Connect with us

Bihar

छपरा में 40 हजार नगद-आभूषण समेत करीब चार लाख मूल्य की संपत्ति की चोरी, खेत में मिला टूटा हुआ बॉक्स, बिखरा हुआ सामान

Four lakh jewelery stolen including 40 thousand cash in Sara
-जांच में जुटी पुलिस, खेत में मिला टूटा हुआ बॉक्स, बिखरा हुआ सामान
-दो दिनों के अंदर गरखा थाना क्षेत्र में चार घरों में चोरी, लोगों में भय व दहशत का माहौल
छपरा, 16 मार्च। जिले के गङखा थाना क्षेत्र के मैकी गांव में अज्ञात चोरों ने स्वर्गीय लालजी महतो के घर से 40 हजार रुपये नगद तथा आभूषण समेत करीब चार लाख रुपये मूल्य की संपत्ति की चोरी कर लिया। इस मामले में गृहस्वामी रामरतिया देवी ने बताया कि उसके घर में मध्य रात में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।
घटना की जानकारी उसे मंगलवार की सुबह में हुई। महिला ने बताया कि चोरों के द्वारा 40 हजार रुपये नगद तथा सात थान सोना व चांदी के आभूषण चोरी कर लिया गया है। इसके अलावा अन्य कीमती सामानों की भी चोरी की गई है। चोरों के द्वारा महिला के घर से बॉक्स तथा बैग आदि निकालकर बाहर खेत में ले जाकर आभूषण तथा अन्य सामान चोरी की गई है। चोरों के द्वारा खेत में टूटा हुआ बॉक्स तथा अन्य सामान फेंका गया है।
घटना की सूचना पाकर सुबह में मौके पर पहुंची पुलिस ने खेत से टूटा हुआ बॉक्स तथा बिखरा हुआ सामान बरामद किया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। चोरी की इस घटना के कारण इलाके में भय व दहशत का माहौल बना हुआ है। ग्रामीणों का कहना है कि गङखा थाना क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही है, लेकिन अब तक पुलिस के द्वारा चोरों को पकड़ने तथा चोरी गए सामान बरामद करने में पुलिस नाकाम रही है।
एक दिन पहले सोमवार की मध्य रात को चोरों ने गरखा थाना क्षेत्र के दो गांव के तीन घरों से लाखों रुपये मूल्य की संपत्ति की चोरी कर लिया था। अभी इस मामले में पुलिस को कोई सुराग भी नहीं मिला है। तब तक दूसरी चोरी की घटना हो गई। क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं के कारण ग्रामीणों में भय व दहशत का माहौल बना हुआ है तथा पुलिस प्रशासन पर से विश्वास उठता जा रहा है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply