Connect with us

Bihar

छपरा में घर का ताला तोड़कर 40 हजार नकद समेत हजारों की संपत्ति की चोरी

Thousands of property including 40 thousand cash stolen by b

छपरा। जिले के इसुआपुर थाना क्षेत्र के इसुआपुर निवासी बिंदेश्वर पंडित के घर का ताला तोड़कर चोरों ने 40 हजार रुपए नगद तथा आभूषण  समेत हजारों रुपए  की संपत्ति की चोरी कर लिया । इस मामले में गृह स्वामी बिंदेश्वर पंडित ने इसुआपुर थाने में रविवार को लिखित सूचना दी है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गृहस्वामी ने बताया कि रविवार की सुबह जब वह जगे तो पाया कि उनके घर चोरी हो गई है। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गृह निर्माण के लिए सरकार की ओर से आवंटित राशि बैंक से निकासी कर वह घर ला कर रखे थे और आवास का  निर्माण कार्य करा रहे हैं। चोरों ने उस राशि को भी उड़ा लिया।
इसके अलावा हजारों रुपए  के आभूषण व कपड़ा आदि की चोरी कर ली गई है। पुलिस इस मामले में जांच शुरू कर दी है। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की कोई सूचना नहीं है और ना ही चोरों का कोई सुराग मिला है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply