Connect with us

Bihar

koilwar bridge: नए कोइलवर पुल पर परिचालन बंद,10 को नितिन गडकरी करेंगे पुल का उद्घाटन

Published

on

koilwar bridge: नए कोइलवर पुल पर परिचालन बंद,10 को नितिन गडकरी करेंगे पुल का उद्घाटन

पटना, देशज न्यूज । भोजपुर जिले में बने नए कोइलवर पुल पर दिसंबर से 10 दिसंबर तक आवागमन बंद रहेगा बताया जा रहा है कि गृह विभाग के आदेश पर निर्माण के बाद पुल का उद्घाटन किये बगैर ही इसपर वाहनों का परिचालन शुरू करवा दिया गया था लेकिन अब इसका उद्घाटन इसी महीने 10 दिसंबर को केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और केंद्रीय ऊर्जा राज्यमंत्री सह आरा सांसद आरके सिंह के हाथों होगा

नए पुल के एक हिस्से में बाकी बचे कार्यों को पूरा करने के लिए इसे फिलहाल पांच दिनों के लिये बंद किया जा रहा है उद्घाटन के बाद कोइलवर में सोन नद पर बना नया पुल उद्घटान के बाद फिर से परिचालन के लिए शुरू हो जाएगा वहीं, पुराने कोइलवर पुल पर वाहनों का परिचालन दोनों तरफ से पहले की तरह जारी रहेगा 

लगातार विश्वसनीय, असरदार, करेंट, ब्रेकिंग दरभंगा, मधुबनी से लेकर संपूर्ण मिथिलांचल, देश से विदेशों तक लगातार खबरों के लिए हमसें यहां जुड़ें,

यह पुल पटना को आरा समेत बक्सर और यूपी के  सड़क मार्ग से जोड़ता है सोन नद पर नए पुल के बनने से लोगों को अब पहले की तरह जाम की समस्या का सामना नहीं करना पड़ रहा है और नए पुल ने पटना से आरा-बक्सर का सफर पहले से आसान बना दिया है

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bihar

CM नीतीश कुमार ने कहा, लालू प्रसाद का हाल अखबारों के माध्यम से ले लेते हैं

Published

on

CM Nitish Kumar said, Lalu takes Prasad's condition through newspapers-karpuri thakur jaiantI-cm nitish kumar

पटना, देशज न्यूज।।मुख्समंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को पूर्व सीएम जननायक कर्पूरी ठाकुर (karpuri thakur jaiantI-cm nitish kumar) की जयंती पर एक अणे मार्ग स्थित लोक संवाद कक्ष और प्रदेश जदयू कार्यालय में उनके तैलचित्र पर (CM Nitish Kumar said, Lalu takes Prasad’s condition through newspapers)  माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया।

इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत में सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में भी बजट पेश होने वाला है। इस पर बहुत कुछ नहीं कहेंगे। लेकिन केंद्र और बिहार के बजट से बिहार का (CM Nitish Kumar said, Lalu takes Prasad’s condition through newspapers)  विकास होगा। हर क्षेत्र में काम होगा। वैसे काम तो लगातार हो रहा है और भी तेजी से दूसरे क्षेत्रों में भी काम होगा।

आम बजट को लेकर पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए कहा कि आने वाले आम बजट से बिहार का विकास होगा।जो भी काम चल रहा है और जो काम बचा है वे सब समय से पूरा होगा। हमने वित्त वर्ष 2021-22 में सात निश्चिय के संबंध प्रवधान किया है। यह काम बजट के बाद शुरु कर देंगे।सीएम नीतीश ने कहा कि हर जगह सर्वेक्षण(CM Nitish Kumar said, Lalu takes Prasad’s condition through newspapers)   कराकर जहां पानी घर-घर नहीं पहुंचा उसे सबसे पहले पूरा करेंगे। जल जीवन हरियाली की जो योजना बनी है उसे भी आगे बढ़ाया जायेगा। आम बजट से बिहार का विकास होगा।

सीएम नीतीश ने लालू यादव के हाल-चाल वाले एक सवाल के जवाब में कहा कि दो-तीन साल पहले जब लालू प्रसाद के स्वास्थ्य लेकर फोन किया था तो मेरे बारे में क्या से क्या कहा गया। इसलिए अब फोन नहीं करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि लालू प्रसाद की तबीयत खराब है। हम कामना करते हैं कि वे जल्द से जल्द स्वस्थ्य हों। लेकिन अब वो फोन करके स्वास्थ्य का हाल नहीं जानेंगे।

अख़बारों से ही उनके हाल-चाल के बारे में पढ़ लेंगे। नीतीश (CM Nitish Kumar said, Lalu takes Prasad’s condition through newspapers)  कुमार ने कहा कि 2017-18 में जब हमने स्वास्थ्य को लेकर उका हालचाल लिया था तो उनके देखभाल करने वाले लोगों ने क्या नहीं कहा। इसलिए अब वे फोन नहीं करेंगे।

2018 में लालू यादव की तबीयत खराब हुई थी तो सीएम नीतीश ने चार बार फोन किया था। लेकिन इस बार की बीमारी में वो फोन नहीं किया है। निजी बात को सार्वजनिक किये जाने पर तब और अब भी सीएम नीतीश का दर्द छलक गया। एक बार फिर से सीएम नीतीश ने कहा कि अब फोन नहीं करेंगे। तब भी उन्होंने कहा था कि उन्होंने एक बार (CM Nitish Kumar said, Lalu takes Prasad’s condition through newspapers)  नहीं बल्कि चार बार लालूजी का हाल लिया था। एक बार उनके राज्यसभा सांसद मनोज झा और दो बार विधायक भोला यादव से बात हुई थी। लेकिन जब इस संबंध में ख़बर आयी उसके बाद विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने जो बयान दिया वो काफ़ी ओछा था।

Continue Reading

Bihar

7 दिनों से गायब मसौढ़ी के प्रखंड कृषि पदाधिकारी की हत्या, पुनपुन नदी के किनारे फेंका मिला शव

Published

on

Killing of Block Agricultural Officer of Draft, missing for 7 days, dead body thrown on the banks of Punpun River
मुख्य बातें
जमीन में गाड़ा गया लापता कृषि पदाधिकारी का शव बरामद
एक आरोपित गिरफ्तार, मौत के पीछे पैसों के लेनदेन का मामला

पटना, देशज न्यूज मसौढ़ी के प्रखंड कृषि पदाधिकारी अजय कुमार का रविवार को गौरीचक थाना के साहेब नगर में मोरहर नदी के किनारे मिला है। पिछले 18 जनवरी से वे गायब थे। शव (Killing of Block Agricultural Officer of Draft, missing for 7 days, dead body thrown on the banks of Punpun River) बरामद होने की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस के साथ पटना के वरीय पुलिस पदाधिकारी वहां पहुंचे।
शव को पटना के कंकड़बाग थाना लाया गया है.  अजय कुमार कंकड़बाग के ही रहने वाले थे। पिछले सोमवार को वे  पटना से अपने कार्यालय जाने के लिए घर से निकले थे, लेकिन वे न तो मसौढ़ी प्रखंड कृषि कार्यालय पहुंचे, न ही शाम तक लौट कर वापस पटना आए। सोमवार शाम से मंगलवार सुबह तक उनके परिजन मोबाइल पर Killing of Block Agricultural Officer of Draft, missing for 7 days, dead body thrown on the banks of Punpun River)कॉल करते रहे लेकिन उधर से कोई जवाब नहीं आया। 19 जनवरी की सुबह 9 बजे के बाद से उनका मोबाइल भी ऑफ हो गया था।
अजय कुमार का पूरा परिवार कंकड़बाग थाना क्षेत्र के दक्षिणी चांदमारी रोड स्थित बुद्धनगर, रोड नंबर-2 स्थित मकान में सेकेंड फ्लोर पर रहता है। बेटी स्नेहलता बेंगलुरु में पढ़ाई करती है, लेकिन लॉकडाउन लगने के बाद से यहीं है। बेटा अभिषेक बी.टेक कर चुका है। परिवार मूल रूप से बड़हिया का रहने वाला है।
परिवारवालों को गोलू नाम के शख्स पर शक है। गोलू पटना के ही गौरीचक के लखना के रहने वाले खाद्य डीलर का बेटा है। उसका अजय कुमार के घर आना-जाना था। 18 जनवरी को भी अजय कुमार को गोलू अपनी कार में बैठाकर ले गया। इसके बाद उसी दिन उनकी हत्या कर दी। पुलिस को शक न हो, इसलिए अपनी कार का एक्सीडेंट करवाया। पट्टी लगवा कर खुद घायल बन गया। एक्सीडेंट की कहानी रच डाली। अब वह पुलिस के कब्जे में है। कृषि पदाधिकारी से वह काफी रुपया ठग चुका है।
इस मामले में कंकड़बाग थाने में अपहरण का केस दर्ज किया गया था, लेकिन इस केस की जांच मसौढ़ी थाने की पुलिस भी कर रही थी। पुलिस के अनुसार 18 जनवरी को अजय कुमार के मोबाइल का टावर लोकेशन खंगाला गया तो सुबह 8 बजकर 52 मिनट पर आखिरी लोकेशन मसौढ़ी ही मिला। इसका (Killing of Block Agricultural Officer of Draft, missing for 7 days, dead body thrown on the banks of Punpun River)
मतलब साफ है कि सुबह 7 बजे घर से निकलने के बाद वो अपनी ड्यूटी के लिए मसौढ़ी गए थे। बाद में न तो वो वापस लौटे और न ही किसी का कॉल रिसीव किया। इस कारण अपहरण की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही थी।

