Connect with us

SINGHWARA

जाली अभिलेख में फंसे वार्ड क्रियान्वयन व प्रबंध समिति के अध्यक्ष समेत सचिव, FIR का आदेश

Published

on

Secretary, including chairman of ward implementation and management committee, trapped in fake records, will be FIR

सिंहवाड़ा, देशज टाइम्स ब्यूरो। डीएम डॉ. त्यागराजन एस एम ने पंचायत के जाली अभिलेख संधारित करने वाले वार्ड क्रियान्वयन व प्रबंध समिति के अध्यक्ष समेत सचिव के खिलाफ (Secretary, including chairman of ward implementation and management committee, trapped in fake records, will be FIR) एक सप्ताह के अंदर प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश बीडीओ को दिया है।

जानकारी के अनुसार, राज्य खाद्य आयोग के पूर्व चेयरमैन अधिवक्ता मो. अताकरीम की  शिकायत पर यह कार्रवाई करने आदेश डीएम डॉ.एसएम ने दिया है। इसके तहत चार जनवरी को समाहरणालय से निर्गत पत्र में कहा गया है,  जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी के जांच के क्रम में नल जल योजना में कई गड़बड़ी (Secretary, including chairman of ward implementation and management committee, trapped in fake records, will be FIR) पाई गई है।वार्ड सात में जल नल की आपूर्ति नहीं हो रही थी। मुखिया पुत्र के नाम से राशि हस्त गत होने की जांच कर कार्रवाई सुनिश्चित की जाए।

योजना संधारित करने वाले लेखापाल से जवाब5तलब कर स्थिति स्पष्ट करने को कहा गया है। कनीय अभियंता पर भी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव रामनंदन भगत ने कहा है, कुछ अधिकारी मुख्यमंत्री की महत्वाकांक्षी योजना को बदनाम कर राशि उगाही में जुटे हैं। सिंहवाड़ा प्रखंड के सभी (Secretary, including chairman of ward implementation and management committee, trapped in fake records, will be FIR) मामले की जांच निगरानी विभाग से होनी चाहिए।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Jaley

जाले में एड्स पीड़ित महिला का स्वास्थ्य कर्मियों ने कराया सुरक्षित प्रसव, पहले हिचके, मचा हड़कंप फिर दिखाई दिलेरी…अब इस चैलेंज की हो रही तारीफ

Published

on

जाले में एड्स पीड़ित महिला का स्वास्थ्य कर्मियों ने कराया सुरक्षित प्रसव, पहले हिचके, मचा हड़कंप फिर दिखाई दिलेरी...अब इस चैलेंज की हो रही तारीफ

जाले। एड्स कर्मियों के सहयोग से एचआईवी पीड़ित महिला का सुरक्षित प्रसव कराया गया। घटना बीते शुक्रवार की है।  प्रखंड क्षेत्र के एक गांव से रेफरल अस्पताल में प्रसव पीड़ा से पीड़ित महिला पहुंची।

वह दर्द से बेचैन थी, उसे अस्पताल स्थित प्रसव कक्ष में मौजूद एएनएम ने… टेबल तक ले गई।

Continue Reading

Bihar

सरस्वती पूजा विसर्जन के दौरान सिंहवाड़ा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भरवाड़ा में डीजे-ऑटो जब्त करते चार लोगों को किया गिरफ्तार, अब पूजा कमेटी भी जद में

Published

on

सरस्वती पूजा विसर्जन के दौरान सिंहवाड़ा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भरवाड़ा में डीजे-ऑटो जब्त करते चार लोगों को किया गिरफ्तार, अब पूजा कमेटी भी जद में

सिंहवाड़ा, देशज टाइम्स ब्यूरो। सिंहवाड़ा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सरस्वती पूजा के दौरान विसर्जन में गलत तरीके से डीजे बजाने के आरोप में डीजे समेत ऑटो को जब्त करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पूजा कमेटी पर भी एक्शन लेने की तैयारी चल रही है। मामला भरवाड़ा बाजार से जुड़ा है।

सिंहवाड़ा थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया, भरवाड़ा बाजार में मां शारदे की मूर्ति विसर्जन के दौरान जुलूस लाइसेंसधारी पप्पू कुमार साह समेत अन्य सहयोगियों की ओर से लाइसेंस के शर्तो का उल्लंघन करते हुए डीजे का प्रयोग किया गया। इसपर  उक्त डीजे को ऑटो सहित जब्त किया गया है। साथ हीं चालक सहित डीजे ऑपरेटर कुल चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसमें  अजय कुमार, दीपक पासवान, रबीन पासवान, जीवछ पासवान को गिरफ्तार किया गया है। साथ हीं पूजा कमेटी के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Continue Reading

Darbhanga

एसके इलेक्ट्रॉनिक्स और आर्या कोचिंग सेंटर में सरस्वती पूजा की रही धूम, चला भजन-कीर्तन का दौर

Published

on

एसके इलेक्ट्रॉनिक्स और आर्या कोचिंग सेंटर में सरस्वती पूजा की रही धूम, चला भजन-कीर्तन का दौर

सिंहवाड़ा, देशज टाइम्स ब्यूरो। सिंहवाड़ा स्थित एसके इलेक्ट्रॉनिक्स और आर्या कोचिंग क्लासेस में मंगलवार को सरस्वती पूजा की धूम रही।सुबह से ही सरस्वती पूजा को लेकर पूजा-अर्चना का कार्यक्रम चलता रहा। एसके इलेक्ट्रॉनिक के प्रोपराइटर मुकेश कुमार और राकेश कुमार ने संयुक्त रूप से पूजा-अर्चना करते मां सरस्वती की अराधना की। वहीं, शाम में भजन-कीर्तन का दौर चलता रहा। वहीं, आर्या कोचिंग सेंटर के निदेशक जूनियर इंजीनियर मुकेश झा और इंजीनियर नीलेश झा ने हंसवाहिनी,पुस्तक धारिणी मां सरस्वती की पूजा को लेकर कोचिंग में भव्य तरीके से साज सज्जा करते दिनभर प्रसाद वितरण की व्यवस्था में जुटे रहे।

मौके पर एसके इलेक्ट्रॉनिक्स के प्रोपराइटर ने मुकेश कुमार ने बताया कि पनिशल्ला चौक से भव्य प्रतिमा लाकर हर साल पूजा विधि विधान के साथ किया जाता है। इसको लेकर प्रतिष्ठान से जुड़े हर सदस्यों में खासा उत्साह और उमंग रहा। मां सरस्वती की प्रतिमा स्थापित कर पूजा की गई। मौके पर आकर्षक पंडाल का निर्माण किया गया है। वहीं भक्तिमय गीतों से माहौल झूम उठा है।दिन भर यहां भक्तों और श्रद्धालुओ की भारी भीड़ उमड़ी।

Continue Reading

लोकप्रिय

%d bloggers like this: