Connect with us

Madhubani

मधुबनी में हैवानियत की हद, नाबालिग मूक-बधिर लड़की से गैंगरेप कर दोनों आंखें भी फोड़ी

Published

on

The extent of humanity in Madhubani, both eyes also broke after gang-raping a minor dumb-deaf girl
मधुबनी, देशज टाइम्स ब्यूरो । हरलाखी थाना क्षेत्र के कौवाहा बरही गांव में दरिंदों ने एक मूक बाधिर नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप करने के बाद दोनों आंखें भी फोड़ कर हैवानियत की सारी हदें ही पार कर दी।
घटना मंगलवार दोपहर की बताई जा रही है। पीड़ित लड़की की उम्र करीब 15 साल बताई गई है। वह बोल नहीं सकती है। गूंगी और बहरी भी है। (The extent of humanity in Madhubani, both eyes also broke after gang-raping a minor dumb-deaf girl) केवल वह अपराधियों को देख कर ही पहचान सकती थी। शायद इसी वजह से अपराधियों ने उसकी दोनों आंखें भी फोड़ दी।
सभी अपराधी गांव के ही बताए जा रहे हैं। बहरहाल पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए गांव में छापेमारी भी कर रही है। गांव व पंचायत के मुखिया रामएकबाल मंडल ने मोबाइल से फ़ोन कर पूरी जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित दिव्यांग लड़की घर से बाहर गांव के चौर में बकरी चराने गई थी। उसके साथ गांव के (The extent of humanity in Madhubani, both eyes also broke after gang-raping a minor dumb-deaf girl) और भी बच्चे गए हुए थे।
करीब ढाई बजे वहां से आकर एक बच्चे ने घटना के बारे में परजिनों को बताया। तब परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। जहां गांव से कुछ दूर बाद दूसरे गांव मनोहपुर गांव के निकट चौर में पीड़ित लड़की बेहोश पाई गई।परिजनों ने घायल अवस्था में पीड़ित दिव्यांग लड़की को उमगांव सीएचसी में भर्ती करा दिया। जहां चिकित्सकों ने लड़की की स्थिति नाजुक देखते हुए मधुबनी रेफर कर दिया।
पीड़ित परिजनों ने बताया कि लड़की के कपड़े फटे हुए थे। गुप्तांग में से खून निकल रहे थे। जिससे प्रतीत होता है कि उसका रेप करने के बाद पहचान न सके इसलिए आंखें भी फोड़ दिए गए हैं। सीएचसी के चिकित्सकों ने बताया कि लड़की के आंख कोई नुकीली चीज से फोड़ दिया गया है। एक आंख तो पूरी तरह फूटा हुआ है जिससे फूटे आंख बह रहे थे। दूसरी (The extent of humanity in Madhubani, both eyes also broke after gang-raping a minor dumb-deaf girl) आंख भी फूटा हुआ है। बेहतर इलाज के लिए उसे रेफर कर दिया गया है।
हरलाखी थाना के थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने मोबाइल फ़ोन से बताया कि पीड़ितों का फर्द बयान नहीं मिला है। पीड़ित को जहां रेफर किया गया है वहां से बयान आने के बाद न्यायोचित कार्रवाई की जायेगी। वैसे अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। बेनीपट्टी सर्किल इंस्पेक्टर ने भी यह बताया कि बयान आने के (The extent of humanity in Madhubani, both eyes also broke after gang-raping a minor dumb-deaf girl)बाद सभी बिंदुओं पर जांच कर न्यायसंगत कार्रवाई की जाएगी।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Bihar

Madhubani: बिस्फी घर-घर जाकर आशा व ममता रोगियों की कर रही खोज

Published

on

Madhubani: Bisfi goes door-to-door searching for Asha and Mamta patients

बिस्फी, देशज टाइम्स मधुबनी ब्यूरो। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बिस्फी के स्वास्थ्य कर्मियों की ओर से प्रखंड क्षेत्र के हनुमान नगर, बैगरा, परसौनी, दुघौल,बलहा घाट,खैरी बांका, मुरलियाचक व (Madhubani: Bisfi goes door-to-door searching for Asha and Mamta patients) औंसी वभनगामा में आशा व ममता कार्यकर्ताओं की ओर से घर-घर जाकर संभावित कालाजार व पीकेडीएल रोगी की खोज की जा रही है।

स्वास्थ्य प्रबंधक रेजाऊर रहमान ने बताया कि (Madhubani: Bisfi goes door-to-door searching for Asha and Mamta patients)  इस कार्यक्रम को लेकर संबंधित सभी कर्मियों को प्रशिक्षण केयर इंडिया के द्वारा किया गया है।

