Connect with us

Bihar

मुजफ्फरपुर में शराब का डील करते प्रभारी थानाध्यक्ष रंगे हाथ गिरफ्तार, सदर थाना के चौकीदार के पुत्र के साथ कर रहे थे 22 ड्रम कच्चा स्प्रिट का सौदा, एंटी लिकर टास्क फोर्स ने रंगे हाथ दबोचा

Police station officer in charge of liquor deal arrested in
मुजफ्फरपुर। पूर्ण शराबबंदी वाले बिहार के मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब से मौत के बाद भी नहीं मान रहे हैं सुशासन बाबू के साहब। शुक्रवार की देर रात जिले के सदर थाना क्षेत्र के कच्ची पक्की इलाके Police station officer in charge of liquor deal arrested in में एंटी लिकर टास्क फोर्स की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एक गाड़ी में लदे 22 ड्रम कच्चा स्प्रिट पकड़ा है।
उसके बाद जब तलाशी शुरू की तो करजा थाना के प्रभारी थाना अध्यक्ष पीएसआई बीके यादव और एक सदर थाना के चौकीदार का पुत्र शराब माफिया से डील करते हुए पाया गया, जिसकी सूचना एंटी लिकर Police station officer in charge of liquor deal arrested in टास्क फोर्स ने एसएसपी सहित बड़ी अधिकारियों को दी।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply