Connect with us

Bihar

राजनीतिक रंग जब चढ़ा तो होली का रंग उतर गया…मधुबनी पुलिस की किरकिरी, सरकार की फजीहत के बीच आखिरकार मुहम्मदपुर नरसंहार का मास्टमाइंड रावण साथियों के साथ नेपाल से गिरफ्तार

ravan-the-main-accused-in-the-murder-of-five-people-in-madhubani-arrested-from-nepal-

मधुबनी। राजनीतिक रंग जब चढ़ा तो होली का रंग उतर गया। दरअसल, जिस हत्याकांड की पूरे बिहार ही नहीं देश व विदेशों में खूब चर्चा होने लगी तो सरकार पर किरकिरी का रंग चढ़ने लगा। सीएम नीतीश कुमार ने भी कहा, दोषी बख्शे नहीं जाएंगें मगर, तेजस्वी ने मंगलवार को मुधबनी जिले के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव पहुंचकर वहां होली के दिन हुए सामूहिक हत्याकांड के आरोपियों पर सत्ता संरक्षण की बात कहकर सरकार को जमकर घेरा और पुलिस प्रशासन की वर्दी पर अपराधियों के छींटे रंग-पुत दिए तो फिर सरकार की होली का हैंगऑवर उतर गया।

 

 

 

बीती रात, कांड के मुख्य आरोपी प्रवीण झा उर्फ रावण को पुलिस ने पड़ोसी देश नेपाल  गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ मामले के कई अन्य आरोपित भी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। एसपी डॉ. सत्यप्रकाश ने इसकी पुष्टि करते अभी इससे अधिक कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। मगर अब, इतना तय है, वर्दी पर लगे दाग और सरकार की हो रही फजीहत का हिसाब मधुबनी के तेज-तर्रार एसपी जरूर लेंगे।  जल्द ही पूरे मामले का पटाक्षेप होगा।

 

 

 

जानकारी के अनुसार, महमदपुर गांव में होली के दिन हुई जमकर गोलीबारी में पांच लोगों सुरेंद्र सिंह के तीन पुत्र रणविजय सिंह, विरेंद्र सिंह व अमरेंद्र सिंह, उनके भतीजे राणा प्रताप सिंह एवं रुद्रनारायण सिंह की हत्या हो गई थी वहीं एक जख्मी हैं जिसकी अभी भी हालत नाजुक है। मृतकों में तीन सगे भाई थे, जबकि एक बीएसएफ का जवान था। इधर, हर राजनीतिक दल के लोग मुहम्मदपुर को फिलहाल अपना ठिकाना बना लिया है। उठते हैं और रोटी सेंकने पहुंच जा रहे पीड़ितों के घर…राजनीति का वही पुराना फंडा…।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply