Connect with us

Bihar

मधुबनी में मिली दो अज्ञात युवतियों की लाश, पुलिस कुछ भी बताने से कर रही परहेज, बेनीपट्‌टी-अंधरामठ के जिरोगा में सनसनी

Two died body found in several thana aria

खबरों में बनिए आत्मनिर्भर, कहीं और जाने की जरूरत नहीं, लगातार खबरों के लिए डाउनलोड कीजिए देशज टाइम्स ऐप, यहां पढ़िए हर रविवार साप्ताहिक शानदार, देश-विदेश की सामयिक घटनाओं को समेटे खास विश्लेषण, विशेष-विशिष्ट लेखकों का आलेख, साथ में घटनाओं को समेटे दैनिक सांध्य, लगातार ब्रेकिंग खबरें, कार्टून, फोटो गैलरी के साथ देशज टाइम्स ऐप जरूर डाउनलोड करें…. Bit.ly/DeshajAPP

मधुबनी,25 मार्च। जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में गुरुवार को दो अज्ञात युवती की लाश मिली है। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार संदिग्ध स्थिति में बेनीपट्टी व अंधरामठ थाना क्षेत्र में युवती की लाश मिली है। मामले की तहकीकात जारी है। बेनीपट्टी थाना अन्तर्गत  शिवनगर में एसएच 52 सड़क किनारे  गेहूं के खेत से एक अज्ञात युवती की लाश गुरुवार को देखी गई। ग्रामीणों ने पुलिस को खबर दी।

 नेपाल सीमावर्ती क्षेत्र के अंधरामठ थाना के जिरोगा गांव में एक लड़की की शव गुरुवार की सुबह झारी में देखा गया। पुलिस लाश बरामद कर जांच कर रही है। पुलिस महकमा के शीर्ष पदाधिकारी कुछ भी बताने से परहेज कर रहा है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply