Connect with us

Patna

मुंबई में बिहार के IAS के साथ जो हुआ, दुर्भाग्यपूर्ण है: नीतीश, क्वॉरंटाइन कर लोगे उद्दव,मगर सच्चाई

Published

on

मुंबई में बिहार के IAS के साथ जो हुआ, दुर्भाग्यपूर्ण है: नीतीश, क्वॉरंटाइन कर लोगे उद्दव,मगर सच्चाई
मुंबई में बिहार के IAS के साथ जो हुआ, दुर्भाग्यपूर्ण है: नीतीश, क्वॉरंटाइन कर लोगे उद्दव,मगर सच्चाई

पटना, देशज न्यूज। बॉलीवुड में बिहार के उदयमान सितारे सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमय मौत की जांच करने पहुंची बिहार पुलिस की टीम को लीड करने पहुंचे आईपीएस विनय तिवारी को जबरन क्वारंटीन कर दिए जाने को  मुुख्यमंत्री नीतीश कुुुमार ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने कहा कि उनके साथ जो हुआ वह गलत है। (Sushant singh case)

सुशांत मामले की जांच के लिए मुंबई गयी बिहार पुलिस की टीम का नेतृत्व करने गए पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को रविवार की रात अचानक 14 दिन के लिए क्वारंटीन कर लिया गया। इस दौरान वे घर से बाहर नहीं निकल सकते हैं।(Sushant singh case)
इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि उनके साथ जो हुआ वह गलत है। यह राजनीतिक नहीं है, बिहार पुलिस ड्यूटी कर रही है। हमारे डीजीपी उनसे बातचीत करेंगे। हालांकि सीबीआई जांच कराए जाने पर उन्होंने कुछ नहीं कहा।
इस घटना पर बिहार सरकार के मंत्री व जदयू के कद्दावर नेता संजय झा ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है। इससे पहले जांच के लिए गए पुलिस अधिकारियों को क्यों नहीं क़वारंटीन किया गया? यह सबकुछ किसी के इशारे पर हो रहा है। इस तरह की घटना से मुंबई पुलिस शक के घेरे में आती है।(Sushant singh case)
इस मसले पर जदयू नेता अजय आलोक ने कहा कि आईपीएस विनय तिवारी को 14 दिन के लिए क्वॉरंटीन कर लोगे आप उद्धव ठाकरे लेकिन सच्चाई को कोई क्वॉरंटीन नहीं कर सकता, उसे बाहर आना ही है। देख लीजिए इस कोशिश में कहींं आपको सबकुछ गँवाने की नौबत ना आ जाए ! संभल जाइए वक्त रहते लेकिन किसे बचा रहे हैं आप ? देश समझ रहा है।(Sushant singh case)
इस मसले पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि कुछ भी हो जाए, जांच प्रभावित नहीं होगी। वे इस मसले पर महाराष्ट्र के डीजीपी से बात करेंगे तथा दोपहर 2 बजे पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे। सिटी एसपी को क़वारंटीन करने के मसले पर बीएमसी का कहना है कि उसने केंद्र सरकार की गाइड लाइन का पालन किया है, क्योंकि आईपीएस अधिकारी को जांच के सिलसिले में 7 दिन से अधिक मुंबई में रहना है।(Sushant singh case)

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Patna

आज Bihar में रेल कनेक्टिविटी के क्षेत्र में नया इतिहास रचा गया है, Kosi Rail Mahasetu का PM Modi ने किया उद्घाटन

Published

on

आज Bihar में रेल कनेक्टिविटी के क्षेत्र में नया इतिहास रचा गया है, Kosi Rail Mahasetu का PM Modi ने किया उद्घाटन
आज Bihar में रेल कनेक्टिविटी के क्षेत्र में नया इतिहास रचा गया है, कोसी रेल महासेतु का PM Modi ने किया उद्घाटन

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Modi ) ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बिहार ( Bihar ) में कोसी रेल महासेतु ( Kosi Rail Mahasetu ) देश को समर्पित किया और 12 रेल परियोजनाओं का शुभारंभ किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा, आज बिहार ( Bihar ) में रेल कनेक्टिविटी के क्षेत्र में नया इतिहास रचा गया है. वर्तमान में निर्मली से सरांयगढ़ का सफर करीब-करीब 300 किमी का होता है. अब वो दिन ज्यादा दूर नहीं जब बिहार के लोगों को 300 किमी की ये यात्रा नहीं करनी पड़ेगी. 300 किमी की ये यात्रा सिर्फ 22 किमी में सिमट जाएगी.

पीएम मोदी ( PM Modi ) ने कहा, आज कोसी महासेतु ( Kosi Rail Mahasetu ) होते हुए सुपौल-आसनपुर कुपहा के बीच ट्रेन सेवा शुरू होने से सुपौल, अररिया और सहरसा जिले के लोगों को बहुत लाभ होगा. यही नहीं, इससे नॉर्थ ईस्ट के साथियों के लिए एक वैकल्पिक रेलमार्ग भी उपलब्ध हो जाएगा. रेलवे कर्मचारियों की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने कहा, जिस तरह से कोरोना के समय में रेलवे ने काम किया है, काम कर रही है, उसके लिए मैं भारतीय रेल के लाखों कर्मचारियों की विशेष प्रशंसा करता हूं. देश के लाखों श्रमिकों को श्रमिक स्पेशल ट्रेनों के माध्यम से सुरक्षित घर पहुंचाने के लिए रेलवे ने दिन-रात एक कर दिया था.

प्रधानमंत्री ने कहा, 2014 के पहले के 5 सालों में बिहार में सिर्फ सवा तीन सौ किलोमीटर नई रेल लाइन शुरु थी. जबकि 2014 के बाद के 5 सालों में बिहार में लगभग 700 किलोमीटर रेल लाइन कमीशन हो चुकी हैं. यानी करीब दोगुने से अधिक नई रेल लाइन शुरु हुईं हैं.

Continue Reading

Patna

Bihar Election : बिहार में शुरू हुई T-Shirt Politics

Published

on

Bihar Election : बिहार में शुरू हुई T-Shirt Politics

पटना: चुनाव की दस्तक हो चुकी है, सड़क किनारे टी-शर्ट ( T-Shirt  ) पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav ) की तस्वीर, उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव की तस्वीर, आरजेडी का चुनाव चिन्ह लालटेन, जन अधिकार पार्टी के मास्क आदि आरजेडी ( RJD ) दफ्तर के ठीक सामने लगे स्टॉल पर बिक रहे है. कोई थोक में तो कोई सिंगल पीस की मांग कर रहा है.

गौरतलब है कि बिहार में विधानसभा चुनाव के अक्टूबर- नवंबर में होने की संभावना है. इसको लेकर पार्टियां कमर कस चुकी हैं. अब वह दिन दूर नहीं जब सभी नुक्कड़- चौराहों पर अलग-अलग पार्टियों के कार्यकर्ता कभी टोपी, कभी टीशर्ट तो कभी मास्क पहने अपने पार्टी का प्रचार करते दिखेंगेl

Continue Reading

Patna

Bihar Election के पहले कई पार्टियों को नया सिंबल जारी, पप्पू यादव कैंची चलाएंगे तो मांझी…देखिए पूरी लिस्ट

Published

on

Bihar Election के पहले कई पार्टियों को नया सिंबल जारी, पप्पू यादव कैंची चलाएंगे तो मांझी...देखिए पूरी लिस्ट

विधानसभा चुनाव ( Bihar Election ) से ठीक पहले बिहार ( Bihar ) के कई राजनीतिक दलों का सिंबल चुनाव आयोग ने बदल दिया है। चुनाव आयोग ने बिहार सहित देश के कई अन्य पार्टियों के सिंबल जारी किए हैं। बिहार के जाप एवं हम पार्टी के साथ-साथ 12 पार्टियों का आयोग ने सिंबल जारी किया है। चुनाव आयोग ने पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी को कैंची चुनाव चिन्ह जारी किया है। वही हिंदुस्तान आवाम मोर्चा को कड़ाही का सिंबल दिया गया है।

राष्ट्रीय जन जन पार्टी को बैट का सिंबल दिया गया है. राजनीतिक पार्टी बनाने वाले भूमिहार ब्राहमण एकता मंच के आशुतोष कुमार की राष्ट्रीय जन जन पार्टी को अब मान्यता मिल गई है. इसके अलावे जनतांत्रिक लोकहित पार्टी को टेलीविजन छाप जनता दल राष्ट्रवादी को डोली का सिंबल, आम जनता पार्टी राष्ट्रीय को चप्पल छाप का चुनाव चिन्ह मिला हैl

Bihar Election के पहले कई पार्टियों को नया सिंबल जारी, पप्पू यादव कैंची चलाएंगे तो मांझी...देखिए पूरी लिस्टBihar Election के पहले कई पार्टियों को नया सिंबल जारी, पप्पू यादव कैंची चलाएंगे तो मांझी...देखिए पूरी लिस्ट

लोकतांत्रिक के जन स्वराज पार्टी को कैरम बोर्ड, भारतीय लोक नायक पार्टी को रोड रोलर, राष्ट्रीय जन विकास पार्टी को बेबी वॉकर, हिंदुस्तानी संपूर्ण आजाद पार्टी को बैलून, रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया राष्ट्रीय को दूरबीन, मजदूर एकता पार्टी को हैंड कार्ड का सिंबल दिया गया हैl

चुनाव आयोग द्वारा दिए गए चुनाव चिन्ह:

1. लोकतांत्रिक के जन स्वराज पार्टी- कैरम बोर्ड
2. भारतीय लोक नायक पार्टी- रोड रोलर
3. राष्ट्रीय जन विकास पार्टी- बेबी वॉकर
4. हिंदुस्तानी संपूर्ण आजाद पार्टी- बैलून
5. रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया राष्ट्रीय- दूरबीन
6. मजदूर एकता पार्टी- हैंड कार्ड
7. जन अधिकार पार्टी- कैची
8. हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा- कड़ाही

 

Continue Reading

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.