Connect with us

Patna

नाव चलाते मांझी के साथ 5 जुलाई को डिजिटल रैली से VIP मुकेश सहनी करेंगे चुनावी आगाज

Published

on

नाव चलाते मांझी के साथ 5 जुलाई को डिजिटल रैली से  VIP मुकेश सहनी करेंगे चुनावी आगाज

पटना, देशज न्यूज। कोरोना संकट के बीच बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों में सभी पार्टियां पूरे जी-जान से जुट गयी हैं। विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) भी चुनाव चिन्ह मिलते ही चुनावी मोड में आ गयी है।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने रविवार को प्रदेश कार्यालय में बैठक की और एलान किया कि वे आगामी 5 जुलाई को सोशल मीडिया से अपने अभियान की शरुआत करेंगे। ‘नाव चलाते मांझी’  के सहारे वे अपनी चुनावी वैतरणी पार लगाने में जुट गए हैं। चुनाव आयोग की तरफ से उनकी पार्टी को नाव चलाते मांझी का चुनाव चिन्ह आवंटित किया गया है।

लगातार विश्वसनीय, असरदार, करेंट, ब्रेकिंग दरभंगा, मधुबनी से लेकर संपूर्ण मिथिलांचल, देश से विदेशों तक लगातार खबरों के लिए हमसें यहां जुड़ें,

मुकेश सहनी ने वीआईपी के प्रधान कार्यालय में अपने स्टार प्रचारकों व युवा साथियों के साथ समाज के वाजिब हक और अधिकार एवं जन जागरूकता अभियान के लिए विचार-विमर्श में बताया कि वैश्विक कोरोना महामारी को देखते हुए इस बार चुनाव कुछ अलग होगा। उन्होनें कहा कि पार्टी की विचारधारा, नीति और सिद्धांत और विजन को जन-जन तक पहुंचाने का सबसे अच्छा माध्यम सोशल मीडिया है।

उन्होंने एलान किया है कि 5 जुलाई को फेसबुक लाइव के माध्यम से कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे। उन्होनें इस मौके पर कार्यकर्ताओं से अवाह्न किया कि वे सोशल मीडिया पर ज्यादा से ज्यादा अपनी सक्रियता बढाएं और डिजिटल रैली को जन-जन तक पहुंचाने का काम करें। इस मौके पर मुकेश सहनी ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार की कथनी और करनी में अंतर है। वे फूट डालो और राज करो की नीति पर चल रहे हैं।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Patna

पटना में प्रखंड कृषि समन्वयक को घूस लेते निगरानी की टीम ने दबोचा

Published

on

पटना में  प्रखंड कृषि समन्वयक को घूस लेते निगरानी की टीम ने दबोचा

पटना, देशज न्यूज। जिले के बख्तियारपुर एसीबी की टीम ने एक (Block Agriculture Coordinator caught the monitoring team) प्रखंड कृषि समन्वयक को घूस लेते  मंगलवार को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार, बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के घोसवरी निवासी राहुल कुमार (Block Agriculture Coordinator caught the monitoring team)  नामक व्यक्ति ने प्रखंड कृषि समन्वयक नीलेश कुमार के खिलाफ फसल क्षतिपूर्ति की राशि के एवज में घूस मांगने की शिकायत दर्ज कराई थी।

जांच में मामले को सही पाये जाने के बाद मंगलवार को नीलेश (Block Agriculture Coordinator caught the monitoring team)  को रंगे हाथों गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया आज जैसे ही परिवाद राहुल ने प्रखंड कृषि परिसर में कृषि समन्वयक नीलेश को 10 हजार रुपए दिए निगरानी की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया।  

Continue Reading

Patna

बिहार में 243 सीटों पर लोजपा की तैयारी, लोजपा संसदीय बोर्ड अध्यक्ष पहुंचे दिल्ली

Published

on

बिहार में 243 सीटों पर लोजपा की तैयारी, लोजपा संसदीय बोर्ड अध्यक्ष पहुंचे दिल्ली
पटना,देशज न्यूज। लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश संसदीय बोर्ड के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान से मिलने दिल्ली गए हैं। लोक जनशक्ति पार्टी ने बिहार में दो चरण में (LJP prepares for 243 seats in Bihar) तैयारी की है, प्रथम चरण में चिराग पासवान के निर्देश पर 119 सीटें थी व दूसरे चरण में सभी 243 सीटें मौजूद है।
पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (LJP prepares for 243 seats in Bihar) ने प्रदेश संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष विधायक राजू तिवारी को सभी सीटों पर बूथ का काम सौंप रखा है। इसकी जानकारी पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी कृष्णा सिंह कल्लू ने मंगलवार को दी है। उन्होंने बताया कि राजू तिवारी और चिराग पासवान के बीच (LJP prepares for 243 seats in Bihar) कभी भी मुलाक़ात हो सकती है।
Continue Reading

Patna

जदयू विधान पार्षद गुलाम गौस व उनकी पत्नी समेत राजद के कई नेता कोरोना पॉजिटिव

Published

on

जदयू विधान पार्षद गुलाम गौस व उनकी पत्नी समेत राजद के कई नेता कोरोना पॉजिटिव

 पटना,देशज न्यूज। बिहार में कोरोना के संक्रमण से अब तक 12 हजार से ज्यादा लोग बीमार हो चुके  हैं। जदयू विधान पार्षद गुलाम गौस और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। गुलाम गौस व उनकी पत्नी का सैंपल लिया गया थाजिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव (JDU Legislative Councilor, are Corona positive) आयी है।

एक जुलाई को विधान परिषद के कार्यकारी सभापति ने नौ विधान पार्षदों (JDU Legislative Councilor, are Corona positive) को शपथ दिलाई थी। सूत्रों का मानना है, हो सकता है कि इनके संपर्क में आने से गुलाम गौस कोरोना पॉजिटिव हो गए हों। जिन विधान पार्षदों को शपथ दिलाई गई थीउनमें ज्यादातर का सैंपल लिया गया था उनमें से (JDU Legislative Councilor, are Corona positive) भाजपा के संजय मयूख की रिपोर्ट निगेटिव आयी वहीं गुलाम गौस पॉजिटिव आए हैं। इस मामले में गुलाम गौस का कहना है, हमलोगों को दूरी बनाकर शपथ दिलाई गई थी।

 दूसरी तरफ राजद नेता महताब आलम (JDU Legislative Councilor, are Corona positive) की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई हैजिन्हें होटल पाटलिपुत्र में एकांतवास में रखा गया है। राजद के महानगर अध्यक्ष महताब पॉजिटिव पाए गए हैं। दरअसल 28 जून को वे एक पूर्व विधान पार्षद की बेटी की शादी में गए थे। उसी शादी समोराह में शाामिल होने वाले पटना सिटी के एक वार्ड पाषर्द पहले ही पॉजिटिव आ चुके हैं।
Continue Reading

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.