Connect with us

Bihar

भागलपुर की कांग्रेस नेता सुनंदा रक्षित के पति ने की घर में खुदकुशी

Published

on

भागलपुर की कांग्रेस नेता सुनंदा रक्षित के पति ने की घर में खुदकुशी

भागलपुर,देशज न्यूज। भागलपुर में कांग्रेस नेता सुनंदा रक्षित के पति आशीष रक्षित ने मंगलवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वह पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे और घर में ही रहकर अपना इलाज करा रहे थे।

अपने कमरे में पंखे से फांसी का फंदा लगाकर उन्होंने खुदकुशी की। सूचना के बाद सिटी डीएसपी राजवंश सिंह के साथ जोगसर थाना पुलिस मौके पर पहुँची। जानकारी मिलने के बाद विधायक अजीत शर्मा भी आवास पर पहुँचे और शोक संवेदना व्यक्त की।

लगातार विश्वसनीय, असरदार, करेंट, ब्रेकिंग दरभंगा, मधुबनी से लेकर संपूर्ण मिथिलांचल, देश से विदेशों तक लगातार खबरों के लिए हमसें यहां जुड़ें,

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

BIRAUL

बिरौल के अफजला पंचायत में फंसा पैक्स का प्रभार,3 दिनों का अल्टीमेटम,हो सकता है FIR भी दर्ज

Published

on

बिरौल के अफजला पंचायत में फंसा पैक्स का प्रभार,3 दिनों का अल्टीमेटम,हो सकता है FIR भी दर्ज

बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। प्रखंड के अफजला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष जीतेन्द्र साह की ओर से नवनिर्वाचित अध्यक्ष विकास कुमार को प्रभार  नहीं सौंपा है। इससे विवाद गहरा गया है। मामला छह माह से विवाद में है। (biraul ke afjala panchayat me fasha pex) वहीं, पैक्स कार्य भी प्रभावित हो रहा है। यह बात श्री साह को महंगा पड़ सकता है।

इस  मामले में राज्य सरकार के सहयोग समितियां बिहार पटना गंभीर है। उप निबंधक शशि शेखर सिन्हा ने जिला सहकारिता पदाधिकारी को निर्देश दिया है। इसमें उप निबंधक श्री सिन्हा ने कहा है, राज्य पैक्स निर्वाचन के उपरांत पूर्व अध्यक्षों की ओर से नवनिर्वाचित अध्यक्षों को प्रभार नहीं सौंपने संबंध में परिवाद पत्र प्राप्त हो रहे हैं। इससे स्पष्ट होता है, पूर्व अध्यक्ष जानबूझकर समिति के कार्य को प्रभावित कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, उन्होंने प्रभार नहीं सौंपने वाले पूर्व अध्यक्ष के विरुद्ध (biraul ke afjala panchayat me fasha pex) बिहार सहकारिता अधिनियम 1935 की धारा 45 एवं 45( क) के प्रावधानों के आलोक मे कार्रवाई करते हुए अपने स्तर से प्राथमिकी दर्ज करना सुनिश्चित करें।

इधर, जिला सहकारिता पदाधिकारी अमजद हयात वर्क ने पत्र जारी करते अफजला के पूर्व अध्यक्ष जितेन्द्र साहु को तीन दिनों के अंदर नवनिर्वाचित अध्यक्ष विकास कुमार को पैक्स के (biraul ke afjala panchayat me fasha pex) अभिलेखों, उपस्करों इत्यादि का प्रभार सौंप कर प्रतिवेदन सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।

साथ ही समय सीमा के बीच प्रभार नहीं देने पर प्राथमिकी दर्ज करना बाध्यकारी होने की बात कही है। जानकारी के  अनुसार, पैक्स चुनाव संपन्न होने के बाद जिला सहकारिता पदाधिकारी ने 28 दिसंबर 2019 को पूर्व अध्यक्ष जितेन्द्र साहू (biraul ke afjala panchayat me fasha pex) को नवनिर्वाचित अध्यक्ष विकास कुमार को प्रभार सौंपने हेतु पत्र निर्गत किया था। बावजूद आज तक प्रभार नहीं सौंपा है।

Continue Reading

Madhubani

खोजी कुत्तोें को लेकर मधुबनी के कई थानों की पुलिस निकली शराब माफिया को खोजने…छापेमारी

Published

on

खोजी कुत्तोें को लेकर मधुबनी के कई थानों की पुलिस निकली शराब माफिया को खोजने...छापेमारी

मधुबनी,देशज टाइम्स ब्यूरो। जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में स्वान दस्ता की मदद से प्रतिबंधित शराब के कारोबारियों के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया गया। नगर थाना के थानाध्यक्ष अरुण कुमार राय के नेतृत्व में शहर के कई मोहल्लों में  स्वान दस्ता के साथ पुलिस बल की ओर से छापेमारी की गई।

अवैध शराब की बरामदगी को लेकर स्वान दस्ता की टीम ने रहिका व नगर थाना (khoji kutto ko lekar madhubani) के विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की। हालांकि संवाद प्रेषण तक कहीं से शराब की बरामदगी नहीं हुई है। संदिग्ध स्थानों में जेपी कॉलोनी, नोनिया टोली, महाराजगंज, फ्रेंड्स कॉलोनी (khoji kutto ko lekar madhubani) आदि  जगहों पर छापेमारी जारी है। खोजी कुत्तोें को लेकर मधुबनी के कई थानों की पुलिस निकली शराब माफिया को खोजने...छापेमारीवहीं,नगर थाना से पूर्व रहिका थाना क्षेत्र के चार जगहों से जहां से पूर्व में पुलिस एवं उत्पाद विभाग को शराब की बरामदगी होती रही है। जिन जगह़ों से आमलोगो की शिकायत रही है, उन स्थानों से शराब की बिक्री होती है पर छापेमारी की गई पर वहां  शराब की बरामदी नहीं हुई।

रहिका थाना क्षेत्र के नाजीरपुर, सप्ता, रहिका में दो जगह़ों (khoji kutto ko lekar madhubani) पर स्वान दस्ता की टीम के पदाधिकारी, नवनीत कुमार के नेतृत्व में रहिका थाना के सहयोग से छापेमारी की गई।

स्वानदस्ता की टीम को इस छापेमारी अभियान से कुछ सफलता नहीं मिल पाई।(khoji kutto ko lekar madhubani)  रहिका थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने  देशज टाइम्स को बताया,शराब की बरामदगी को लेकर छापेमारी स्वानदस्ता टीम के जरिए किए गए है।

स्वनदस्ता टीम की छापेमारी से क्षेत्र में चर्चा का बाजार गर्म रहा रहिका थाना की ओर से विमलेंदु कुमार एएसआई के अलावे नित्यानंद पासवान अनिल पासवान, ललन कुमार सहित अन्य पुलिस कर्मी उपस्थित थे।

Continue Reading

Patna

नेपाल ने बिहार को चेताया,10 से 15 जुलाई के बीच आ सकती है बाढ़, पत्र से सरकार अलर्ट मोड पर

Published

on

नेपाल ने बिहार को चेताया,10 से 15 जुलाई के बीच आ सकती है बाढ़, पत्र से सरकार अलर्ट मोड पर

पटना, देशज न्यूज। कहते हैं आफत आती है तो चारों तरफ से आती है। बिहार में कोरोना संक्रमण का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, वहीं वज्रपात से अब तक 200 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और अब नेपाल सरकार (Nepal warns of Bihar, floods may come between 10 and 15 July) के गृह मंत्रालय ने बिहार को बाढ़ को लेकर एक पत्र लिखकर आगाह कर दिया है।

इस पत्र में बिहारवासियों को आगाह करते हुए कहा गय़ा है कि मौसम विभाग (Nepal warns of Bihar, floods may come between 10 and 15 July) के सूचना के अनुसार नेपाल में मॉनसून सक्रिय है। लगातार भारी बारिश की वजह से नदियों के जलस्तर में वृद्धि होती जा रही है। ऐसे में, दस जुलाई से 15 जुलाई तक (Nepal warns of Bihar, floods may come between 10 and 15 July) बाढ़ आने की संभावना है, जिससे बिहार के समीपवर्ती जिले प्रभावति हो सकता है। इस सूचना के बाद बिहार में प्रशासन भी अलर्ट मोड में आ गया है।
Continue Reading

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.