Connect with us

Madhubani

हरलाखी में कथित प्रेमिका से अवैध संबंध बनाते प्रेमी को ग्रामीणों ने रंगे हाथ दबोचा, बनाया बंधक, जमकर की कुटाई, छुड़ाने पहुंची पुलिस पर हमला, जमकर पथराव, जीप क्षतिग्रस्त, पथराव में चौकीदार जख्मी

हरलाखी में कथित प्रेमिका से अवैध संबंध बनाते प्रेमी को ग्रामीणों ने रंगे हाथ दबोचा, बनाया बंधक, जमकर की कुटाई, छुड़ाने पहुंची पुलिस पर हमला, जमकर पथराव, जीप क्षतिग्रस्त, पथराव में चौकीदार जख्मी

हरलाखी/संवाद। स्थानीय थाना क्षेत्र के कौआहा गांव में दूसरे गांव के एक युवक को कथित तौर पर प्रेमिका के साथ अवैध संबंध बनाते हुए ग्रामीणों ने रंगे हाथ दबोच लिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पहले तो जमकर कुटाई कर दी फिर घंटो बंधक बनाए रखा। आरोपी युवक की पहचान खिरहर थाना क्षेत्र के झिटकी गांव निवासी वार्ड नंबर दस के पलटू महतो के पुत्र महेश महतो के रुप में बताए गए हैं।

उधर घटना की सूचना मिलते ही थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और बंधक युवक को अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया। परंतु ग्रामीणों ने पुलिस की एक ना सुनी और आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस के साथ नोकझोंक करने लगी साथ ही पुलिस की जीप पर पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया। इस घटना में स्थानीय   चौकीदारराजेश पासवान घायल हो गये।

दरअसल लोगों का आक्रोश था कि पकड़े गई लड़की पंचायत के सरपंच के करीबी हैं। सरपंच के द्वारा आए दिन इस तरह के मामले में पचास से साठ हजार रुपये का जुर्माना लिया जाता है। यदि सभी मामले में सरपंच फैसला करते है और जुर्माना लेते है फिर इस मामले में भी पुलिस का हस्तक्षेप नहीं चाहिए। वहीं मामले को गंभीर होने की सूचना पर थानाध्यक्ष प्रेम लाल पासवान ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर बंधक बनाए गए आरोपी युवक को पुलिस अपने हिरासत में ले लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस जीप पर पथराव करने वाले व्यक्तियों को चिन्हित कर प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply