Connect with us

Bihar

छपरा में ट्रेन से कटकर महिला समेत दो व्यक्तियों की मौत, मृतकों की नहीं हो सकी है अब तक पहचान

Two people, including woman, cut off from train in Chapra,
छपरा, 31 मार्च। पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा-थावे रेल खंड तथा छपरा- सीवान रेलखंड पर ट्रेन से कटकर एक महिला (Two people, including woman, cut off from train in Chapra) समेत दो व्यक्तियों की मौत बुधवार को दोपहर के समय हो गयी।
पुलिस ने दोनों शवों को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद पहचान कराने के लिए सुरक्षित रखा हैै। छपरा- सीवान रेलखंड पर एकमा थाना अंतर्गत एकारी रेलवे क्रॉसिंग के पास एक 65 वर्षीय अज्ञात वृद्ध व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आने से कट कर मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची एकमा थाना की पुलिस ने शव (Two people, including woman, cut off from train in Chapra)  को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इसकी जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि वृद्ध के पास से ऐसा कुछ भी बरामद नहीं हुआ है, जिससे उसकी पहचान हो सके।
 छपरा- थावे रेल खंड पर टेढ़ा हाल्ट स्टेशन के समीप एक 22 वर्षीय महिला की ट्रेन के चपेट में आने से कटकर मौत हो गयी। पुलिस को स्थानीय ग्रामीणों ने सूचना दी। इसुआपुर थाने की पुलिस (Two people, including woman, cut off from train in Chapra)  ने शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया और पहचान कराने का प्रयास कर रही है। दोनों अज्ञात मृतकों की पहचान के लिए पुलिस के द्वारा सोशल मीडिया तथा अन्य माध्यमों का सहारा लिया जा रहा है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply