Connect with us

Madhubani

लदनियां खोजडीह इंटर कॉलेज प्रयोगशाला भवन में भीषण चोरी, ताला तोड़कर लाखों के उपकरण लेकर चोर चंपत

लदनियां खोजडीह इंटर कॉलेज प्रयोगशाला भवन में भीषण चोरी,ताला तोड़कर लाखों के उपकरण लेकर चोर चंपत

लदनियां। खाजेडीह इंटर कालेज के प्रयोगशाला भवन के पांच कमरे में ताले तोड़कर लाखों रुपये के उपकरण चोरी का मामला प्रकाश में आया है। इस बाबत थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह कालेज के प्रधान लिपिक अमरेश कुमार के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है। केस में कालेज के नाइट गार्ड कारी कामत को नामजद किया गया है।

 

आवेदक के मुताबिक इससे पूर्व भी दो बार कालेज में चोरी हुई थी। जिसमें सोलर लाइट के बैट्री और पानी पम्प का मोटर चोरी हुई थी। कारी कामत उक्त कालेज में नाइट गार्ड के पद पर कार्यरत है। आवेदक ने चोरी की घटना में अपने कालेज के नाइट गार्ड कारी कामत पर भी चोरी की घटना में संलिप्तता होने की आशंका जताई है।

 

उन्होंने अपने आवेदन में चोरी की घटना की सूचना कालेज के नाइट गार्ड द्वारा नहीं दी जाने की बात कहीं है। लोगों से चोरी की घटना की सूचना देने की बात कही है। जांच से ही असलियत सामने आयेगा आखिर पांच कमरे की ताले तोड़कर लाखों रुपये की उपकरण की चोरी हुई। नाइट गार्ड को भनक नहीं लगी।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply