Connect with us

Bihar

समस्तीपुर में चिमनी के रात्रि प्रहरी की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने कलेजा,मुंह व हाथ में मारी कई गोलियां, मौके से कई खोखे बरामद

समस्तीपुर में चिमनी के रात्रि प्रहरी की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने कलेजा,मुंह व हाथ में मारी कई गोलियां, मौके से कई खोखे बरामद

समस्तीपुर। जिले के हसनपुर थाना अंतगर्त बीरपुर गांव कालिका ईट उद्योग के रात्रि प्रहरी ब्रह्मदेव पासवान को अपराधियों ने सोमवार की देर रात एक बजे गोली मारकर हत्या कर दी,घटना स्थल से लगभग एक दर्जन खोखा पुलिस को मिला है। सूत्रों के अनुसार करीब 6 की संख्या में आये अपराधियों ने मृतक के कलेजा,मुँह व हाथ मे कई गोली मारी और फायरिंग करते हुए भाग गया। गोली चलने की आवाज सुनकर चिमनी पर कार्य कर रहे अन्य मजदूर पहुंचे तो देखा कि ब्रह्मदेव पासवान खून से लथपथ पड़ा हुआ है। जिसके कुछ देर बाद मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष अजित कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की। पुलिस ने घटना में संलिप्त अपराधियों की जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।बतादें की सोमवार को ही दरभंगा प्रमंडल के पुलिस महानिरीक्षक अजिताभ कुमार ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर अपराध पर अंकुश लगाने को लेकरपुलिस पदाधिकारियों के साथ मैराथन बैठक किया थाऔर बीती रात ज़िले में एक साथ तीन घटना घटित हो गई, दूसरी घटना पटोरी थाना क्षेत्र के बांध पर एक महिला का बलात्कार कर हत्या कर दिया गया है वहीं नगर थाना क्षेत्र के बहादुरपुर मे एक वयक्ति को गोली मारकर अपराधी फरार हो गया!

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply