Connect with us

SINGHWARA

सिंहवाड़ा में ये कोरोना की कैसी जांच, जो नहीं गए जांच कराने उनका भी रिजल्ट आया निगेटिव

Published

on

सिंहवाड़ा में ये कोरोना की कैसी जांच, जो नहीं गए जांच कराने उनका भी रिजल्ट आया निगेटिव

सिंहवाड़ा में कोरोना जांच को बना डाला मजाक, ये कैसी व्यवस्था है इसे कौन देखेगा यह समाज के साथ हर व्यक्ति के प्रति है लापरवाही, ऐसी लापरवाही ऐसे मौके पर स्वास्थ्य विभाग कैसे कर सकता है…जरा सोचिए और बताइए

 

सिंहवाड़ा, देशज टाइम्स ब्यूरो। ऐसे में हम कोरोना को कैसे परास्त कर पाएंगें यह बड़ा सवाल बनकर सामने है। एक तो बिहार सरकार की वैसे ही किरकिरी हो रही है, विपक्ष कह रहा है, कोरोना टेस्ट में झोल है और सरकार आंकड़ों में हेराफेरी कर रही है। यह साबित हो रहा है। ताजा मामला कलिगांव से जुड़ा है। यहां जांच नहीं कराने वाले व्यक्ति की भी रिपोर्ट आ गई है। उनके व्हाटएप पर पूरे डिलेट के साथ जानकारी दी गई है, आपकी जांच रिपोर्ट निगेटिव है। बस आप मास्क लगाएं। सामाजिक दूरी बनाकर रहें। 

सवाल उठता है, यह कैसी जांच हुई, इस जांच की रिपोर्ट कौन दे रहा है। इस जांच रिपोर्ट के आने के बाद लोगों में भ्रम की स्थिति बनी हुई है वह भी तब जब कलिगांव में उसी जांच के दौरान दो कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद भी इलाके को कहीं भी सील नहीं किया गया। सवाल उठता है, यह कैसी जांच व्यवस्था है, इसका मकसद क्या है…

लगातार विश्वसनीय, असरदार, करेंट, ब्रेकिंग दरभंगा, मधुबनी से लेकर संपूर्ण मिथिलांचल, देश से विदेशों तक लगातार खबरों के लिए हमसें यहां जुड़ें,

सिंहवाड़ा में ये कोरोना की कैसी जांच, जो नहीं गए जांच कराने उनका भी रिजल्ट आया निगेटिव

जानकारी के अनुसार, सिंहवाड़ा स्वास्थ्य विभाग की टीम कलिगांव पंचायत भवन पर लोगों की सामूहिक जांच करने पहुंची थी। इसी दौरान जांच में दो कोरोना पॉजिटिव भी मिले थे। इसके बाद भी इलाके को कहीं भी सील या किसी परिवार को क्वरंटाइन नहीं किया गया।

खैर, सवाल का मुद्दा यह है, जिन लोगों ने जांच नहीं कराई उनकी रिपोर्ट कैसे आ गई। यह कोई एक मामला नहीं है। कई ऐसे लोगों के मोबाइल पर यह संदेश आया है। आप भी देखिए….singhwara me ye kaisi jachसिंहवाड़ा में ये कोरोना की कैसी जांच, जो नहीं गए जांच कराने उनका भी रिजल्ट आया निगेटिवइधर, इस संबंध में पूछने पर कलिगांव के जयप्रकाश झा जो लोजपा के प्रखंड अध्यक्ष भी हैं से देशज टाइम्स ने बात की। श्री झा ने देशज टाइम्स को बताया, वह किसी आवश्यक कार्य में होने के कारण जांच कराने नहीं पहुंचे थे। हां, उन्होंने अपने लड़के विकास कुमार झा को जरूर जांच कराने के लिए भेजा था।  singhwara me ye kaisi jach

श्री झा ने एक और चौंकाने वाली बात बताई, कुछ और ऐसे लोग व बच्चे हैं जो जांच कराने जांच शिविर में नहीं जा सके थे लेकिन उनका मैसेज निगेटिव का आया है। इससे लोगों में काफी नाराजगी है। देशज टाइम्स के पास ऐसे बच्चों के नाम भी हैं जिन्हें सार्वजनिक करना हम उचित नहीं समझते, लेकिन पूरे मामले की जांच हो तो सबकुछ सामने आ जाएगा। वहीं, क्या लगता नहीं, प्रशासन को सोचना नहीं चाहिए एक बार और वहां शिविर लगे और फिर से कलिगांव के लोगों की जांच सही तरीके से हो कारण, वहां दो पॉजिटिव मिले हैं जिसे हल्के में लेना बड़ी भूल साबित होगी।