पुलिस ने पिछले छह दिनों से लापता मसौढ़ी के कृषि पदाधिकारी का शव गौरीचक के साहब नगर में दरधा नदी के किनारे से रविवार को  बरामद कर लिया। अपराधियों ने कृषि पदाधिकारी अजय कुमार की हत्या कर लाश जमीन में गाड़ दी थी। अजय मूलरूप से लखीसराय के बड़हिया के रहने वाले थे। लापता कृषि पदाधिकारी के परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। सूचना मिलने पर पटना के सिटी एसपी ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पटना पुलिस ने गौरीचक थाना क्षेत्र के साहब नगर के पास दरधा नदी किनारे जमीन में गाड़ी हुई एक लाश  बरामद की  है। शव की शिनाख्त छह दिनों से लापता मसौढ़ी के कृषि पदाधिकारी अजय कुमार के रूप में की गई है। पुलिस ने मामले में गोलू नामक एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक गोलू का काफी पैसा अजय कुमार पर बकाया था। इसकी वजह से कृषि पदाधिकारी को किडनैप कर उसने मार डाला ।  

परिजनों ने दर्ज कराया था अपहरण का केस

मसौढ़ी के कृषि पदाधिकारी अजय कुमार की पत्नी पूनम सिंह ने पुलिस से शिकायत में कहा था कि उनके पति की तैनाती मसौढ़ी में है और वह अपने परिवार के साथ पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र स्थित बुद्ध नगर रोड नंबर-2, दक्षिणी चांदमारी रोड में रहती है। कुछ दिन पहले उनके पति अजय कुमार सिंह कोरोना संक्रमित हो गये थे। जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद वह विगत सोमवार को पहली बार अपने ऑफिस जा रहे थे। सुबह करीब साढ़े सात बजे वह घर से निकले लेकिन ऑफिस नहीं पहुंचे और न ही देर तक घर लौटे। उसने पुलिस से कहा कि अक्सर उनके पति ट्रेन पकड़कर मसौढ़ी जाते थे। पत्नी के मुताबिक घटना के दिन से ही उनका मोबाइल भी बंद था। पुलिस जांच में मोबाइल की आखिरी लोकेशन मसौढ़ी प्रखंड से करीब एक किलोमीटर दूर स्थित शर्मा गांव में मिली थी लेकिन पुलिस उन्हें जीवित तलाश करने में विफल रही।

Continue Reading

Bihar

मुंगेर में हथियार फैक्टरी का भंडाफोड़,5 अर्द्ध-निर्मित देसी पिस्तौल, सामग्री, औजार समेत 3 गिरफ्तार

Published

on

Weapon factory in Munger busted, semi-made country made pistols, materials, tools and three arrested
मुंगेर, देशज न्यूज। मुंगेर पुलिस ने आज जिले के असरगंज और बरियारपुर थाना क्षेत्रों में सघन छापामारी कीं और बड़े स्तर पर चल रहे अवैध बन्दूक कारखाना का उद्भेदन किया। पुलिस (Weapon factory in Munger busted, semi-made country made pistols, materials, tools and three arrested) ने तीन शस्त्र-तस्करों को भी रंगेहाथ गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लों ने मीडिया को (Weapon factory in Munger busted, semi-made country made pistols, materials, tools and three arrested)  बताया कि पुलिस ने असरगंज और बरियारपुर में संचालित अवैध बन्दूक कारखानों से शस्त्र-तस्कर मो. सनोवर उर्फ राजा, पुत्र मो. रव्वानी, साकीन-मुर्गियाचक, थाना- पूरबसराय पुलिस फांड़ी, प्रवीण यादव उर्फ सिटी,पुत्र अरूण यादव, साकीन- आदमपुर, थाना-कासिम बाजार, मुंगेर और, विनीत कुमार उर्फ भूटो, पुत्र चांद यादव, साकीन- बड़ी मिर्जापुर, थाना-कासिम बाजार,मुंगेर को गिरफ्तार किर लिया है।
पुलिस उनसे सघन पूछताछ कर रही है। एसपी ने बताया (Weapon factory in Munger busted, semi-made country made pistols, materials, tools and three arrested)  कि पुलिस ने अवैध कारखानों से दो तैयार और तीन अर्द्ध-निर्मित देसी पिस्तौल और पिस्तौल बनाने की सामग्री और औजार भी बरामद किया है।
Continue Reading

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.

%d bloggers like this: