Connect with us

Bihar

मुजफ्फरपुर में समलैंगिक शादी की तैयारी में थी लड़कियां, पहुंची पुलिस फिर क्या हुआ पढ़िए

Published

on

मुजफ्फरपुर में समलैंगिक शादी की तैयारी में थी लड़कियां, पहुंची पुलिस फिर क्या हुआ पढ़िए

मुजफ्फरपुर,देशज न्यूज।  कुढनी थाना क्षेत्र की दो लड़कियों के समलैंगिक विवाह की तैयारी से पूरे  इलाके में सनसनी फैल  गई। लड़कियों की परिजनों ने पहले विरोध  किया।

समलैंगिक शादी की दोनों की जिद से परिजन हलकान हैं। लोगों व परिजनों ने दोनों को समझाने का भरसक प्रयास किया, मगर जिद पर अड़ी लड़कियों ने साथ जीने व मरने की कसम खा ली थी सो, परिजनों को पुलिस की मदद लेनी पड़ी। पहुंची पुलिस ने दोनों को कब्जे में ले लिया। परिजनों के यह कहने पर दोनों नाबालिग है अब पुलिस उम्र का सत्यापन कराने में  जुटी है।

लगातार विश्वसनीय, असरदार, करेंट, ब्रेकिंग दरभंगा, मधुबनी से लेकर संपूर्ण मिथिलांचल, देश से विदेशों तक लगातार खबरों के लिए हमसें यहां जुड़ें,

वैस, लड़कियां हैं, खुद को बालिग बता रहीं हैं। दोनों लड़कियां पड़ोसी हैं। बचपन से दोनों रहीं।साथ पढ़ीं। प्रेम प्रसंग का मामला  शादी तक पहुंच गई। डीएसपी पश्चिमी कृष्णमुरारी प्रसाद ने बताया, दोनों की उम्र का पता कराया जा रहा है। आगे की कार्रवाई की जाए रही है।  दोनों लड़कियां जल्द शादी की तैयारी में थीं।

लेकिन दोनों टस से मस नहीं हुईं। वरीय पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर दोनों को मुख्यालय भेज दिया गया। जहां पूछताछ के बाद दोनों को फिलहाल महिला थाना पुलिस के सिपुर्द कर दिया गया है। जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

BIRAUL

बिरौल में किराए के मकान में रह रहे दंपती ने की खुदकुशी, दोनों की लाश फंदे पर मिली, सनसनी

Published

on

बिरौल में किराए के मकान में रह रहे दंपती ने की खुदकुशी, दोनों की लाश फंदे पर मिली, सनसनी
बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। थाना क्षेत्र के डुमरी स्थित एक किराए के मकान में रहने वाले पति-पत्नी ने आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रुम का दरवाजा तोड़ कर पंखे से लटक रहे दोनों के शव को उतार कर तहकीकात करने उपरांत परिजनों को बुलाया।
इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। सहायक थानाध्यक्ष किशोर कुणाल झा ने देशज टाइम्स को बताया, घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के पुनहद निवासी गुड्डू उर्फ (biraul me kiraye ke makaan me) अभिजीत कुमार जो पेशे से मोबाइल की दुकान करता था। अपनी पत्नी पूनम देवी व सात वर्ष के एक बच्चे के साथ बिरौल के डुमरी स्थित रामनारायण पंडित के मकान में किराए पर रहता था।
वृहस्पतिवार को दोनों पति पत्नी एक ही साड़ी फंदा गले में (biraul me kiraye ke makaan me) लगा कर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर लिया। इनका लड़का भी अंदर मे ही बंद था। माता पिता को लटकते देख बच्चे ने गैस सिलेंडर के सहारे दरबाजे का छिपकली खोल कर हल्का करने के बाद स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी हुई।
इसकी पुष्टि मृतक के बच्चे ने की। बताया जाता है,ये अपने बच्चे को अच्छी शिक्षा दिलाने के उद्देश्य से बिरौल मे किराए का मकान ले रखा था। बिरौल में किराए के मकान में रह रहे दंपती ने की खुदकुशी, दोनों की लाश फंदे पर मिली, सनसनी
Continue Reading

Bihar

सीएम आवास में तैनात हवालदार की कोरोना से मौत ,उप मुख्यमंत्री के चार स्टाफ कोरोना संक्रमित

Published

on

सीएम आवास में तैनात हवालदार की कोरोना से मौत ,उप मुख्यमंत्री  के चार स्टाफ कोरोना संक्रमित
सीएम आवास में तैनात हवालदार की कोरोना से मौत ,उप मुख्यमंत्री के चार स्टाफ कोरोना संक्रमित

सील किया गया उप मुख्यमंत्री का सचिवालय स्थित कार्यालय, घर को भी किया जा रहा है सेनेटाइज

पटना, देशज न्यूज।  । कोरोना के कारण  राजधानी पटना की हालत दिनोदिन ख़राब होने लगी है। मुख्यमंत्री  आवास  में तैनात एक हवालदार की कोरोना से मौत हो गयी है। बताते हैं कि बामेती गेस्ट हाउस में आइसोलेट कर उसका इलाज चल रहा था। उसकी मौत के बाद सियासी गलियारे  में हड़कंप मच गया है । पटना  एम्स के नोडल पदाधिकारी ने  गुरुवार को बताया कि बीएमपी का हवालदार का इलाज  बामेती गेस्ट हाउस में  चल रहा   था  लेकिन पटना एम्स पहुँचते ही कोरोना संक्रमित हवालदार की मौत हो चुकी थी ।

जिस हवालदार की मौत हुई है  उसकी तैनाती सीएम आवास में थी । इस बीच खबर यह है कि उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के चार स्टाफ भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें उनके निजी सहायक भी शामिल हैं।

उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के निजी सहायक के साथ-साथ उनके कार्यालय के तीन अन्य कर्मचारी गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। पिछले दिनों संक्रमण की आशंका को देखते हुए उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी समेत उनके कार्यालय के कुल 23 लोगों के सैंपल लिये गए थे। इनमें से चार की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिससे सचिवालय के गलियारे में भी हड़कंप मच गया है।

कई अधिकारियों को क्वारंटाइन करने की बात भी सामने आ रही है। डिप्टी सीएम के स्टाफ के पॉजिटिव निकलने के बाद मुख्य सचिवालय स्थित उनके ऑफिस को तत्काल बंद कर दिया गया है। अब यहां सेनेटाइजेशन का काम कराया जायेगा। मुख्य सचिवालय में संक्रमण का खतरा बढ़ता देख वहां अन्य कार्यालयों को भी सेनेटाइज कराया जायेगा।

डिप्टी सीएम के सरकारी आवास में भी सेनेटाइजेशन का काम कराया जायेगा क्योंकि वित्त विभाग के कार्यालय में काम करने वाले स्टाफ के साथ-साथ डिप्टी सीएम के सरकारी व निजी सहायक का आना-जाना सरकारी आवास पर भी था।

पिछले दिनों डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी की रिपोर्ट  नेगेटिव आई थी जिसके बाद सबने राहत की सांस ली थी लेकिन अब चार स्टाफ पॉजिटिव मिलने के बाद एक बार फिर से बेचैनी बढ़ी हुई है।

Continue Reading

Darbhanga

एनएच 57 से एसएच सोनकी तक की सड़क नहीं बनने से उबला भालपट्‌टी संघर्ष समिति

Published

on

एनएच 57 से एसएच सोनकी तक की सड़क नहीं बनने से उबला भालपट्‌टी संघर्ष समिति
एनएच 57 से एसएच सोनकी तक की सड़क नहीं बनने से उबला भालपट्‌टी संघर्ष समिति

दरभंगा,देशज टाइम्स ब्यूरो। एनएच 57 से एसएच सोनकी तक की सड़क को एस एच बनाने, भालपट्टी टोला खराज से नरपति नगर हाई स्कूल तक के सड़क को एमएमजीएसवाई से तत्काल निर्माण कार्य को लेकर भालपट्टी विकास संघर्ष समिति उग्र है। समिति ने इन समस्याओं के निदान में प्रशासन व सरकार की सुस्ती के खिलाफ (nh 57 se sh sonki tak ki shrkey)  गुरुवार को जिला समाहरणालय पर जमकर नारेबाजी की व बाद में धरना पर बैठ गए।

आंदोलन की अध्यक्षता डॉ. शिव कुमार झा कर रहे थे। (nh 57 se sh sonki tak ki shrkey)  डॉ. झा ने कहा, सरकार व प्रशासन का बहरापन आम लोगों की जिंदगी पर आफत के समान है। आम जरूरतों की चीजों पर कतई ध्यान नहीं दिया जा  रहा है।

मौके पर, आयोजित सभा को संबोधित करते  समिति के मुख्य संरक्षक वरुण कुमार झा ने कहा, बिहार सरकार विकास के नाम पर महज डपोरशंखी बातें कर रही है। इसका जीता जागता (nh 57 se sh sonki tak ki shrkey) प्रमाण भालपट्टी पंचायत की सड़कें हैं। एनएच 57 से एसएच सोनकी तक की सड़क को एस एच बनाया जाए।

कहा, भालपट्टी टोला खराज से नरपति नगर हाई स्कूल तक के सड़क को एमएमजीएसवाई (nh 57 se sh sonki tak ki shrkey) से अविलंब बनाया जाए।

इस अवसर पर संस्था के सचिव चंदन कुमार झा, सह सचिव शंभु चौपाल, पप्पू राम, सुशील साहू, उपाध्यक्ष राजेंद्र ठाकुर, गणित ठाकुर, हरलोखी पासवान, अर्जुन मंडल, ललित चौपाल आदि ने धरना को संबोधित किया। साथ ही डीएम डॉ.त्यागराजन एसएम को पांच सूत्री मांगों का ज्ञापन भी सौंपा गया।

Continue Reading

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.