Connect with us

Bihar

मुजफ्फरपुर के तालाब में मिली अज्ञात अधेड़ व्यक्ति की बोरे में बंद सिर कटी लाश, मचा हड़कंप

Unidentified middle-aged man found in Muzaffarpur's pond, head slashed in sack
मुजफ्फरपुर। जिले के कांटी थाना क्षेत्र के शाहपुर तालाब में आज सुबह  बोरे में बंद शव दिखाई देने पर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।सूचना इलाके में आग की तरह फैल गयी और तालाब किनारे बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गए। जिसके बाद ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना स्थानीय पुलिस को दिया। (Unidentified middle-aged man found in Muzaffarpur’s pond, head slashed in sack)
कांटी थाना ने शाहपुर तालाब में शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस निरीक्षक सह थानेदार कुन्दन कुमार को मामले की तफ्तीश के लिए कांटी थाना के दरोगा सचिदानंद सिंह, एएसआई हरीबलभ कुमार व कांटी पुलिस को मौके पर भेजा। कांटी पुलिस ने पहुंचकर मामले की तफ्तीश कर शव को तालाब से बाहर निकालवाकर पोस्टमार्टम के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एसकेएमसीएच) भेज दिया है।लेकिन डेड बॉडी का सिर नहीं बरामद हुआ है। कांटी पुलिस पूरे मामले की विस्तार से तफ्तीश में जुट गई है

Unidentified middle-aged man found in Muzaffarpur’s pond, head slashed in sack

।(Unidentified middle-aged man found in Muzaffarpur’s pond, head slashed in sack)

मामले में पश्चिमी एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि कांटी थाना के थानेदार कुंदन कुमार को मामले में कई तरह की महत्वपूर्ण निर्देश दिया गया है। उन्होंने बताया कि कांटी पुलिस को इलाके में पुलिस की गश्ती तेज करने के भी निर्देश दिए  गए हैं। (Unidentified middle-aged man found in Muzaffarpur’s pond, head slashed in sack)

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply