Connect with us

BIRAUL

बिरौल की दो सड़कों के बहुरेंगे दिन,विधायक शशिभूषण हजारी ने कहा, विकास हमारी प्राथमिकता

Published

on

बिरौल की दो सड़कों के बहुरेंगे दिन,विधायक शशिभूषण हजारी ने कहा, विकास हमारी प्राथमिकता
बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र के जदयू विधायक शशिभूषण हजारी ने मंगलवार को अपने ऐच्छिक कोष से बिरौल प्रखंड के उछटी में रामावतार महतो के घर से चंदेश्वर पंडित के घर तक 5 लाख 40 हजार 300 रुपए की लागत से वहीं बिरौल थाना परिसर में 10 लाख 6 हजार 900 रुपए की लागत से बनने वाली दो सड़कों का शिलान्यास किया।
विधायक शशि भूषण हजारी ने देशज टाइम्स को बताया कि कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र के चहुमुंखी विकास के लिए दृढसंकल्पित हूंं। क्षेत्र में कोई भी गांव सड़क-संपर्क से वंचित नहीं रहेगा। हर एक क्षेत्र में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए सरकार विकास कार्य कर रही है। जिसका असर धरातल पर दिख रहा है।
विधायक श्री हजारी ने कहा कि क्षेत्र में सड़कों का हो रहे निर्माण से जनता काफी खुश हैं। मौके पर भाजपा जिला प्रवक्ता माधव कुमार वत्स, जयाउर रहमान तारा, भाजपा अध्यक्ष रंजीत झा, जदयू अध्यक्ष धीरेंद्र चौधरी सहित एनडीए कार्यकर्ता मौजूद थे।

देशज टाइम्स तस्वीर कैप्शन : बिरौल थाना परिसर में सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास करते विधायक शशि भूषण।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

BIRAUL

गौड़ाबौराम-नदैय बाबा चंद्रेश्वरनाथ मंदिर में पहली सोमवारी पर कम उमड़ी भक्तों की आस्था

Published

on

गौड़ाबौराम-नदैय बाबा चंद्रेश्वरनाथ मंदिर में पहली सोमवारी पर कम उमड़ी भक्तों की आस्था

गौड़ाबौराम रिपोर्टर, बिरौल अनुमंडल डेस्क देशज टाइम्स। कोरोना वायरस को लेकर प्रखंड के नदैय गांव स्थित प्रसिद्ध मंदिर बाबा चंद्रेश्वर नाथ gauraboram naday baba chandeshwarneath मंदिर परिसर मे पूर्व के अपेक्षा श्रद्धालुओं की भीड़ कम देखी गई। अन्यथा श्रावण के प्रथम सोमवारी के दिन यहां सैकड़ों में महिला-पुरुष यहां पूजा-अर्चना करने आते थे।

बताया जाता है, अधिकांश श्रद्धालुओं ने भीड़ से बचने के लिए अपने ही घरों में भगवान शिव का पूजन किया। हालांकि कुछ श्रद्धालुओं ने भगवान शिव के प्रति आस्था व भरोसा रखते हुए जलाभिषेक के लिए मंदिर पहुंचे व देश से इस महामारी को जल्द खत्म करने के लिए प्रार्थना की।

प्रशासन की ओर से कुशेश्वरस्थान शिव मंदिर को तत्काल बंद कर दिए जाने के कारण गौड़ाबौराम प्रखंड के अलावे अन्य क्षेत्रों से भी कुछ श्रद्धालु शिव जी का पूजा-अर्चना करने नदैय gauraboram naday baba chandeshwarneath पहुंचे हैं।

Continue Reading

BIRAUL

बिरौल में याद किए गए भारत के प्रेरणास्त्रोत डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी, भाजयुमो ने किया श्रद्धानिवेदित

Published

on

बिरौल में याद किए गए भारत के प्रेरणास्त्रोत डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी, भाजयुमो ने किया श्रद्धानिवेदित

बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो।  भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने सोमवार बिरौल विकास युवा मोर्चा के कार्यालय परिसर मे भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी की 119 वींं जन्मदिवस मनाते हुए उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए। अध्यक्षता मोर्चा के मंडल अध्यक्ष सौरभ कुंवर उर्फ रिक्की राजपूत ने किया।

 

सर्व प्रथम उपस्थित सदस्यों ने biraul me yaad kiye gaye shyama prashad mukherji डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी के फोटो पर फूल व माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया। भाजपा के वरिष्ठ नेता रामविलास भारती, पूर्व जिला महामंत्री शिवजी प्रसाद यादव, मनोज कुमार झा ने डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी के कार्यों व उनके विचारों पर चर्चा करते कहा, एक ही देश में दो प्रधान व दो तरह के कानून नहीं चलने को लेकर उन्होंने हमेशा आंदोलन किया।

अंततः कश्मीर के लिए अपना जीवन निछावर कर दिए। biraul me yaad kiye gaye shyama prashad mukherji श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने भारत के लिए जो सपना देखा था उस सपने को हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने कश्मीर से 370 धारा हटा कर पूरा कर दिखाया। जो डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान व संघर्षों की जीत है।

भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने वर्तमान समय से लेकर आने वाले समय में biraul me yaad kiye gaye shyama prashad mukherji श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बताए मार्ग पर चलने का शपथ ली।मोके पर प्रदीप प्रधान, सुरेश यादव,भाजपा उत्तरी मंडल अध्यक्ष राजकुमार सहनी, कौशल झा, रमेश कमती, विनोद झा, मुकेश प्रधान, राजाबाबू आचार्य सहित कई सदस्य मौजूद थे।

Continue Reading

BIRAUL

बिरौल में सुरक्षा कवच लेकर स्वास्थ्यकर्मियों के बीच पहुंचे साकेत प्रिया-महावीर मुखिया

Published

on

बिरौल में सुरक्षा कवच लेकर स्वास्थ्यकर्मियों के बीच पहुंचे साकेत प्रिया-महावीर मुखिया

बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। कोरोना से बचाव के लिए प्रखंड के एक सामाजिक कार्यकर्ता की ओर से सीएचसी पहुंच कर यहां के चिकित्सकों व स्वास्थ्य कर्मियों के साथ सफाईकर्मियों के बीच सुरक्षा कवच वितरण किया गया।

समाज सेवी की ओर से वितरण किए गए कोरोना सुरक्षा कवच biraul me surakcha kabach स्वास्थ्य विभाग के अलावे अन्य जगहों पर अवस्थित दवा दुकानदारों को भी दिया गया।

समाजसेवी साकेत प्रिया व महावीर मुखिया ने संयुक्त रूप से देशज टाइम्स को बताया, वर्तमान समय में हम सभी को सतर्क रहने की जरूरत है। तभी जाकर हम कोरोना biraul me surakcha kabach  के खिलाफ विजय प्राप्त कर सकते हैं। मौके पर अनिल कुमार, संतोष कुमार सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Continue Reading

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.