Connect with us

Bihar

बिहार के गोपालगंज में होली पर दिल्ली से सहरसा कार से घर जा रहे एक ही परिवार के चार लोगों पति-पत्नी-बेटा-बेटी की सड़क हादसे में मौत

Four people of same family died in road accident in Gopalgan

गोपालगंज/पटना, 27 मार्च। बिहार में गोपालगंज जिले के महम्मदपुर थाने के डुमरियाघाट महासेतु पर शुक्रवार देररात मिर्ची लदे ट्रक और कार की भिड़ंत में कार पर सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पति-पत्नी और एक बेटी और बेटा शामिल हैं।

घटना के संबंध में बताया गया कि दिल्ली से सहरसा के लिए एक परिवार के लोग कार पर सवार होकर डुमरियाघाट महासेतु होकर जा रहा था। इसी बीच सामने से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने कार में ठोकर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि दो लोगों की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई।

महम्मदपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार पांडेय ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त ट्रक और कार को जब्त कर लिया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेजने की प्रक्रिया चल रही है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply