Connect with us

Bihar

छपरा के पांच गांवों में घुमते रहे रात भर चोर,गांवों में चोरी की घटना को दिया अंजाम,12 हजार नकदी, लाखों के जेवरात समेत बकरी लेकर चंपत

In Saran, the thieves have given the incident of theft in fi
छपरा। जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र में चोरों ने पांच गांवों में चोरी की घटना को बुधवार की रात को अंजाम दिया। घटना की जानकारी गुरूवार को हुई। इस दौरान चोरों ने 12 हजार रुपये नगद समेत लाखों रुपये मूल्य के आभूषण एवं तीन बकरी की चोरी कर ली ।
पुलिस के अनुसार चोरों ने मलाही गांव में हरिभजन राय के घर से दो बकरियां, लहेर छपरा के पारस राय की एक बकरी चोरी कर लिया गया। मदारपुर में सतन महतो घर में घुस चोरों ने सात हजार रुपए नगद एवं लाखों रुपए मूल्य के आभूषण चुरा लिया । चोरों ने तीन पेटी और बक्सा को घर से डेढ़ किलोमीटर दूर आरना फॉर्म के समीप सामान चुराने के बाद फेंक दिया।
तरवार गांव में राम सुहागन महतो के घर से पांच हजार नकद एवं दो थान आभूषण की चोरी कर लिया गया। हकमा गांव में चंदेश्वर राय की दुकान में ताला तोड़कर चोरी का प्रयास किया गया, परंतु कोई भी सामान चोरी नहीं हुई । घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। भेल्दी में नए थानाध्यक्ष के प्रभार ग्रहण करने के बाद से ही लगातार चोरी की घटनाओं से ग्रामीणों में दहशत हैं।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply