Connect with us

Bihar

मधुबनी-बेनीपट्टी के महमदपुर हत्याकांड में मारे गए लोगों के भाई संजय सिंह को हाईकोर्ट से मिली जमानत, हुए मधुबनी जेल से रिहा, सुरक्षा के बीच पहुंचे महम्मदपुर गांव

मधुबनी-बेनीपट्टी के महमदपुर हत्याकांड में मारे गए लोगों के भाई संजय सिंह को हाईकोर्ट से मिली जमानत, हुए मधुबनी जेल से रिहा, सुरक्षा के बीच पहुंचे महम्मदपुर गांव

मधुबनी। बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के महमदपुर हत्याकांड में मारे गए लोगों के भाई संजय सिंह को हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद गुरुवार को मधुबनी जेल से रिहा कर दिया गया। वे हरिजन एक्ट के मामले में जेल में बंद थे।

 

 

 

रिहाई के बाद उन्होंने पुलिस सुरक्षा के बीच महम्मदपुर गांव ले जाया गया। होली के अवसर पर मछली मारने को लेकर संजय सिंह व घर के अन्य सदस्यों के साथ महम्मदपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी प्रवीण झा से मारपीट की घटना हुई थी। जिसको लेकर संजय सिंह ने बेनीपट्टी थाने में प्रवीण झा पर प्राथमिकी दर्ज करायी थी। परंतु पुलिस कार्रवाई नही की।

 

 

 

वहीं मुख्य आरोपी प्रवीण झा पर आरोप है कि वे शीवेश्वर भारती को अपने समर्थक में लेकर संजय सिंह पर शीवेश्वर भारती से हरिजन एक्ट के तहत बेनीपट्टी थाना में मामला दर्ज कराया गया था। जिसके बाद स्थानीय थाना पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इसी बीच होली के दिन प्रवीण झा अपने अन्य सहयोगियों के साथ महम्मदपुर आकर संजय सिंह के तीन सगे भाई व दो चचेरे भाई की हत्या कर दिया।

 

 

 

हत्या के आरोप में प्रवीण झा सहित 35 व्यक्तियों को नामजद अभियुक्त बनाया गया। जिसमें संजय सिंह पर हरिजन एक्ट दर्ज कराने वाले शीवेश्वर भारती को भी नामजद किया गया। पुलिस ने हत्याकांड में प्रवीण झा सहित 16 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। इधर घर पहुंचते ही संजय सिंह चीख चीख कर रोने लगे। घरों पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गयी। हर कोई उन्हें संवेदना दे रहे थे।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply