Connect with us

Bihar

भोजपुर में सोन नद पर निर्मित छह लेन पुल का नितिन गडकरी ने किया उद्घाटन

Published

on

भोजपुर में सोन नद पर निर्मित छह लेन पुल का नितिन गडकरी ने किया उद्घाटन
आरा, देशज न्यूज।भोजपुर जिले में सोन नद पर निर्मित छः लेन सड़क पुल का उद्घाटन गुरुवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से भारत सरकार के राष्ट्रीय राजमार्ग और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने किया। इस अवसर पर आयोजित एक उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने की।
 उद्घाटन के अवसर पर भोजपुर जिले के लोग भी बड़ी संख्या में कोइलवर में उपस्थित थे।जिले के सामाजिक और राजनैतिक लोगो ने नए पुल के उद्घाटन के बाद जमकर खुशियों का इजहार किया। नवनिर्मित पुल को आमजनता के लिए समर्पित किये जाने के बाद जिले वासियों ने आरा के सांसद और देश के ऊर्जा मंत्री आरके सिंह को धन्यवाद दिया है जिनकी पहल पर यह पुल बनकर आज जनता को समर्पित किया गया।
 इस अवसर पर नितिन गडकरी ने कहा कि कोईलवर में सोन नद पर नए पुल के निर्माण के लिए आरा के सांसद आरके सिंह और बक्सर के सांसद अश्विनी चौबे कई बार आ चुके थे। मैंने भी एक बार पुराने पुल पर जाकर अनुभव किया था कि वहां कितनी समस्या है, जिसके बाद ही इस पुल के बनने का रास्ता साफ हो गया था।
गडकरी ने कहा कि इस पुल को गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह के नाम पर रखे जाने का प्रस्ताव मैंने स्थानीय सांसद आरके सिंह से मांगा है और जैसे ही मुझे यह प्रस्ताव मिलेगा यह पुल का नाम वशिष्ठ नारायण सिंह के नाम पर कर दिया जाएगा। गडकरी ने कहा कि आज पूरे देश में सबसे अधिक पुल बिहार में बन रहे हैं। पटना में गंगा नदी के तट पर बन रहे दूसरे लेन पुल का दिसंबर 2021 तक निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा जबकि पटना में 3000 करोड़ रुपए की लागत से नए पुल का निर्माण भी कर लिया जाएगा।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bihar

मित्र से मिलकर घर लौट रहे पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

Published

on

Vice-President of Purnia District Cricket Association shot dead after meeting friend
पूर्णिया,देशज न्यूज। पूर्णिया के मधुबनी टीओपी थाना क्षेत्र के अरगड़ा चौक पर शनिवार देर रात अपराधियों ने जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष जय सिंह को गोली मार कर घायल कर दिया। घायल अवस्था में उन्हें पूर्णिया सदर अस्पताल लाया गया जहां गंभीर हालत देख डॉक्टरों ने निजी अस्पताल में रेफर कर (Vice-President of Purnia District Cricket Association shot dead after meeting friend)
दिया, जहां आज इलाज के दौरान उकी मौत हो गई।
अरगड़ा थाना प्रभारी ने बताया कि जय सिंह अपनी नजदीकी मित्र से मिलकर घर लौट रहे थे उसी समय अपराधियों ने उन्हें पर गोली चला दी। घटना से आक्रोशित लोगों ने हमलावरों को एक छूटे (Vice-President of Purnia District Cricket Association shot dead after meeting friend) बाइक को आग के हवाले कर दिया।
इधर, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अरगड़ाचौक पर जय सिंह ने अपने कुछ साथियों से बात कर रहे थे। इसी बीच हमलावरों ने उन पर गोली चला दी गोली उनके गर्दन (Vice-President of Purnia District Cricket Association shot dead after meeting friend) पर लगी है।
Continue Reading

Bihar

कुशेश्वरस्थान: सब्जी खरीदकर घर लौटते व्यक्ति को ट्रक ने कुचला, मौत से बेकाबू हुई भीड़, हंगामा

Published

on

A person returning home after purchasing vegetables in Kusheshwarsthan died due to truck collision, uncontrolled people
कुशेश्वरस्थान पूर्वी, देशज रिपोर्टर। थाना क्षेत्र के केवटगामा गांव में ट्रक की चपेट में आने से एक सब्जी विक्रेता की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। जानकारों की माने तो ट्रक नम्बर JH12D 9034 ट्रक केवटगामा गांव से (A person returning home after purchasing vegetables in Kusheshwarsthan died due to truck collision, uncontrolled people) बालू खाली कर वापस कुशेश्वरस्थान की ओर आ रही थी। वहीं कुशेश्वरस्थान से सब्जी खरीदकर वापस अपने गांव जा रहे सिसौना निवासी दुर्गा साह ट्रक की चपेट में आ गया। जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई।
अपने पति की मौत से आहत फूलकुमारी देवी का रो रोकर बुरा हाल हो गया। मृतक की पत्नी का रोना देखकर ग्रामीणों के भी आंखों के आंसू रुक नही रहे थे। फूलकुमारी बार बार यह कहकर बेहोश हो जा (A person returning home after purchasing vegetables in Kusheshwarsthan died due to truck collision, uncontrolled people) रही थी कि अब हमारा जीवन यापन कैसे होगा। हमारे चारों छोटे छोटे बच्चों का पालन पोषण कैसे होगा।
जानकारी के अनुसार, 6 भाई में मृतक सबसे बड़ा था और अपने परिवार का एक मात्र कमाऊ था। दुर्घटना के बाद मृतक के ग्रामीणों ने उग्र होकर ट्रक को अपने कब्जे में लेकर सिसौना ले जाने की तैयारी कर ही रहे थे, कि इसी बीच स्थानीय थानाध्यक्ष गौतम कुमार पूरे दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर उग्र ग्रामीणों को काफी (A person returning home after purchasing vegetables in Kusheshwarsthan died due to truck collision, uncontrolled people) मशक्कत के साथ समझा बुझा कर ट्रक को अपने कब्जे में लेकर स्थानीय थाना भेज दिया। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया।
Continue Reading

Bihar

सुपौल में पीएचसी प्रभारी को चैंबर में घुसकर संवेदक और उनके समर्थकों ने पीटा, हालत नाजुक

Published

on

In Supaul, the PHC in-charge entered the chamber and was beaten up by the sensor and his supporters, the condition critical
सुपौल, देशज न्यूज। जिले के किशनपुर पीएचसी प्रभारी डॉ.अखिलेश कुमार के चैम्बर में रविवार को घुसकर आउटसोर्सिंग का काम कर रहे संवेदक और उसके (In Supaul, the PHC in-charge entered the chamber and was beaten up by the sensor and his supporters, the condition critical) समर्थकों ने बुरी तरह पिटाई कर दी। इससे पीएचसी प्रभारी गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है लेकिन हालत नाजुक बनी हुई है।
पीएचसी कर्मियों ने कहा कि अनाप शनाप बिल देकर आउटसोर्सिंग का काम रहे संवेदक उसे पास कराने का दबाव बना रहे थे। बिल पर साइन करने से मना करने पर उनके (In Supaul, the PHC in-charge entered the chamber and was beaten up by the sensor and his supporters, the condition critical)  साथ मारपीट की। बताया जा रहा है कि आउटसोर्सिंग का संचालक अपने किसी महिला रिश्तेदार को दिखाने पीएचसी लाए। जहां डॉ. मनीष कुमार इलाज कर दवाई भी लिखा लेकिन वह लोग पीएचसी प्रभारी से दिखवाने की जिद करने लगे। इसके बाद मरीज को लेकर प्रभारी के चैम्बर में गए और वहां पीएचसी प्रभारी पर लात घूंसा बरसाने लगे।
हो-हंगामा होने पर पीएचसी के स्टाफ पहुंचे और जख्मी हालत में डॉक्टर को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया। घटना को लेकर आईएमए के सचिव डॉ. बीके यादव ने कहा कि 25 जनवरी को (In Supaul, the PHC in-charge entered the chamber and was beaten up by the sensor and his supporters, the condition critical)  जिले के सभी चिकित्सक काला बिल्ला लगाकर काम करेंगे। आरोपी की अविलंब गिरफ्तारी नहीं होने पर आगे की रणनीति तय की जाएगी।
Continue Reading

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.

%d bloggers like this: