Connect with us

Bihar

नवादा में पेट्रोल पंप कर्मी की गला रेत हत्या, पुलिस हिरासत से गिरफ्तार आरोपी को छुड़ाकर ग्रामीणों ने किया अधमरा, फरार आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लाश के साथ उग्र लोगों ने किया सड़क जाम

One youth mardared in gobind pur
नवादा। जिले के गोविंदपुर थाने के महेशपुर गांव के 25 वर्षीय पेट्रोल पंप कर्मी अजय यादव की अपराधियों ने बुधवार की रात अपहरण कर गला रेत कर हत्या करने के बाद लाश सकरी नदी में फेंक दी।उग्र ग्रामीणों ने लाश के साथ सड़क जाम कर नवादा गोविंदपुर पथ बाधित कर दी है।
हत्याकांड में शामिल अरविंद यादव तथा कोईलजा ग्राम निवासी प्रवेश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ।उग्र भीड़ ने हत्या आरोपी अरविंद यादव को पुलिस से जबरन छुड़ाकर ईंट- पत्थर से पिटाई कर अधमरा कर दिया है।जिसे चिंताजनक हालत में पुलिस अस्पताल में दाखिल कराई। दूसरा आरोपी प्रवेश यादव पुलिस के गिरफ्त में है । इस घटना का किंगपिन महेशपुर गांव के दुलार यादव फरार बताया जाता है।
घटना से आक्रोशित परिजनों ने लाश के साथ सड़क जाम कर दी है ।परिजनों का आरोप है कि पुलिस शीघ्र इस घटना में शामिल सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाए। मृतक के चाचा अर्जुन यादव ने बताया कि इन्हीं अपराधियों ने कुछ वर्ष पूर्व अजय यादव के पिता कृष्णा यादव की भी हत्या कर दी थी।उन्होंने बताया कि उनके भतीजे अजय यादव को बकसोती बाजार के सनीचर यादव ने बुधवार की रात्रि पेट्रोल पंप से फोन कर अपना घर बुलाया । वही अपहरण कर बंधक बनाने के बाद गला रेत कर उसकी हत्या कर दी गई ।
साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से लाश को सकरी नदी में फेंक दिया गया है। जिसे गुरुवार की सुबह गेहूं काटने वाले मजदूरों ने देखा। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष डॉक्टर नरेंद्र कुमार ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर जाकर लाश बरामद की। दो हत्यारों को भी गिरफ्तार कर लिया गया।जिसमें से एक अरविंद यादव को पुलिस हिरासत से छुड़ा कर उग्र ग्रामीणों ने अधमरा कर दिया।
शीघ्र ही फरार अपराधी दुलारचंद यादव को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सड़क जाम जारी है ।उग्र ग्रामीण एसपी और डीएम को घटनास्थल पर बुलाने की मांग कर रहे हैं। इस घटना के बाद इलाके में तनाव व्याप्त है। संभव है प्रतिरोध स्वरुप किसी और भी घटना को अंजाम दिया जा सकता है ।जिसे ध्यान में रखकर पुलिस चौकसी बरतने की बात कर रही है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply