Connect with us

Madhubani

मधुबनी में डाक पार्सल की गाड़ी पलटी,रिसने लगी शराब,गमछा में लपेट कर बोतल लेकर भागे लोग

Published

on

मधुबनी में डाक पार्सल की गाड़ी पलटी,रिसने लगी शराब,गमछा में लपेट कर बोतल लेकर भागे लोग

मधुबनी देशज टाइम्स ब्यूरो। चली चिट्‌टी मगर लुट गई अंगुरी। यही हुआ है मधुबनी के लखनौर थाना के कछुवी में कछुवी-भखरौली पथ पर,जहां डाक पार्सल गाड़ी का गंदा उपयोग शराब माफिया शराब की तस्करी के लिए कर रहे थे। शुक्र है, वैन पलट गई और देखते ही देखते गांव वाले शराब लूटकर चलते बने।

जानकारी के अनुसार, शराब माफिया  डाक पार्सल लिखी बंद गाड़ी से शराब की खेप मंगवा रहे थे। मगर,कछुवी में शराब लदी डाक पार्सल वैन पलट गई। रविवार की सुबह कछुवी-भखरौली पथ पर डाक पार्सल की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटते ही गाड़ी से शराब रिसने लगी। लोगों ने बंद गाड़ी को खोलकर देखा तो उसमें शराब थी।

लगातार विश्वसनीय, असरदार, करेंट, ब्रेकिंग दरभंगा, मधुबनी से लेकर संपूर्ण मिथिलांचल, देश से विदेशों तक लगातार खबरों के लिए हमसें यहां जुड़ें,

लोगों ने गमछा समेत अन्य सामानों में भरकर शराब लेकर चलते बने। बाद में पहुंची लखनौर व झंझारपुर आरएस ओपी पुलिस ने लोगों  को वहां से भगाया।

लखनौर थानाध्यक्ष राजकुमार राय व आरएस ओपी थानाध्यक्ष केपी सिंह ने बताया, दुर्घटना के बाद गाड़ी खड़ी करने के दौरान डाक पार्सल गाड़ी का अगला चक्का टूट गया। जेसीबी की मदद से शराब लदी गाड़ी को थाना लाने का प्रयास किया जा रहा था। अन्य गाड़ी से शराब की खेप को थाना लाया गया है। गणना पूरी नहीं हो सकी थी।

मगर, इसमें पांच सौ लीटर से ज्यादा शराब होने की बात कही जा रही है।डाक पार्सल की बॉडी बंद गाड़ी को चतुराई से दो पार्ट में बांट दिया गया था। पीछे का पार्ट खोलने पर अन्य पार्ट की जानकारी शुरूआत में नहीं मिल पाई। गहराई से छानबीन में सैकड़ों बोतल फूटी मिलीं।  दुर्घटनाग्रस्त डाक पार्सल गाड़ी यूपी 75 एम 2072 है। यह नंबर उत्तरप्रदेश के इटावा शहर के किसी सर्वेश कुमारी के नाम से है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Madhubani

जीवछ नदी में स्नान करने गए 3 दोस्त डूबे, मौके पर पहुंचा फरिश्ता, 2 को बचाया, 1 बालक की मौत

Published

on

जीवछ नदी में स्नान करने गए 3 दोस्त डूबे, मौके पर पहुंचा फरिश्ता, 2 को बचाया, 1 बालक की मौत

मधुबनी, देशज टाइम्स ब्यूरो। कलुआही थाना क्षेत्र के मंगा टोल में जीवछ नदी में (jibach nadi me snaan kane gaye) डूबने से शंभु साहू के बारह वर्षीय पुत्र की मौत हो गई। घटना मंगलवार सुबह की है। कलुआही थाना क्षेत्र के मंगा टोल गांव में शंभु साहू के पुत्र विवेक कुमार अपने दो दोस्त प्रभात कुमार व माही साहू के साथ जीवछ नदी में स्नान करने के लिए गया था।

जानकारी के अनुसार, नदी के तेज धारा धारा रहने के कारण तीनों बालक डूबने लगे। तीनों बालकों को डूबते देख नदी के ऊपर खड़ा एक व्यक्ति ने तीनों बच्चों को बचाने के लिए नदी (jibach nadi me snaan kane gaye) में कूद गया ,उसने दो बच्चों को बचाने में सफल रहा, एक शंभु साहू के पुत्र विवेक कुमार को बचाने में असफल रहा,वह डूब गया।

इसकी सूचना इसके परिवार वालों को मिलते ही पूरे गांव में मातम छा गया। लोग नदी की तरफ दौरे और शव को खोजने में लग गया। मशक्कत के बाद विवेक का शव मिला। तत्काल लोगों ने (jibach nadi me snaan kane gaye) आनन-फानन में उसे पीएचसी कलुआही ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

शंभु साहू पूरे परिवार के साथ दिल्ली में रहते हैं। एक सप्ताह पूर्व ही दिल्ली से घर आए थे। घर आने से पहले उसने सोचा भी नहीं होगा घर जाने के बाद मेरे पुत्र की मौत हो जाएगी। कलुआही थाना की पुलिस ने शव (jibach nadi me snaan kane gaye) को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष राज कुमार मंडल ने देशज  टाइम्स को बताया की यूडी कांड दर्ज की गई है।

Continue Reading

Madhubani

बारिश आने पर नाला सफाई..सड़ांध सड़क पर फेंकने की मधुबनी नप की पुरानी आदत..पछतावा भी

Published

on

बारिश आने पर नाला सफाई..सड़ांध सड़क पर फेंकने की मधुबनी नप की पुरानी आदत..पछतावा भी

मधुबनी,देशज टाइम्स ब्यूरो। आखिर कब तक नगर परिषद बारिश के समय नालों की सफाई (barish aane par nala safai) करती रहेगी। सफाई के नाम पर लाखों रुपया का बंदरबांट होता रहेगा। स्थानीय नगर परिषद का यह पुराना रिवाज रहा है।वह बरसात के शुरू हो जाने के बाद कैनाल की सफाई कराना शुरू करता है। बरसात से पहले नहीं।

बरसात के (barish aane par nala safai) समय नगर परिषद आंधी-तूफान की तरह सफाई व जल निकासी अभियान में जुटती है। दूसरी तरफ, गंदे कीचड़ को सड़कों पर फैला देना नप की पुरानी आदत रही है। इस कारण सड़कें पूरी तरह से प्रभावित हो जाती है।

शहर में लोगों को (barish aane par nala safai) गाड़ी तो दूर पैदल चलना भी मुश्किल हो जाता है। टेलीफोन के तारों को जेसीबी के जरिए इस तरह से काट दिया जाता है, टेलीफोन की लाइन भी पूरी तरह से प्रभावित हो जाती है।

इस संबंध में जब नप कार्यपालक पदाधिकारी से बात की गई तो उन्होंने देशज टाइम्स को बताया, इस बार सफाई का कार्य एजेंसी को दी गई थी। एजेंसी की सुस्ती के कारण सफाई में देरी हुई है। नगर परिषद पूरी मुस्तैदी से जल निकासी का कार्य कर रहा है। जल्द ही पानी निकासी और कीचड़  शहर से दूर कर ली (barish aane par nala safai) जाएगी।

Continue Reading

Madhubani

दरभंगा अंचल के विधुत अधीक्षण अभियंता एसके दास पहुंचे मधुबनी कराया टीआरडब्ल्यू को चालू

Published

on

दरभंगा अंचल के विधुत अधीक्षण अभियंता एसके दास पहुंचे मधुबनी कराया टीआरडब्ल्यू को चालू

दरभंगा, देशज टाइम्स ब्यूरो। दरभंगा अंचल के विधुत अधीक्षण अभियंता सुनील कुमार दास इस कोरोना काल व संभावित बाढ़ को देखते हुए पूरे एक्शन में हैं। दरभंगा के अलावे श्री दास मधुबनी में भी बिजली आपूर्ति नियमित व निर्बाध आपूर्ति तय रखने के लिए वहां का दौरा किया। साथ ही कई निर्देश दिए।

जानकारी के अनुसार,  दरभंगा अंचल के विधुत अधीक्षण अभियंता सुनील कुमार दास मधुबनी के ट्रांसफार्मर ठीक करने वाली जगह पर जाकर निरीक्षण किया। साथ ही कई महीनों से बंद टीआरडब्ल्यू को चालू करवाया। मौके पर दरभंगा अंचल के विधुत अधीक्षण अभियंता सुनील कुमार दास ने देशज टाइम्स को बताया, अभी तक सात ट्रांसफार्मर बनाए जा चुके हैं। श्री दास ने देशज को बताया, इससे जले ट्रांसफार्मर को बदलने में आसानी होगी। वहीं, मधुबनी में निर्बाध बिजली आपूर्ति में सुविधा मिलेगी।

Continue Reading

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.