Connect with us

Bihar

बिहार के मधेपुरा में ईंट का ढेर ढहने से दो मजदूरों की दबकर मौत, दो घायल

Two laborers die, two injured after a brick pile

खबरों में बनिए आत्मनिर्भर, कहीं और जाने की जरूरत नहीं, लगातार खबरों के लिए डाउनलोड कीजिए देशज टाइम्स ऐप, यहां पढ़िए हर रविवार साप्ताहिक शानदार, देश-विदेश की सामयिक घटनाओं को समेटे खास विश्लेषण, विशेष-विशिष्ट लेखकों का आलेख, साथ में घटनाओं को समेटे दैनिक सांध्य, लगातार ब्रेकिंग खबरें, कार्टून, फोटो गैलरी के साथ देशज टाइम्स ऐप जरूर डाउनलोड करें…. Bit.ly/DeshajAPP


मधेपुरा
/पटना, 25 मार्च। मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के चिकनौटवा में गुरुवार सुबह चिमनी पर काम करने के दौरान ईंट का ढेर अचानक ढह जाने से दो मजदूरों की दबकर मौत हो गई।

ईंट के ढेर में दबने से दो अन्य मजदूर जख्मी हो गए। हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। स्थानीय लोगों की मदद से घायल मजदूरों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। खबर लिखे जाने तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply