Connect with us

Patna

CMनीतीश कैबिनेट के अति पिछड़ा कल्याण मंत्री विनोद कुमार सिंह, उनकी पत्नी को कोरोना

Published

on

CMनीतीश कैबिनेट के अति पिछड़ा कल्याण मंत्री विनोद कुमार सिंह, उनकी पत्नी को कोरोना

गनीमत थी कि विनोद सिंह शुक्रवार को मंत्रिमंडल की बैठक में नहीं हुए थे शामिल, पिछड़ा व अति पिछड़ा कल्याण विभाग के कई अधिकारी हो सकते हैं क्वारेंटाइन  

पटना, देशज न्यूज। नीतीश कैबिनेट में पिछड़ा-अति पिछड़ा कल्याण मंत्री विनोद कुमार सिंह व उनकी पत्नी को कोरोना हो गया है। मंत्री के कोरोना  संक्रमित पाए जाने के बाद अब सचिवालय में भी संक्रमण का खतरा बढ़ गया है।

पिछले दिनों विभागीय बैठक में भी मंत्री विनोद सिंह शामिल हुए थे। सचिवालय स्थित विभागीय कार्यालय में विनोद सिंह ने अधिकारियों के साथ बैठक की थी और सरकारी कामकाज निपटाया था। जांच रिपोर्ट में विनोद कुमार सिंह के साथ उनकी पत्नी भी संक्रमित पाई गई हैं।

लगातार विश्वसनीय, असरदार, करेंट, ब्रेकिंग दरभंगा, मधुबनी से लेकर संपूर्ण मिथिलांचल, देश से विदेशों तक लगातार खबरों के लिए हमसें यहां जुड़ें,

विनोद कुमार सिंह पिछड़ा एवं अति पिछड़ा कल्याण विभाग के मंत्री हैं, लिहाजा अब उनके विभाग के अधिकारियों और अन्य कर्मचारियों  को क्वारेंटाइन करने  और उनका मेडिकल चेकअप कराने   की नौबत आ गई है।

विनोद कुमार सिंह का विभाग मुख्य सचिवालय में है। सबसे दिलचस्प पहलू यह है कि मुख्यमंत्री के कक्ष के ठीक नीचे वाले इलाके में मंत्री  का विभाग है। मंत्री विनोद कुमार सिंह के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सरकारी महकमे में खलबली मची हुई है।

तमाम मंत्री अब याद कर रहे हैं कि आखिरी बार वह अपने कैबिनेट सहयोगी विनोद कुमार सिंह के संपर्क में कब आए थे। हालांकि राहत की बात यह है कि शुक्रवार को हुई कैबिनेट की मीटिंग में मंत्री विनोद कुमार सिंह शामिल नहीं हुए थे। अगर मंत्री विनोद कुमार सिंह कैबिनेट की बैठक में शामिल होते तो मुख्यमंत्री समेत अन्य मंत्रियों के बीच संक्रमण का खतरा बढ़ गया होता।

गत शुक्रवार को हुई कैबिनेट की बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत सरकार के अन्य मंत्री शामिल हुए थे। कैबिनेट की बैठक में तकरीबन डेढ़ घंटे तक 26 एजेंटों पर चर्चा हुई थी और फिर उस पर सरकार ने अपनी मुहर लगाई थी। लेकिन इस बैठक के दौरान मंत्री विनोद कुमार सिंह मौजूद नहीं थे।

विनोद कुमार सिंह की तबीयत पहले से ही ठीक नहीं थी इसलिए वह कटिहार से पटना नहीं आ सके थे।  बिहार सरकार का कोई मंत्री पहली बार कोरोना संक्रमित पाया गया है। विनोद कुमार सिंह ने कोरोना पॉजिटिव होने की खुद पुष्टि की है। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग ने उन्हें कटिहार स्थित विनायक होटल में आइसोलेट कर दिया  है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Patna

बिहार के चुनावी फ्लोर पर उतरा थर्ड फ्रंट…यशवंत सिन्हा ने शुरू की ‘बदलो बिहार’ यात्रा

Published

on

बिहार के चुनावी फ्लोर पर उतरा थर्ड फ्रंट...यशवंत सिन्हा ने शुरू की 'बदलो बिहार'  यात्रा

पटना, देशज न्यूज। पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा के नेतृत्व में बिहार में तीसरे मोर्चे का ऐलान हो गया है। इस तीसरे मोर्चे की गतिविधि भी शुरु हो गई है। बिहार बदलने को लेकर यशवंत सिन्हा (BJP attack on Yashwant Sinha) बिहार की यात्रा पर निकल चुके हैं।

इसी क्रम में मंगलवार को पटना के शहीद स्मारक पर माल्यार्पण कर उन्होंने अपने बदलो बिहार अभियान के आगाज किया। उनका पहला पड़ाव जहानाबाद होगा। इसके बाद बोधगयासासारामभभुआबक्सरभोजपुर आदि जिलों का दौरा करेंगे इसके बाद वापस पटना लौटेंगे।

जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण व शहीद स्मारक पर (BJP attack on Yashwant Sinha) शहीदों को नमन कर “बदलो बिहारबनाओ बेहतर बिहार” यात्रा की शुरुआत करते हुए यशवंत सिन्हा ने कहा कि यह यात्रा बिहार में बदलाव की बयार लेकर आएगी।

साथ हीजो सपना जे. पी. और लोहिया ने देखा थाउसे पटल पर लाना ही हमारा मुख्य उद्देश्य है। (BJP attack on Yashwant Sinha) इस मौक़े पर यशवंत सिन्हा के साथ देवेन्द्र यादव, पूूूर्व सांंसद अरुण कुमार, पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह नागमणि, रेणू कुशवाहासिद्धनाथ राय, अशफाक रहमानसत्यानंद शर्मा मौजूद रहे।

Continue Reading

Patna

पटना में प्रखंड कृषि समन्वयक को घूस लेते निगरानी की टीम ने दबोचा

Published

on

पटना में  प्रखंड कृषि समन्वयक को घूस लेते निगरानी की टीम ने दबोचा

पटना, देशज न्यूज। जिले के बख्तियारपुर एसीबी की टीम ने एक (Block Agriculture Coordinator caught the monitoring team) प्रखंड कृषि समन्वयक को घूस लेते  मंगलवार को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार, बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के घोसवरी निवासी राहुल कुमार (Block Agriculture Coordinator caught the monitoring team)  नामक व्यक्ति ने प्रखंड कृषि समन्वयक नीलेश कुमार के खिलाफ फसल क्षतिपूर्ति की राशि के एवज में घूस मांगने की शिकायत दर्ज कराई थी।

जांच में मामले को सही पाये जाने के बाद मंगलवार को नीलेश (Block Agriculture Coordinator caught the monitoring team)  को रंगे हाथों गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया आज जैसे ही परिवाद राहुल ने प्रखंड कृषि परिसर में कृषि समन्वयक नीलेश को 10 हजार रुपए दिए निगरानी की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया।  

Continue Reading

Patna

बिहार में 243 सीटों पर लोजपा की तैयारी, लोजपा संसदीय बोर्ड अध्यक्ष पहुंचे दिल्ली

Published

on

बिहार में 243 सीटों पर लोजपा की तैयारी, लोजपा संसदीय बोर्ड अध्यक्ष पहुंचे दिल्ली
पटना,देशज न्यूज। लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश संसदीय बोर्ड के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान से मिलने दिल्ली गए हैं। लोक जनशक्ति पार्टी ने बिहार में दो चरण में (LJP prepares for 243 seats in Bihar) तैयारी की है, प्रथम चरण में चिराग पासवान के निर्देश पर 119 सीटें थी व दूसरे चरण में सभी 243 सीटें मौजूद है।
पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (LJP prepares for 243 seats in Bihar) ने प्रदेश संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष विधायक राजू तिवारी को सभी सीटों पर बूथ का काम सौंप रखा है। इसकी जानकारी पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी कृष्णा सिंह कल्लू ने मंगलवार को दी है। उन्होंने बताया कि राजू तिवारी और चिराग पासवान के बीच (LJP prepares for 243 seats in Bihar) कभी भी मुलाक़ात हो सकती है।
Continue Reading

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.