जब देशज टाइम्स ने श्री झा से पूछा तो उन्होंने अपना चार्ट दिखाते हुए कहा, देखिए उनकी खुद ब खुद रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। उनको मिले संदेश में साफ लिखा है आपका 18 अगस्त को जांच की गई थी जिसका रिपोर्ट निगेटिव आ गया है।  singhwara me ye kaisi jach

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

SINGHWARA

सिंहवाड़ा-सनहपुर मध्य विद्यालय स्थित बुद्धि गाछी में लटकती मिली मुजफ्फरपुर के युवक की लाश

Published

on

सिंहवाड़ा-सनहपुर मध्य विद्यालय स्थित बुद्धि गाछी में लटकती मिली मुजफ्फरपुर के युवक की लाश
सिंहवाड़ा-सनहपुर मध्य विद्यालय स्थित बुद्धि गाछी में लटकती मिली मुजफ्फरपुर के युवक की लाश

सिंहवाड़ा, देशज न्यूज। स्थानीय थानाक्षेत्र के सनहपुर मध्य विद्यालय स्थित बुद्धि गाछी में मुजफ्फरपुर जिले कटरा थानाक्षेत्र के लखनपुर निवासी स्व. योगेन्द्र महतो के पुत्र जगदीश महतो  की लाश पेड़ से लटकी मिली है। इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। शव आम के पेड़ से लटकते देख आसपास के लोगों ने शोर मचाया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर आगे की कार्रवाई में जुटी। लाश को तत्काल पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजा है।

जानकारी के अनुसार, जगदीश की पत्नी मायके में रहना चाहती थी। इसको लेकर जगदीश लगातार परेशान रहता था। वहीं, कई बार दोनों में विवाद भी हुआ था। शुक्रवार की सुबह लोगों ने आम के पेड़ से शव को झूलते देखा।

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को जानकारी दी। आशंका जताई जा रही है कि गुरुवार की रात युवक ने आत्महत्या कर ली। स्थानीय लोगों के अनुसार युवक पारिवारिक विवाद के कारण मानसिक तनाव में था।

पुलिस के अनुसार जगदीश की शादी चार वर्ष पहले हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही पत्नी ससुराल छोड़कर मायके चली गई। इस कारण से वह तनाव में रहता था। गांव में ही मजदूरी कर जीवन यापन करता था। इस बीच उसके द्वारा आत्महत्या किए जाने की सूचना से लोग आश्चर्य में हैं। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है।

पुलिस परिवार समेत आसपास के लोगों से पूछताछ में जुटी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारण स्पष्ट हो जाएंगे।

Continue Reading

SINGHWARA

चेहेते नेता रामविलास पासवान की अंतिम यात्रा का गवाह बना सिंहवाड़ा, इलाके से पहुंचा जत्था

Published

on

चेहेते नेता रामविलास पासवान की अंतिम यात्रा का गवाह बना सिंहवाड़ा, इलाके से पहुंचा जत्था
पटना में चेहेते नेता रामविलास पासवान की अंतिम यात्रा में सिंहवाड़ा से पहुंचा लोगों का जत्था

पटना/सिंहवाड़ा, देशज टाइम्स न्यूज। एलजेपी के संस्थापक व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का राजकीय सम्मान के साथ आज अंतिम संस्कार हो रहा है। इस क्षण का गवाह सिंहवाड़ा भी बना है। सिंहवाड़ा से सैकड़ों कार्यकर्ताओं समेत आम लोग अपने चहेते मंत्री व नेता रामविलास पासवान की अंतिम शव यात्रा में शामिल होने पटना में हैं।

पटना से सिंहवाड़ा के प्रखंड अध्यक्ष जयप्रकाश झा ने बताया, पूरे इलाके के लोग यहां जुटे हैं। श्री झा के साथ दरभंगा जिला लोजपा के वरिष्ठ नेता नागेंद्र कुमार चौधरी भी साथ में हैं।

पटना से सिंहवाड़ा प्रखंड अध्यक्ष श्री झा ने बताया, उनकी अंतिम यात्रा हो रही है। फिर पटना के दीघा घाट पर गंगा नदी के तट पर उन्हें अंतिम चेहेते नेता रामविलास पासवान की अंतिम यात्रा का गवाह बना सिंहवाड़ा, इलाके से पहुंचा जत्थाविदाई दी जाएगी। जानकारी के अनुसार, इससे पूर्व पासवान का पार्थिव शरीर शुक्रवार शाम करीब 8 बजे पटना पहुंचा। एयरपोर्ट पर ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने दिग्गज नेता को श्रद्धांजलि दी। नीतीश कुमार के साथ-साथ उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शुक्रवार की देर शाम यहां एलजेपी संस्थापक रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि अर्पित की।

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, राज्य विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी और अन्य नेताओं ने दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान चिराग पासवान, उनकी मां रीना पासवान, चाचा पशुपति पारस और परिवार के अन्य सदस्य उपस्थित थे।चेहेते नेता रामविलास पासवान की अंतिम यात्रा का गवाह बना सिंहवाड़ा, इलाके से पहुंचा जत्था

Continue Reading

BIRAUL

गरीब, दलित,वंचित के धरोहर रामविलास को गौड़ाबौराम-सिंहवाड़ा ने कहा, कहां तुम चले गए

Published

on

गरीब, दलित,वंचित के धरोहर रामविलास को गौड़ाबौराम-सिंहवाड़ा ने कहा, कहां तुम चले गए
गरीब, दलित,वंचित के धरोहर रामविलास को गौड़ाबौराम-सिंहवाड़ा ने कहा, कहां तुम चले गए

दरभंगा, देशज टाइम्स टीम। केंद्रीय मंत्री व लोजपा संस्थापक रामविलास पासवान के निधन से हर कोई मर्माहत है। उनके निधन से कार्यकर्ता व पार्टी संगठन के लोगों ने जगह-जगह श्रद्धांजलि सभा आयोजित कर उन्हें याद किया। गौड़ाबौराम लोजपा के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष राज कुमार झा की अध्यक्षता में गौड़ा मानसिंह में वहीं, सिंहवाड़ा के कलिगांव में  गरीब दलित, वंचित, शोषित के धरोहर, राजनीति के माध्यम से सदा सदन में आवाज उठाने वाले, देश के  सर्वशेष्ठ बेदाग छवि, सबसे अधिक मत से लोकसभा पहुंचकर रिकॉर्ड कायम करने वाले लोजपा संस्थापक राम विलास पासवान को प्रखंड  अध्यक्ष जयप्रकाश झा की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने अक्षुपूर्ण नेत्रों से श्रद्धासुमन अर्पित किए।

जानकारी के अनुसार, गौड़ाबौराम लोजपा के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष राज कुमार झा की अध्यक्षता में गौड़ा मानसिंह में आयोजित शोक सभा में पूर्व अध्यक्ष श्री झा ने कहा, वे एक सुलझे हुए नेता थे। पार्टी के प्रति समर्पित कार्यकर्तोओं को सम्मान देने के साथ उनके मनोबल को बढ़ाने का काम करते थे।गरीब, दलित,वंचित के धरोहर रामविलास को गौड़ाबौराम-सिंहवाड़ा ने कहा, कहां तुम चले गए यही कारण है, वैसे कार्यकर्ता लोजपा संस्थापक रामविलास पासवान के लिए निस्वार्थ भाव से समर्पित रहते थे। उपस्थित लोग 10 मिनट मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। मौके पर निरंजन प्रसाद सिंह, संजीव कुमार सिंह,अर्जुन सहनी, सत्यनारायण मुखिया,कृष्णा सहनी, संजय पासवान, मिश्री पासवान सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

गरीब, दलित,वंचित के धरोहर रामविलास को गौड़ाबौराम-सिंहवाड़ा ने कहा, कहां तुम चले गए

वहीं, सिंहवाड़ा में,  लोजपा प्रखंड अध्यक्ष जय प्रकाश झा ने अश्रुपूर्ण श्रधांजलि देते  कहा, हमारे राम विलास पासवान सदा याद आते रहेंगे, उनके कमी सदा खलेगी। दुख व्यक्त करने वाले लोजपा दरभंगा जिला उपाध्यक्ष नागेन्द्र कुमार चौधरी, जिला महासचिव सुनील पासवान, रूपेश सहनी, जय चंद्र मिश्र, मो . ईज्जहारूल हक, महेंद्र पासवान, विश्वनाथ पासवान, रामदेव भगत समेत अन्य सिंहवाडा प्रखंड कार्यकताओं ने उन्हें श्रद्धाजंलि अर्पित की।

 

Continue Reading

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.

%d bloggers like this: