Connect with us

BIRAUL

3 सालों से बड़गांव ओपी से गुजरने वाली सड़क के बीच हाय ये गड्‌ढा लोगों की जान लेने को बेचैन

Published

on

3 सालों से बड़गांव ओपी से गुजरने वाली सड़क के बीच हाय ये गड्‌ढा लोगों की जान लेने को बेचैन

बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। गौड़ाबौराम प्रखंड के बड़गांव ओपी से गुजरने वाली सड़क के मध्य में गत तीन वर्षों से टूटा हुआ गड्‌ढा दुर्घटना को आमंत्रण दे रहा है। विभाग को इसकी जानकारी रहने के बावजूद महीनों से यह गढ्ढा यथावत स्थिति में पड़ा है।

विभाग को शायद किसी दुर्घटना का इंतजार है। यह मुख्य सड़क का उपयोग क्षेत्र के आधा दर्जन से अधिक गांवों की आबादी करते हैं। इसमें कोठराम, बड़गांव, पलवा,वैद्यनाथपुर,झमटा,मनगर सहित कई गांवों के लोग दोपहिया से लेकर चार पहिया वाहन से इस सड़क मार्ग से गुजरते हैं।

लगातार विश्वसनीय, असरदार, करेंट, ब्रेकिंग दरभंगा, मधुबनी से लेकर संपूर्ण मिथिलांचल, देश से विदेशों तक लगातार खबरों के लिए हमसें यहां जुड़ें,

इस दौरान तेज रफ्तार में आने वाली वाहनों के चालकों को अचानक गढ्ढे पर नजर पड़ते ही संतुलन बिगड़ जाता है। पिछले तीन   तीन वर्षों से बना हुआ गढ्ढे को ठीक करने की फुर्सत न तो विभाग को है और न ही प्रखंड प्रशासन को इसकी चिंता है।

आए दिन वाहनों को बड़ी दुर्घटना से बचते देखने वाले प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना है कि दिन के समय तो समझ में आ भी जाती है लेकिन रात के समय वाहन चालकों के साथ परेशानी होती है।

वहीं चालकों में मो.चांद, रमेश सहनी, फूलों यादव सहित कई लोगों का कहना है कि रात के समय सवारी गाड़ी को लेकर चलना मौत को आमंत्रण देने के बड़ाबड़ है। स्थानीय लोगों का कहना है, यह सड़क बिरौल सहरसा मुख्य मार्ग से जोड़ती है। सड़क निर्माण के समय से लेकर पूर्ण होने तक कोई भी अभियंता झांकने तक नहीं आए हैं।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

BIRAUL

बिरौल में किराए के मकान में रह रहे दंपती ने की खुदकुशी, दोनों की लाश फंदे पर मिली, सनसनी

Published

on

बिरौल में किराए के मकान में रह रहे दंपती ने की खुदकुशी, दोनों की लाश फंदे पर मिली, सनसनी
बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। थाना क्षेत्र के डुमरी स्थित एक किराए के मकान में रहने वाले पति-पत्नी ने आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रुम का दरवाजा तोड़ कर पंखे से लटक रहे दोनों के शव को उतार कर तहकीकात करने उपरांत परिजनों को बुलाया।
इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। सहायक थानाध्यक्ष किशोर कुणाल झा ने देशज टाइम्स को बताया, घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के पुनहद निवासी गुड्डू उर्फ (biraul me kiraye ke makaan me) अभिजीत कुमार जो पेशे से मोबाइल की दुकान करता था। अपनी पत्नी पूनम देवी व सात वर्ष के एक बच्चे के साथ बिरौल के डुमरी स्थित रामनारायण पंडित के मकान में किराए पर रहता था।
वृहस्पतिवार को दोनों पति पत्नी एक ही साड़ी फंदा गले में (biraul me kiraye ke makaan me) लगा कर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर लिया। इनका लड़का भी अंदर मे ही बंद था। माता पिता को लटकते देख बच्चे ने गैस सिलेंडर के सहारे दरबाजे का छिपकली खोल कर हल्का करने के बाद स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी हुई।
इसकी पुष्टि मृतक के बच्चे ने की। बताया जाता है,ये अपने बच्चे को अच्छी शिक्षा दिलाने के उद्देश्य से बिरौल मे किराए का मकान ले रखा था। बिरौल में किराए के मकान में रह रहे दंपती ने की खुदकुशी, दोनों की लाश फंदे पर मिली, सनसनी
Continue Reading

BIRAUL

देशज की खबर का असर : बिरौल के अफजला पैक्स का मिला अध्यक्ष विकास कुमार को प्रभार

Published

on

देशज की खबर का असर : बिरौल के अफजला पैक्स का मिला अध्यक्ष विकास कुमार को प्रभार

बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। जिला सहकारिता पदाधिकारी अमजद हयात वर्क के निर्देश पर प्रखंड प्रसार पदाधिकारी के उपस्थिति में आखिरकार बिरौल प्रखंड अन्तर्गत अफजला पैक्स के पूर्व अध्यक्ष जितेन्द्र साह ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष विकास कुमार को अभिलेखों का प्रभार सौंप दिया। इस संबंध में देशज टाइम्स (dehajtimes kikhawer ka ashar) में तीन दिनों पूर्व खबर छपी थी।

 

जानकारी के अनुसार निबंधन सहयोग समितियां बिहार पटना के उप निबंधक शशि शेखर सिन्हा ने पूर्व पैक्स अध्यक्षों की ओर से नवनिर्वाचित अध्यक्षों को प्रभार नहीं सौंपने की स्थिति में बिहार सहकारिता (dehajtimes kikhawer ka ashar)  अधिनियम 1935 की धारा 45 एवं 45( क ) के प्रावधानों के आलोक में कार्रवाई करते हुए अपने स्तर से प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया था।

पूछे जाने पर इसकी जानकारी प्रखंड सहकारिता प्रसार पदाधिकारी ने (dehajtimes kikhawer ka ashar)  देशज टाइम्स को दी। उन्होंने बताया, सभी सदस्यों को आपसी सहयोग से पैक्स समिति का संचालन करने का निर्देश दिया गया है। वहीं पूर्व अध्यक्ष जितेंद्र साह ने भी आवश्यकता पड़ने पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष को सहयोग करने की बात कही।

Continue Reading

BIRAUL

बिरौल में जाग उठी छात्रशक्ति की राष्ट्रशक्ति, झंडोत्तोलन, पौधरोपण के बीच अभाविप का जश्न@72

Published

on

बिरौल में जाग उठी छात्रशक्ति की राष्ट्रशक्ति, झंडोत्तोलन, पौधरोपण के बीच अभाविप का जश्न@72
बिरौल में जाग उठी छात्रशक्ति की राष्ट्रशक्ति, झंडोत्तोलन, पौधरोपण के बीच अभाविप हुआ @72
बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का 72वां स्थापना दिवस गुरुवार को (biraul me jaag uthi chatrashakti) बिरौल इकाई की ओर से हर्षोल्लास से मनाया गया। कार्यक्रम की शुरुआत परिषद कार्यालय में झंडोत्तोलन से किया गया।
इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य केशव आचार्य व नवीन आनंद ने संयुक्त रूप से कहा, स्थापना दिवस को राष्ट्रीय छात्र दिवस के रूप में मनाया जाता है, छात्रशक्ति को एकजुट करते राष्ट्रशक्ति में बदलने का काम अभाविप ने  (biraul me jaag uthi chatrashakti) किया है।
जिला कार्यसमिति सदस्य सोहन यादव व पप्पू सहनी ने कहा, (biraul me jaag uthi chatrashakti)  विद्यार्थी परिषद राष्ट्र व छात्रहित के लिए लगातार संघर्ष करती आ रही है। नगर सहमंत्री मिश्रीलाल ने कहा, विद्यार्थी परिषद विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन है।
 पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष नीरज चौधरी के नेतृत्व में पोखराम दुर्गा मंदिर परिसर में स्थापना दिवस के मौके पर अभाविप कार्यकर्ताओं ने पौधारोपण किया। पूर्व छात्रसंघ महासचिव अभिरंजन झा ने कहा, पौधरोपण से पर्यावरण संरक्षण को मदद मिलती है। (biraul me jaag uthi chatrashakti) मनुष्यों को अधिक ऑक्सीजन मिलता है। वर्षा के लिए पौधे का होना जरूरी है।
अनिल चौधरी ने जल संरक्षण के महत्व बताते अधिक से अधिक पौधारोपण की (biraul me jaag uthi chatrashakti) अपील की। मौके पर मनीष आचार्य ,सुशांत चौधरी,बबलू चौधरी, हरिओम चौधरी, दीनबंधु चौधरी, बमबम यादव ,राणा कुमार,रूपक आचार्य, सुजीत साहू सहित कई सदस्य मौजूद थे।
Continue Reading

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.