इस मौके पर केयर इंडिया के प्रखंड समन्वयक मुनाजिर हसन, बीसीएम इरशाद अली ने बताया कि सभी कर्मियों को प्रत्येक दिन संध्याकाल में समीक्षा बैठक की जाती है। तथा प्रतिवेदन के (Madhubani: Bisfi goes door-to-door searching for Asha and Mamta patients) साथ भाग लेने का निर्देश दिया जाता है।

Continue Reading

Bihar

Madhubani: आईएएस अधिकारी बालेंदु ने संभाला बिस्फी बीडीओ व सीओ का कार्यभार

Published

on

Madhubani: IAS officer Balendu takes charge of Bisfi BDO and CO

बिस्फी, देशज टाइम्स मधुबनी ब्यूरो। प्रतिक्षित आईएएस अधिकारी बालेनदु नारायण पांडेय ने गुरूवार को बिस्फी प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी सह अंचल पदाधिकारी का (Madhubani: IAS officer Balendu takes charge of Bisfi BDO and CO) कार्यभार संभाला।

उन्होंने बीडीओ अहमर अब्दाली एवं सीओ प्रभात कुमार से कार्यभार ग्रहण किया है। यह आगामी अप्रैल माह तक प्रभार में रहेंग। तत्कालीन बीडीओ एवं सीओ को जिला में प्रतिनियुक्ति (Madhubani: IAS officer Balendu takes charge of Bisfi BDO and CO) की गई है।

प्रभार लेने के बाद बीडीओ सह सीओ पांडेय ने बताया कि (Madhubani: IAS officer Balendu takes charge of Bisfi BDO and CO) पहली प्राथमिकता होगी कि आम लोगों की समस्या दूर की जाए। तथा आम लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ ससमय पहुंचाया जाए।

Continue Reading

Bihar

Madhubani: हरलाखी में ठोकर से नेपाल के वृद्ध की मौत, बाइक चालक ने शव नदी किनारे फेंका

Published

on

Madhubani: Nepal's death due to stumbling in Harlakhi, bike driver threw dead body on river

हरलाखी, देशज टाइम्स मधुबनी ब्यूरो। हरलाखी थाना क्षेत्र के कमतौल  चौक स्थित एनएच 104 किनारे पैदल जा रहे एक नेपाली नागरिक को तेज रफ्तार से आ रहे बाइक चालक ने पिछे से ठोकर मार गंभीर रुप से घायल कर दिया। ग्रामीणों की ओर से रोकथाम करने के बाद बाइक चालक ने जख्मी को बेहोशी की हालत में ग्रामीण चिकित्सक के पास ले गए, जहां चिकित्सक ने उसे बेहतर इलाज के लिए किसी अच्छे अस्पताल में ले जाने की सलाह दी। लेकिन लेट लतीफ (Madhubani: Nepal’s death due to stumbling in Harlakhi, bike driver threw dead body on river) के कारण घायल वृद्ध की मौत हो गई। इसके बाद बाइक चालक ने अंधेरे का फायदा उठाते शव को भारत नेपाल सीमा के थलही घाट पर छोड़ फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार, पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब देर शाम शव को कुछ ग्रामीणों ने जमुनी नदी किनारे थलही घाट के समीप देखा। उधर घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन भी थलही घाट पहुंचे। जहां कड़ाके की ठंड में शव के पास पूरी रात गुजारने के बाद गुरुवार की सुबह हरलाखी पुलिस को सूचना दी।

थानाध्यक्ष के निर्देश पर एसआइ विनय शर्मा दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया। मृतक की पहचान नेपाल के धनुषा जिला अंतर्गत मुसरनिया गांव वार्ड पांच निवासी 58 वर्षीय सियाशरण महतो के रुप में बताए गए हैं।

सियाशरण के ग्रामीण रामदेव बरई ने बताया कि गोपालपुर गांव में यज्ञ एवं भण्डारे का आयोजन किया गया था। जहां मृतक अपने एक अन्य ग्रामीण के साथ उसी आयोजन में शामिल होने आया हुआ था। उसी क्रम में यह हादसा हो गया।

वहीं सियाशरण के परिजनों ने बताया कि बाइक चालक का पता चल गया है। दोषी बाइक चालक की पहचान हरलाखी थाना क्षेत्र के नहरनीया गांव निवासी रोहित कुमार महतो के रुप में बताया गया है।कहा कि हादसे के बाद यदि उन्हें अच्छे अस्पताल ले जाया जाता तो उनकी जान बच सकती थी। लेकिन बाइक चालक ने मानवता को कलंकित किया है। घटना से आहत परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इस बावत थानाध्यक्ष प्रेम लाल पासवान ने बताया कि पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Continue Reading

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.

%d bloggers like this: