Connect with us

Bihar

BIHARNEWS : ससुराल आए दामाद की ससुर ने लाठी से पीटकर की हत्या, हुआ गिरफ्तार

Published

on

रोहतास  बिहार : ससुराल आये दामाद की ससुर ने लाठी से पीटकर की हत्या, हुआ गिरफ्तार

रोहतास,देशज न्यूज। नासरीगंज थाना क्षेत्र के ओझवलिया गांव में ससुराल आये दामाद को ससुर ने लाठी से पीट मंगलवार की दोपहर हत्या कर दी। मृतक राजेंद्र सिंह (30 वर्ष) कच्छवां थाना क्षेत्र के झाखर बिगहा गांव निवासी स्व नंदकिशोर सिंह का बेटा बताया जाता है।

पुलिस ने मृतक के शव को धनावंगढ़ तालाब के निकट से बरामद किया है। शव को बुधवार को पोस्टमार्टम के लिए सदर‌ अस्पताल, सासाराम भेज दिया। वहीं, पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपित मृतक के ससुर टेसलाल सिंह को‌ गिरफ्तार कर लिया।

लगातार विश्वसनीय, असरदार, करेंट, ब्रेकिंग दरभंगा, मधुबनी से लेकर संपूर्ण मिथिलांचल, देश से विदेशों तक लगातार खबरों के लिए हमसें यहां जुड़ें,

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि टेसलाल सिंह की पुत्री क्रांति देवी की शादी वर्ष 2017 में झाखर बिगहा के राजेंद्र सिंह के साथ हुई थी. शादी के तुरंत बाद से ही पति- पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया था।

वर्तमान में दोनों के बीच कोर्ट में मुकदमा भी चल रहा है. कुछ दिनों पहले क्रांति मायके आयी थी. वह ससुराल जाने को तैयार नहीं थी. इसी क्रम में क्रांति के परिजन उसके ससुराल गये और दामाद राजेंद्र को लेकर मंगलवार को घर आए।

किसी बात को लेकर ओझवलिया गांव के बाहर ही उसके साथ मारपीट की गयी, जिससे राजेंद्र सिंह की मौत हो गयी।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

SINGHWARA

जलजमाव की समस्या से विचलित सिंहवाड़ा के लोगों ने सड़क पर की धान रोपनी

Published

on

जलजमाव की समस्या से विचलित  सिंहवाड़ा के लोगों ने सड़क पर की धान रोपनी

सिंहवाड़ा, देशज टाइम्स ब्यूरो। इलाके के अधिकांश हिस्सों में जलजमाव की समस्या होने से लोग उबल रहे हैं। अतरबेल-जाले स्टेट हाईवे से सटे पेठियागाछी चौक से नयाटोला होते हुए भरहुल्ली पंचायत के कलवारा तक जाने वाली सड़क पर पानी जमा है। इससे मनिकौली पंचायत के नयाटोला में महादलित बस्ती के निकट पीएमजीएसवाई सड़क तालाब में तब्दील हो गई है।

लोगों ने आक्रोश में आकर गुरुवार को बीच सड़क पर ही धान रोपकर विरोध जताया। (jal jlamao ki samasya) ग्रामीणों ने अनोखे तरीके से विरोध जताते हुए स्थानीय मुखिया से लेकर विधायक व प्रखंड प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। जदयू महादलित प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष सुरेंद्र राम व राजकुमार राम के नेतृत्व में महेश्वर राम, वहीदुज्जमां,मोहसिन, नसीर, नजीर,साबिर,जुबैर,आलम,रेखा देवी,जीवछी देवी,अजीजा खातून, वीणा देवी,जैतून निसा आदि ने सड़क पर धान रोपकर नारेबाजी की।

कहा, सड़क किनारे नाला का निर्माण नहीं होने से प्रत्येक वर्ष बरसात का मौसम (jal jamao ki samasya) शुरू होते ही सड़क पर दो फीट पानी जमा हो जाता है। जलनिकासी की व्यवस्था नहीं है। प्रखंड प्रशासन का ध्यान नहीं है। इससे नयाटोला, भपुरा,कलवारा,कोरौनी,बहेड़ी, भरहुल्ली,गोगौल,कोरा की लगभग 50 हजार की आबादी को आवागमन में कठिनाई का सामना करना पड़ता है।

ग्रामीणों का कहना है,जल्द निदान नहीं किया गया तो उग्र आंदोलन होगा।  नथुनी साह समेत दर्जनों ग्रामीणों ने बताया, उक्त वार्ड में सात निश्चय योजना का पूरा बजट नल जल व पीसीसी सड़क के निर्माण में लग गया है। पंचायत के खाते में पंचम वित्त राज्य आयोग मद की राशि भी नही है। राशि मिलने पर ही नाला निर्माण का कार्य शुरू किया जाएगा।

Continue Reading

SINGHWARA

सिंहवाड़ा दक्षिणी के मिर्जापुर जगनी में मिला एक कोरोना पॉजिटिव युवक, इलाके में दहशत

Published

on

सिंहवाड़ा दक्षिणी के मिर्जापुर जगनी में मिला एक कोरोना पॉजिटिव युवक, इलाके में दहशत

सिंहवाड़ा दक्षिणी के मिर्जापुर जगनी में मिला एक कोरोना पॉजिटिव युवक, इलाके में दहशतसिंहवाड़ा, देशज टाइम्स ब्यूरो। सिंहवाड़ा दक्षिणी पंचायत के मिर्जापुर जगनी में एक और कोरोना संक्रमित मरीज मिला है।  युवक  मजदूरी व  ठेकेदारी से जुड़ा है। नल जल योजना समेत कई योजनाओं में वह मजदूरों को ठेका पर उपलब्ध कराता है। इसको देखते हुए युवक के संपर्क में आने वाले लोगों ने खुद को होम क्वारेंटाइन कर लिया है।

रिपोर्ट मिलने के बाद उसे डीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में भेज दिया गया है। सीएचसी के एमओआईसी डॉ प्रेमचंद प्रसाद ने बताया, जिस युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है वह गांव में ही रहता है।

मगर, इससे पूर्व मिर्जापुर जगनी के ही 65 वर्षीय सेवानिवृत्त शिक्षक की मौत दो जुलाई को हो गई थी। इसके बाद  मेडिकल टीम ने सेवानिवृत्तशिक्षक के परिवार के अलावे उनके गांव के 150 लोगों के स्वाब का रेंडम सैंपल लिया था। कुछ लोगों की जांच रिपोर्ट बुधवार को आई थी उनमें सभी नेगेटिव पाए गए थे। बचे हुए कुछ लोगों की रिपोर्ट गुरुवार को आई। इसमें इस 33 वर्षीय युवक की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

जानकारी के अनुसार, प्रखंड क्षेत्र में यह चौथा कोरोना संक्रमित मिला है। वहीं कोरोना से तीन लोगों की मौत प्रखंड से बाहर हुई है जिनमें अरई के एक व्यक्ति की मौत मुंबई में व मिर्जापुर जगनी के ही एक युवक की मौत उसके ससुराल हनुमाननगर के शिवदासपुर में व उसी गांव के एक सिंहवाड़ा दक्षिणी के मिर्जापुर जगनी में मिला एक कोरोना पॉजिटिव युवक, इलाके में दहशतसेवानिवृत्त शिक्षक की मौत पटना एम्स में हो चुकी है। मुखिया सुधीर कांत मिश्रा ने बताया, कोरोना संक्रमित युवक के संपर्क में आने वाले लोगों का भी करो ना जान के लिए सैंपल (singhwara dakchni ke mirjapur) लिया जाएगा इसके लिए उन्होंने एमओआईसी से बात की है

 

 

Continue Reading

BIRAUL

बिरौल में किराए के मकान में रह रहे दंपती ने की खुदकुशी, दोनों की लाश फंदे पर मिली, सनसनी

Published

on

बिरौल में किराए के मकान में रह रहे दंपती ने की खुदकुशी, दोनों की लाश फंदे पर मिली, सनसनी
बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। थाना क्षेत्र के डुमरी स्थित एक किराए के मकान में रहने वाले पति-पत्नी ने आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रुम का दरवाजा तोड़ कर पंखे से लटक रहे दोनों के शव को उतार कर तहकीकात करने उपरांत परिजनों को बुलाया।
इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। सहायक थानाध्यक्ष किशोर कुणाल झा ने देशज टाइम्स को बताया, घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के पुनहद निवासी गुड्डू उर्फ (biraul me kiraye ke makaan me) अभिजीत कुमार जो पेशे से मोबाइल की दुकान करता था। अपनी पत्नी पूनम देवी व सात वर्ष के एक बच्चे के साथ बिरौल के डुमरी स्थित रामनारायण पंडित के मकान में किराए पर रहता था।
वृहस्पतिवार को दोनों पति पत्नी एक ही साड़ी फंदा गले में (biraul me kiraye ke makaan me) लगा कर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर लिया। इनका लड़का भी अंदर मे ही बंद था। माता पिता को लटकते देख बच्चे ने गैस सिलेंडर के सहारे दरबाजे का छिपकली खोल कर हल्का करने के बाद स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी हुई।
इसकी पुष्टि मृतक के बच्चे ने की। बताया जाता है,ये अपने बच्चे को अच्छी शिक्षा दिलाने के उद्देश्य से बिरौल मे किराए का मकान ले रखा था। बिरौल में किराए के मकान में रह रहे दंपती ने की खुदकुशी, दोनों की लाश फंदे पर मिली, सनसनी
Continue Reading

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.