Connect with us

Madhubani

बिस्फी औंसी जीरोमाइल पथ पर सालों से जलजमाव, फूटा लोगों का गुस्सा, किया सड़क जाम

Published

on

बिस्फी औंसी जीरोमाइल पथ पर सालों से जलजमाव, फूटा लोगों का गुस्सा, किया सड़क जाम

मधुबनी, देशज टाठम्स ब्यूरो। बिस्फी प्रखंड क्षेत्र के औंसी-जीरोमाइल पथ के खैरीबांका चौक के समीप वर्षो से जल जमाव की समस्या के निदान को लेकर सोमवार को बांका गांव के युवा नेता मो. अरसलान, रहमततुल्ला हसन मक्की, मो. चांद, सैफुल्लाह फहमी, मो. इमरान, मो. आमिर हसन, ताहा हसन, असगर इमाम, इमरान आजाद, शमीम अख्तर,एस जोहा के नेतृत्व में सैकड़ों आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर विरोध किया।

खैरीबांका चौक के समीप मुख्य पक्की सड़क वर्षो से गढ्ढों में तब्दील था। वर्षा से सड़क पर जलजमाव लग गया था। इस कारण सड़क पर आवागमन बाधित हो गया।बिस्फी औंसी जीरोमाइल पथ पर सालों से जलजमाव, फूटा लोगों का गुस्सा, किया सड़क जाम

लगातार विश्वसनीय, असरदार, करेंट, ब्रेकिंग दरभंगा, मधुबनी से लेकर संपूर्ण मिथिलांचल, देश से विदेशों तक लगातार खबरों के लिए हमसें यहां जुड़ें,

आने-जाने वाले राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। कई बार दुर्घटना भी हो चुकी है। सड़क जाम की सूचना जिला पदाधिकारी सहित अन्य पदाधिकारियों को दी गई। जिलाधिकारी के आदेश के बाद बिस्फी अंचलाधिकारी प्रभात कुमार अपने दल बल के साथ बांका चौक पहुंचकर सड़क जाम कर रहे लोगों से बातचीत की।

अंचलाधिकारी ने देशज टाइम्स को बताया कि मुख्य सड़क पर लगे पानी को बगल के सरकारी तालाब में तत्काल नाला खोदवाकर बहाव का इंतजाम करा दिया गया है।

इसके बाद नव युवकों ने सड़क जाम खत्म किया गया। उन्होंने बगल के सरकारी जमीन को भी जांच कर अतिक्रमण हटाने की बात कही। इस मौके पर बिस्फी के प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेंद्र यादव,सीआई बसंत कुमार झा,उमेश दास,सुजीत कुमार, अखिलेश कुमार सहित कई उपस्थित थे।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Madhubani

रहिका में पहले से घात लगाए अपराधियों ने मारी निराले को गोली, DMCH से PATNA रेफर, गंभीर

Published

on

रहिका में पहले से घात लगाए अपराधियों ने मारी निराले को गोली, DMCH से PATNA रेफर, गंभीर
रहिका में पहले से घात लगाए अपराधियों ने मारी निराले को गोली, DMCH से PATNA रेफर, गंभीर

रहिका में पहले से घात लगाए अपराधियों ने मारी निराले को गोली, DMCH से PATNA रेफर, गंभीर
मधुबनी, देशज टाइम्स ब्यूरो। रहिका (rahika)  थाना क्षेत्र में इन दिनों अपराधिक घटना रूकने का नाम नही ले रहा है। मंगलवार की रात थाना क्षेत्र के कपिलेश्वर से जीबछ चौक जाने वाली सड़क पर अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया।

युवक खड़ौआ गांव निवासी मो. शमशुल का 20 वर्षीय पुत्र मो. निराले को मधुबनी से गांव आने के क्रम में ट्रीनीटी स्कूल के समीप बदमाशों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया। (rahika me pahle se ghat lagaye) जख्मी युवक बाइक से घर की ओर जा रहा था।

अपराधी पहले से घात लगाकर बैठा था। आते ही अपराधियों ने गोली मार दी। गोली लगने के बाद युवक बाइक से गिर पड़ा। राहगीरों ने जख्मी होने की जानकारी रहिका (rahika) पुलिस को दी।

जख्मी को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।  हालत गंभीर देखते डीएमसीएच के चिकित्सकों ने युवक को पीएमसीएच रेफर कर दिया। परिजनों ने बेहतर इलाज के लिए निराले को  पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

निजी अस्पताल के चिकित्सकों ने घंटों ऑपरेशन  (rahika me pahle se ghat lagaye) करने के बाद युवक के शरीर से एक गोली निकाली है। फिलहाल युवक की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

इधर रहिका (rahika)  थानाध्यक्ष ने देशज टाइम्स को बताया, रात्रि में युवक की हालत गंभीर रहने के कारण फर्द बयान नही लिया जा सका। पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। कुछ महीनों से रहिका (rahika)  थाना क्षेत्र में लूट, (rahika me pahle se ghat lagaye) बलात्कार की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इससे रहिका (rahika)  थाना क्षेत्र के लोगों में काफी दहशत  है।

Continue Reading

Madhubani

दो मासूमों से प्रकृति ने छीन लिए माता-पिता-दादा का प्यार, राहत लेकर पहुंचे आपदा मंत्री लक्ष्मेश्वर

Published

on

दो मासूमों से प्रकृति ने छीन लिए माता-पिता-दादा का प्यार, राहत लेकर पहुंचे आपदा मंत्री लक्ष्मेश्वर

मधुबनी, देशज टाइम्स ब्यूरो। फुलपरास प्रखंड के सुग्गा पट्टी गांव में ठनका (do masoomo se prakrity ne chimliye) गिरने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से पूरा गांव सदमे में है। परिवार के मासूम बच्चों को आपदा प्रबंधन मंत्री लक्ष्मेश्वर राय व रहिका सेंट्रल को ऑपरेटिव बैंक मधुबनी के अध्यक्ष ब्रह्मानन्द यादव समेत मुखिया अनिल भिंडवार ने दोनों बच्चों को 12 लाख रुपया का पास बुक आपदा प्रबंधन विभाग की ओर से दिया।

सुग्गा पट्टी गांव में 25 जून को ठनका गिरने से मुसहरू यादव, पुत्र संतोष यादव व पुत्र वधू सुभ कला देवी की मौत खेत में काम करने के दौरान हो गई थी। (do masoomo se prakrity ne chimliye)  उस परिवार में मात्र 6 वर्ष का दिलखुश व चांदनी 4 वर्ष ही बच गया

दोनों मासूम बच्चों से भगवान ने माता-पिता व दादा का प्यार छीन लिया। ग्रामीणों की मदद से बच्चों के लालन-पालन व देख रख का जिम्मा नाना ने लिया है। आपदा प्रबंधन विभाग की ओर से दोनों (do masoomo se prakrity ne chimliye) पासबुक में 6-6 लाख रुपया पिक्स कर दिया गया है।

मौके पर बीडीओ अशोक प्रसाद,सीओ धर्मनाथ बैठा,ग्रामीण राजेंद्र यादव,रेखा नन्द राम,लोभित यादव,महेंद्र महतो,अशोक मुखिया सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित था। सभी लोगो ने कहा कि इस दोनों भाई-बहन (do masoomo se prakrity ne chimliye) की लालन पालन व देख रख समाज और नाना की ओर से किया जाएगा।

Continue Reading

Madhubani

SDRF का 27 सदस्यों का दल 4 मोटरबोट के साथ झंझारपुर व जयनगर में करेगा बाढ़ की निगरानी

Published

on

SDRF का 27 सदस्यों का दल 4 मोटरबोट के साथ झंझारपुर व जयनगर में करेगा बाढ़ की निगरानी

नौ से 14 जुलाई तक कमला नदी के किनारे सतर्क रहने की जरूरत, नेपाल के तराई इलाके में भारी वर्षापात के पूर्वानुमान, आपदा प्रबंधन विभाग ने जारी किया अलर्ट, मधुबनी प्रशासन सतर्क 

मधुबनी, देशज टाइम्स ब्यूरो। भारत मौसम विज्ञान विभाग की ओर से दस से चौदह जुलाई तक उत्तर बिहार के सभी जिले व नेपाल की तराई क्षेत्र में भीषण वर्षापात की संभावना है। वर्षापात के कारण जिले में संभावित बाढ की स्थिति से निबटने के लिए आपदा प्रबंधन विभाग ने एसडीआरएफ की एक अतिरिक्त 27 सदस्यीय दल को 4 मोटरवोट के साथ जिले में प्रतिनियुक्त किया है।

जानकारी के अनुसार, जिले में पूर्व से मधेपुर अंचल में स्थायी रूप से एसडीआरएफ का एक 40 सदस्यीय दल प्रतिनियुक्त है। संभावित बाढ़ के खतरे को देखते हुए पटना से आ रहे इस दल को दो भागों में दो-दो मोटरवोट के साथ झंझारपुर व जयनगर अनुमंडल में प्रतिनियुक्त किया जाएगा।

ये दोनों टीम संबंधित अनुमंडल पदाधिकारी के समक्ष अपना योगदान समर्पित करेंगे। जिला पदाधिकारी व अनुमंडल पदाधिकारी के निदेशानुसार यथासमय राहत एवं बचाव का कार्य करेंगे। अनुमंडल पदाधिकारी जयनगर व झंझारपुर इस टीम के लिए आवासान, वाहन ईधन के साथ, ठहराव स्थल पर बिजली-पानी, शोचालय आदि की व्यवस्था सुनिचित करेंगे।

ऑपरेशन के दौरान जिस अंचल में ऑपरेशन किया जाएगा वहां के अंचल अधिकारी कार्यरत टीम को भोजन, मोटरवोट में ईधन, आवश्यकतानुसार वाहन व आवासन की व्यवस्था करेंगे।

Continue Reading

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.