Connect with us

Bihar

मधुबनी में बिहार पुलिस की परीक्षा में प्रवेश से वंचित रह गए कई छात्र, आक्रोशित छात्रों की दिखी खासी नाराजगी

मधुबनी में बिहार पुलिस की परीक्षा में प्रवेश से वंचित रह गए कई छात्र, आक्रोशित छात्रों की दिखी खासी नाराजगी

मधुबनी। बिहार पुलिस की हो रही परीक्षा को लेकर परीक्षा केन्द्रो पर सुबह से ही परीक्षार्थियों की गहमागहमी देखी गई। वही बिहार पुलिस परीक्षा में सम्मिलित होने वाले कई परीक्षार्थी परीक्षा देने से वंचित रह गए उन्हे परीक्षा केंद्र मे प्रवेश नही करने दिया गया। परीक्षा से वंचित परीक्षार्थियों ने प्रशासन पर पक्षपात का आरोप लगाया है।

परीक्षार्थियों का आरोप है कि वे मधुबनी जिला मुख्यालय स्थित आर०के० कॉलेज परीक्षा केंद्र पर सुबह के 10:00 बजे से 12:00 बजे तक बिहार पुलिस की परीक्षा का समय पूर्व से ही तय थी, परंतु परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र में प्रवेश के दौरान भेदभाव बरता गया।

साथ ही कागजात की वजह बताकर परीक्षार्थियो को परीक्षा केंद्र के अंदर प्रवेश न करने दिया गया, जिससे परीक्षार्थियों ने आक्रोशित होकर काफी हंगामा किया एवं परीक्षा से वंचित परीक्षार्थियो की पुन: परीक्षा लेने की मांग की है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply