Connect with us

Bihar

जयनगर में वालीबॉल में अग्रणी बनेंगी महिला खिलाड़ी, मिला प्रोत्साहन तो खेल सामग्री लेकर उत्साह से करने लगीं बिना डबल फाउल की सर्विस

महिला विकास मंच जयनगर शाखा की ओर से खिलाड़ियों को दिया गया निःशुल्क खेल सामग्री,खिलाड़ियों में दिखा उत्साह।

मधुबनी जिला के जयनगर शाखा टीम की ओर से अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस को लेकर जयनगर अनुमंडल के यंग युवा क्लब (थाना टोल जयनगर) कबीर महिला मंडल (कमला रोड जयनगर ) और बजरंगी युवा क्लब ( उछाल ) के बॉलीबॉल टीम को खेल सामग्री बालीबाल, नेट (जाल) वितरण किया गया। साथ ही खिलाड़ियों को प्रोत्साहित भी किया गया।

इस मौके पर महिला विकास मंच की जिला अध्यक्षा दीप शिखा और उनके टीम को खिलाड़ियों के द्वारा मिथिला के परम्परा के अनुसार पाग, दुपट्टा और माला पहनाकर कर सम्मानित किया गया। इस मौके पर महिला विकास मंच के जिला अध्यक्षा दीप शिखा ने बताया कि इस क्षेत्र में खिलाड़ियों को खेलने का मैदान उपलब्ध नहीं है। इसकी व्यवस्था महिला विकास मंच करवाएगी।

जयनगर अनुमंडल क्षेत्र के कई महिला बॉलीबॉल टीम राज्य स्तर,राष्ट्रीय स्तर और अंतर्राष्ट्रीय स्तर तक खेल चुकी है।इस दौरान मीडिया से बात करते हुए दिप शिखा ने कहा कि इस दौरान मीडिया से बात करते हुए दीपशिखा ने कहा आज महिलाएं हर क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन कर रही है। खेल से लेकर हर क्षेत्र में प्रतिहस्पर्धाओ को चुनोतियाँ देते हुए आगे बढ़ रही है। जिसे प्रोत्साहित किये जाने की आवश्यकता है।उन्होंने यह भी कहा कि ग्रामीण इलाके की भी बेटियां अब आगे आकर अपने आप को स्थापित करने की कोशिश कर रही है। इसलिए सभी से अपील की बेटियां भी कुछ करना चाहती है, उसे भी आप मौका दीजिये। ताकि वो भी अपने सपनों को पूरा कर सके।इस कार्यक्रम में प्रमोद कुमार यादव, दीपशिखा सिंह, बिमल गुप्ता, सविता देवी,वकील यादव एवम अन्य लोग उपस्थित थे।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply