Connect with us

Madhubani

बेनीपट्‌टी-महमदपुर कांड: पीड़ितों ने मांगों के समर्थन में किया सड़क जाम, परिजनों ने अपने घर से प्रतिरोध मार्च निकाला

बेनीपट्‌टी-महमदपुर कांड: पीड़ितों ने मांगों के समर्थन में किया सड़क जाम, परिजनों ने अपने घर से प्रतिरोध मार्च निकाला

बेनीपट्टी। स्थानीय थाना क्षेत्र के महमदपुर नरसंहार के पीड़ितों ने गुरुवार को मांग के समर्थन में बेनीपट्टी-हरलाखी पथ को जाम कर दिया है। चैक पर मृतक के परिजन घेराबंदी कर सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे है। सड़क जाम से पूर्व मृतक के परिजनों ने अपने घर से प्रतिरोध मार्च निकाला। जहां गांव से मुख्य सड़क तक नारेबाजी की।

 

जानकारी के अनुसार,  मृतक के परिजन इस जघन्य नरसंहार के मामले की जांच सीबीआई से कराने, कांड में संलिप्त अपराधियों को फांसी की सजा,घटना को फास्ट ट्रेक कोर्ट में ट्रायल चला कर दोषियों को फांसी की सजा,सरकारी नौकरी व मुआवजा की मांग लगातार कर रहे है। इसी मांग को लेकर गत दो दिन पूर्व अनशन पर बैठ गए थे।

 

परिजनों का सीधा आरोप है कि पुलिस के मिलीभगत से घटना को अंजाम दिया गया है। अधिकारियों का रवैया ठीक नहीं है। उधर,सड़क जाम से दोनों भागों में वाहनों की आवाजाही ठप हो गयी है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply