Connect with us

Bhagalpur

भागलपुर के नवगछिया में सेवानिवृत्त सेना के जवान की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या, जमीन विवाद सुलझाने पहुंचे लोगों के बीच ताबड़-तोड़ फायरिंग

Murder in naugachia

भागलपुर। पुलिस जिला नवगछिया में हत्या का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बेखौफ अपराधी खुलेआम आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला पुलिस जिला नवगछिया के रंगरा ओपी का है। जहां एनएच 31 के भवानीपुर शिव मंदिर के समीप गुरुवार को सेना के सेवानिवृत्त जवान अजय कुमार यादव (40 ) की गोली मारकर हत्या कर दी गयी।

जमीन विवाद को सुलझाने के लिए दो पक्षों के लोग जमा हुए थे। इस दौरान वहां किसी बात पर विवाद हो गया। इसी बीच एक पक्ष के लोगों ने अजय कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वहां दहशत फैलाने  की नीयत से ताबड़तोड़ फायरिंग की गई।
घटना की जानकारी के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply