Connect with us

Bihar

दरभंगा में सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान बवाल,पॉलिटेक्निक के छात्रों और स्थानीय लोगों के बीच जमकर झड़प, कई जख्मी

दरभंगा। दरभंगा जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत आजमनगर में सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान गुरुवार की देर रात भारी बवाल हो गया। प्रतिमा को विसर्जित करने के लिए ले जा रहे पॉलिटेक्निक के छात्रों और स्थानीय लोगों के बीच जमकर झड़प हो गई। इसमें कई  लोग घायल हो गए। बाद में मौके पर पहुंची विश्वविद्यालय थाना पुलिस के साथ भी पॉलिटेक्निक के छात्र उलझ गये और स्थिति अनियंत्रित हो गई। स्थानीय लोगों ने पॉलिटेक्निक छात्रों पर जान-बूझकर उपद्रव और मारपीट करने का आरोप लगाया है। काफी मशक्कत के बाद प्रशासन और पुलिस ने मामले को शांत कराया और पुलिस की निगरानी में प्रतिमा का विसर्जन कराया गया। घटना की बाबत प्रत्यक्षदर्शी बताते हैैं कि पॉलिटेक्निक के छात्र प्रतिमा विसर्जन के लिए डीजे बजाते हुए निकले थे। इसी दौरान मोहल्ले के लोगों से कुछ कहा-सुनी हो गई, जिसके बाद पॉलिटेक्निक के छात्र उग्र हो गए। बात-बात में वेे लोग मोहल्लेवासियों के साथ मारपीट पर उतारू होकर दुर्व्यवहार करने लगे।

दरभंगा। दरभंगा जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत आजमनगर में सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान गुरुवार की देर रात भारी बवाल हो गया। प्रतिमा को विसर्जित करने के लिए ले जा रहे Saraswati pratima पॉलिटेक्निक के छात्रों और स्थानीय लोगों के बीच जमकर झड़प हो गई। इसमें कई  लोग घायल हो गए।

बाद में मौके पर पहुंची विश्वविद्यालय थाना पुलिस के साथ भी पॉलिटेक्निक के छात्र उलझ गये और स्थिति अनियंत्रित हो गई। स्थानीय लोगों ने पॉलिटेक्निक छात्रों पर जान-बूझकर उपद्रव और मारपीट करने का आरोप लगाया है। काफी मशक्कत के बाद प्रशासन और पुलिस ने मामले को शांत कराया और पुलिस की निगरानी में प्रतिमा का विसर्जन कराया गया।

घटना की बाबत प्रत्यक्षदर्शी बताते हैैं कि पॉलिटेक्निक के छात्र प्रतिमा विसर्जन के लिए डीजे बजाते हुए निकले थे। इसी दौरान मोहल्ले के लोगों से कुछ कहा-सुनी हो गई, जिसके बाद पॉलिटेक्निक के छात्र उग्र हो गए। Saraswati pratima बात-बात में वेे लोग मोहल्लेवासियों के साथ मारपीट पर उतारू होकर दुर्व्यवहार करने लगे।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply