Connect with us

BIRAUL

बिरौल में बोले संजय झा, 2022 तक बिरौल-कुशेश्वरस्थान हो जाएगा बाढ़ से पूरी तरह मुक्त

Published

on

बिरौल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते जल संसाधन मंत्री संजय झा।

बिरौल, देशज टाइम्स ब्यूरो। एनडीए से पूर्व जो सरकार पंद्रह वर्षों तक शासन की उनके कार्यकाल में बड़े-बड़े उद्योगपति, चिकित्सक सहित कई महत्वपूर्ण व्यापारी बिहार छोड़ कर चले गए। अपहरण,हत्या की घटना से यहां की जनता त्रस्त हो चुकी थी।

पिछले पंद्रह वर्षों से एनडीए सरकार के कार्यों को देख जहां व्यापारियों, चिकित्सकों व आम लोगों मे विश्वास जगा है। वहीं अपराधी व गलत किस्म के लोग आज एनडीए के शासन से भयभीत हैं। यह बातें जल संसाधन मंत्री श्री झा ने बिरौल मे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस मे कही। उन्होंने कहा कि जदयू भाजपा की सरकार बिहार को विकसित करने का काम किया है।

एक प्रश्न के जबाब में मंत्री संजय झा ने कहा, 2022 तक बिरौल, कुशेश्वरस्थान का क्षेत्र बाढ़ की समस्या से मुक्त हो जाएगा। इस दौरान उन्होंने रसियारी पुल का निर्माण, दरभंगा मे हवाई अड्डा सहित कई विकास कार्यों का चर्चा की। संजय झा ने बिहार में डबल इंजन की सरकार के विकास कार्यों की चर्चा विदेशों में भी हो रही है।

पत्रकार ने स्वर्णा सिंह के जीतने के बाद उन्हें मंत्री बनाया जाएगा क्या पूछे गए प्रश्न का जबाब देते हुए मंत्री संजय झा ने कहा कि यह वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर निर्भर करता है। चूंकि मुकेश सहनी इनके नेता हैं। वैसे स्वर्णा जी पढ़ीलिखी महिला है जो अपने वुद्धि विवेक से काम लेंगी। मौके पर एनडीए के संजीव झा, कमरे आलम आदि मौजूद थे।

बिरौल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते जल संसाधन मंत्री संजय झा।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

BIRAUL

दीपक के शानदार शतक-मैन ऑफ द मैच-मैन ऑफ द सीरीज की बदौलत टेनिस बाल क्रिकेट टूर्नामेंट का सरताज बना एसएससीसी पाली, केसीसी जमालपुर को हरा बना चैपिंयन

Published

on

दीपक के शानदार शतक-मैन ऑफ द मैच-मैन ऑफ द सीरीज की बदौलत टेनिस बाल क्रिकेट टूर्नामेंट का सरताज बना एसएससीसी पाली, केसीसी जमालपुर को हरा बना चैपिंयन

घनश्यामपुर। सिमरी गांव में एसपीएल सिमरी की ओर से आयोजित टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मैच में एमएससीसी पाली ने केसीसी जमालपुर को 55 रन से हराकर कप पर कब्जा जमा लिया। इससे पहले  केसीसी जमालपुर ने टॉस जीतकर पहले एमएससीसी पाली को बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया।

पाली की टीम ने 18 ओवर में चार विकेट खोकर 209 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलने उतरी जमालपुर की टीम ने 18 ओवर में सात विकेट खोकर 154 ही रन बना सकी। इस तरह पाली की टीम ने 55 रन से मैच जीत लिया। मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज विजेता टीम के दीपक कुमार झा को दिया गया। दीपक कुमार झा ने 124 रन का योगदान दिया।

मुख्य अतिथि गौड़ाबौराम विधानसभा क्षेत्र के पूर्व राजद प्रतयाशी अफजल अली खां ने विजेता टीम को कप प्रदान किया। मंच की अध्यक्षता नेजाम दिवाना ने किया। इस मौके पर लाल महममद, कैलु सदा, गुलाम रसूल, मोमताज आलम समेत सैकड़ों दर्शकों ने मैच का मजा उठाया।

Continue Reading

BIRAUL

बिरौल में सतर्कता-मॉनिटरिंग समिति की बैठक में लंबित मामलों के जल्द निष्पादन करने का एसडीओ ब्रज किशोर लाल ने दिए निर्देश

Published

on

बिरौल में सतर्कता-मॉनिटरिंग समिति की बैठक में लंबित मामलों के जल्द निष्पादन करने का एसडीओ ब्रज किशोर लाल ने दिए निर्देश

बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार-निवारण) अधिनियम1989 नियम-1995 के अन्तर्गत गठित अनुमंडल स्तरीय सतर्कता एवं मॉनिटरिंग समिति की बैठक एसडीओ ब्रज किशोर लाल की अध्यक्षता आयोजित की गई।

इसमें सरकार के सचिव अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति कल्याण के दिशा निर्देश के आलोक में प्रथम बैठक मे अनुसूचित जाति और जनजाति आयोग से संबंधित मामला के अलावा भूमि विवाद और अतिक्रमण तथा मानवाधिकार आयोग से संबंधित मामलों की स्थिति को लेकर उपस्थित विभिन्न अंचल के सीओ, बीडीओ से वर्तमान स्थिति तथा लंबित मामलों को जल्द निष्पादन करने का निर्देश दिए।

वहीं एसडीपीओ दिलिप कुमार झा ने सभी थानाध्यक्षों से भूमि विवाद की वस्तु स्थिति की समिक्षा करते हुए प्रतिवेदन देने का निर्देश दिये।मौके पर पीजीआरओ मो.सिद्दीकी के अलावा विभिन्न विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रतिनिधि मौजूद थे। मालूम हो कि मॉनिटरिंग समिति की द्वितीय बैठक 19 मई को तृतीय बैठक 25 अगस्त तथा चतुर्थ बैठक 22 दिसंबर को आहुत की जाएगी।

Continue Reading

BIRAUL

घनश्यामपुर में अयोध्या श्रीराम मंदिर निर्माण का दिख रहा अलग ही जोश, खुलकर भक्त दे रहे सहयोग, खुशबू बोली-छात्रा हूं फिर श्रीराम मंदिर के लिए पैसा इकट्‌ठा किया, आज दे रही हूं

Published

on

घनश्यामपुर में अयोध्या श्रीराम मंदिर निर्माण का दिख रहा अलग ही जोश, खुलकर भक्त दे रहे सहयोग, खुशबू बोली-छात्रा हूं फिर श्रीराम मंदिर के लिए पैसा इकट्‌ठा किया, आज दे रही हूं

घनश्यामपुर। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र पर बन रहे भव्य मंदिर के सहयोग में समर्पण निधि के अंतिम क्षणों में एक एक व्यक्ति को जोड़ने के लिए आज राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग सेवा प्रमुख रविंद्र कुमार सिंह एवं घनश्यामपुर प्रखंड के अभियान प्रमुख मंडल अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी चंदन कुमार मिश्र ने पुनहद, कोरथु पूर्वी कोर्टों पश्चिमी जयंतीपुर दाथ में सघन संपर्क अभियान कार्य की गति को बढ़ाने के लिए किया।।

ग्राम पंचायत गनोम के महादेव झा, जयंतीपुर दाथ की मुखिया संगीता देवी, जटाशंकर ठाकुर, कोरथु पश्चिमी शिव कुमार पंडित, पंचायत समिति सदस्य कोरथू पश्चिमी पश्चिमी सुनील ठाकुर, शंकर नाथ झा सहित सहित दर्जनों दर्जनों राम भक्तों ने राशि अर्पित की नाम न छापने की शर्त पर अनेक राम भक्तों ने अधिकतम राशि समर्पित किया।

बड़ों से अधिक बच्चों का उत्साह एवं राम मंदिर के प्रति श्रद्धा भाव देखते ही बन रहा है।कुमारी ने दाथे में देशज टाइम्स को बताया कि मेरे पास तो कुल जमा राशि ₹500 है मैं अपनी इस राशि को जो बहुत बचा बचा कर जमा किया है। भगवान श्री राम के बन रहे मंदिर में अर्पित करना चाहती हूं। विद्यार्थी होने के नाते मेरे पास इससे अधिक राशि नहीं है।

अनेक राम भक्तों ने इस मंदिर निर्माण के प्रति अपनी संपूर्ण श्रद्धा एवं स्वेच्छा से किए गए निधि समर्पण के लिए इस कार्य में लगे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवकों विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल विद्यार्थी परिषद भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं राम भक्तों का हृदय से आभार व्यक्त किया जिन्होंने एक एक घर तक पहुंच कर इस राष्ट्र मंदिर के निर्माण में अपना सहयोग देने के लिए अवसर प्रदान किया चारों तरफ ज्यों-ज्यों 27 तारीख निकट आता जा रहा है, उत्साह का वातावरण बनता जा रहा है। मेरे घर तक अभी कार्यकर्ता नहीं आए हैं जगह-जगह से इसकी सूचना मिलने आरंभ हो गई है। रविंद्र कुमार सिंह ने उपस्थित जनों को आश्वस्त किया एक भी घर छूटेगा नहीं समर्पण निधि करने से कोई वंचित होगा नहीं संपूर्ण भारत वर्ष में अपने को भारतीय कहने वाले सभी श्रद्धालुओं और राष्ट्रीय जनों से उनकी समर्पण निधि स्वीकार की जाएगी।

Continue Reading

लोकप्रिय

%d bloggers like this: