Connect with us

Bihar

सीतामढ़ी में परदेश से लौटे अधेड़ की पत्थर से कुचलकर हत्या, घर पर परिजन लौटने का रह थे इंतजार, मिली हत्या की खबर, उलझन में पुलिस

sitamadhi me hatya

सीतामढ़ी। सोनबरसा प्रखंड के कन्हौली थाना क्षेत्र अंतर्गत बसाहिया व बेताही गांव के बीच परदेस से कमा कर लौट रहे अधेड़ कन्हौली-खाप गांव के भुगल महतो के पुत्र 45 वर्षीय राकेश महतो की बेरहमी से पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई। हत्या की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं, घर पर राकेश के होली पर घर लौटने की खुशी मातम में बदल गई।

मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने शव की शिनाख्त उसके पास से बरामद कपड़े, जेब से पंजाब, दिल्ली के बस टिकट, सिंडिकेट बैंक के एटीएम कार्ड के आधार पर किया । कन्हौली थानाध्यक्ष राम इकबाल प्रसाद ने बताया कि राकेश की शिनाख्त होने के बाद उसके स्वजनों को सूचना देकर बुलाया गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि वह होली के मौके पर परदेस से गांव लौट रहा था। लूटपाट की नीयत से उसकी हत्या की गई है। वह शक्स 15 दिन पहले ही घर से निकला था। मगर, अचानक उसकी वापसी और फिर हत्या की वारदात समझ से परे है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply