृतिक झंकृत गायकों समेत कवि सजाएंगें शुक्रवार को विद्यापति स्मृति पर्व

Published

on

बिरौल में सांस्कृतिक झंकृत गायकों समेत कवि सजाएंगें शुक्रवार को विद्यापति स्मृति पर्व
बिरौल में सांस्कृतिक झंकृत गायकों समेत कवि सजाएंगें , शुक्रवार को विद्यापति स्मृति पर्व
बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। प्रखंड के सहसराम पंचायत में प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी 4 दिसम्बर यानी शुक्रवार को युवा संस्कार मिथिला फाउंडेशन द्वारा आयोजित होने वाली एक दिवसीय विद्यापति स्मृति पर्व समारोह की तैयारी अंतिम चरण में है।
आयोजक पुरुषोत्तम वत्स ने बताया कि समारोह तीन चरणों में होगी प्रथम चरण में कार्यक्रम का उद्घाटन समारोह तथा अतिथियों का भाषण मिथिला मैथिली पर चर्चा,द्वितीय चरण में मिथिला के गणमान्य कवि डॉ.जयप्रकाश जनक और श्याम बिहारी राय सरस की ओर से काव्य पाठ एवं तृतीय चरण में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन होगा।
जिसमें मिथिला के सुप्रसिद्ध गायक पुष्कर भारती,रामबिहारी झा,साक्षी मिश्रा,निशिता झा,श्रृष्टि-श्रुति,अनुष्का साक्षी, व अन्य कलाकारों की प्रस्तुति होगी।वहीं कुंदन राय ने बताया कार्यक्रम का उद्घाटन नीतीश मिश्रा एवं कुशेश्वरस्थान पश्चिमी के बीडीओ रत्नेश्वर कुमार करेंगे। बिरौल में सांस्कृतिक झंकृत गायकों समेत कवि सजाएंगें शुक्रवार को विद्यापति स्मृति पर्व
Continue Reading

BIRAUL

बिरौल के सहायक थानाध्यक्ष किशोर कुणाल झा की बिगड़ी तबीयत, SSP ने बेहतर इलाज को भेजा

Published

on

बिरौल के सहायक थानाध्यक्ष किशोर कुणाल झा की बिगड़ी तबीयत, SSP ने बेहतर इलाज को भेजा
बिरौल के सहायक थानाध्यक्ष किशोर कुणाल झा की बिगड़ी तबीयत, SSP ने बेहतर इलाज को भेजा
बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो।  बिरौल के सहायक थाना अध्यक्ष किशोर कुणाल झा का शारीरिक स्थिति अचानक बिगड़ गयी। इसको देखते हुए एसडीपीओ दिलीप कुमार झा के रिकोमेंट पर वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम ने जहां सहायक थानाध्यक्ष श्री झा को अच्छे इलाज के लिए अवकाश पर जाने की इजाजत दे दी।
वहीं थाना क्षेत्र में विधि व्यवस्था कायम रखने से संबंधित निर्देश एसडीपीओ को दिए। इधर वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश के आलोक में एसडीपीओ श्री झा ने पुलिस अंचल निरीक्षक राजकपूर कुशवाहा को वृहस्पतिवार से अगले आदेश तक बिरौल थाना में कैंप करने को कहा है। इस दौरान पुलिस निरीक्षक श्री कुशवाहा थाना संचालन से लेकर अपने अंचल क्षेत्र के कार्यों को भी देखेंगे।
Continue Reading

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.

%d bloggers like this: