Connect with us

Bihar

उपेंद्र कुशवाहा बनाए गए जदयू राष्ट्रीय संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष

Upendra kushwaha politics
पटना। रालोसपा-जदयू विलय के मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अब तो उपेंद्र जी और सबलोग साथ आ गए, मिलकर काम करेंगे। सीएम नीतीश ने कहा कि हमारी कुछ ख्वाहिश नहीं है, तो हमलोग भी सोचेंगे ने कि आपकी प्रतिष्ठा, आपकी हैसियत का ख्याल रखेंगे। आज ही उसको भी जारी करेंगे।आरसीपी सिंह ने पत्र भेज दिया है, अभी से तत्काल प्रभाव से आप जनता दल यू  के राष्ट्रीय संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष रहेंगे। न सिर्फ सम्मान बल्कि काम कि जिम्मेदारी भी होगी पार्टी के वरिष्ठ नेता के तौर पर काम करेंगे।
सीएम नीतीश ने कहा कि हम सेवा करते हैं, जब मौका मिला है तो सेवा करना ही हमारा धर्म है। लेकिन पार्टी के लोगों को मिलकर सामान्य रुप से नियमित काम होता रहेगा। पार्टी की मजबूती होगी, समाज के हर तबके की मजबूती होगी। हमारा मकसद है बिहार को विकसित राज्य बनाएंगे। बिहार में शिक्षा, स्वास्थ्य, पर्यावरण, बिजली, पानी की समस्या को दूर कर रहे हैं। सामाजिक रुप से सभी को जागृत करते रहते है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply