Connect with us

Bihar

सीएम नीतीश कुमार ने जदयू कार्यालय में कहा-मधुबनी के महम्मदपुर गांव में हत्या की खूनी होली खेलने वालों को कतई नहीं बख्शेंगे

No one will be spared the culprit in Madhubani's Mohammadpur

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि मधुबनी जिले के महम्मदपुर गांव में होली के दिन पांच लोगों की हत्या के दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा।उन्होंने कहा कि इस मामले पर हम लगातार नजर बनाए हुए हैं। आज भी हमारी दो बार पुलिस महानिदेशक  से बात हुई है। इस कांड में जो भी आरोपी है उनकी गिरफ्तारी के बाद ट्रायल कराकर जेल भेजने की कार्रवाई होगी।

जदयू कार्यालय में सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में  नीतीश ने कहा कि मधुबनी कांड में विपक्ष के आरोपों का मुझे कोई जवाब नहीं देना । जहां तक हत्या की बात है यह पुलिस–प्रशासन का काम है। महम्मदपुर हत्याकांड मामले में डीजीपी से हमारी पांच बार बात हो चुकी है। आज भी दो बार बात हुई है। एक-एक चीज की जानकारी उन्होंने दी है। उन्होंने कहा कि कोई हत्या करके छूटेगा नहीं। उस पर कार्रवाई होनी ही चाहिए। लेकिन कुछ लोगों की आदत है अकारण बोलना । हम काम करते हैं, मेरे ऊपर बोलने से पब्लिसिटी मिलती है। कोई भी घटना घटित होती है, उस पर हम कार्रवाई करते हैं। हम एक मिनट भी नहीं बैठते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि नवादा शराब कांड में हमने खुद मॉनिटरिंग की और रिजल्ट आपके सामने है। कोरोना को लेकर हमने मीटिंग की है। कोरोना बढ़ रहा है, अपने देश के साथ राज्य में भी बढ़ना शुरु हुआ है, कल भी इसकी बैठक जिलास्तर पर है। अभी बहुत जगहों पर कार्यक्रम नहीं करना चाहिए। स्कूलों को एक सप्ताह के लिए बंद किया गया है। जांच तेजी से होने से इसका लाभ होता है। उन्होंने कहा कि जांच बढ़ाकर एक लाख करने का हमने आदेश दिया है। प्रतिदिन हम इसकी रिपोर्ट भी ले रहे हैं।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply