Connect with us

BIRAUL

बिरौल में मुंबई से आए एक ही परिवार के दो लोगों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन ने किया बांस-बल्ला लगाकर उनके घर को सील

बिरौल में मुंबई से आए एक ही परिवार के दो लोगों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन ने किया बांस-बल्ला लगाकर उनके घर को सील

बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। दो दिन पूर्व अफजला पंचायत के स्टेशन रोड स्थित पॉजिटिव  पाए गए एक परिवार के दो सदस्यों के घर को प्रखंड प्रशासन ने बांस बल्ले से सील कर दिया।

बीडीओ जितेंद्र कुमार एवं सहायक थानाध्यक्ष किशोर कुणाल झा ने संयुक्त रूप से बताया कि होली के अवसर पर मुम्बई से बिरौल आए पति पत्नी को तीन दिन पूर्व बिरौल सीएचसी मे कोविड19 का जांच कराया गया था। इसमें ये दोनों पोजेटिव पाए गए।

हालांकि ये दोनों व्यक्ति गौड़ाबौराम प्रखंड के एक गांव के रहने वाले हैं लेकिन अफजला स्टेशन रोड मे ये अपना आवासीय मकान बना रखे हैं।वर्तमान समय में इस मकान में रहने के कारण इसे सील कर दिया गया है।

दोनों मरीजों को दवा उपलब्ध कराते हुए सीएचसी के चिकित्सक की देखरेख में रखा गया है। साथ ही कोरोना का गाइडलाइन का अनुपालन करने को कहा गया है। टीम मे प्रभारी सीआई आशुतोष कुमार सिंह और अन्य पुलिस कर्मी मौजूद थे।

पॉजिटिव पाए गए मरीज के घर को सील करते पदाधिकारी।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply