Connect with us

Darbhanga

कमतौल में मां ने जानलेवा हमला, मारपीट और लूटपाट की बेटे पर दर्ज कराई एफआईआर

कमतौल में मां ने जानलेवा हमला, मारपीट और लूटपाट की बेटे पर दर्ज कराई एफआईआर

कमतौल। थाना क्षेत्र के अहियारी लक्ष्मीपुर निवासी स्व. रविन्द्र नाथ ठाकुर की पत्नी रामपरी देवी पर जानलेवा हमला हुआ है। उनके साथ मापीट करते हुए उनके साथ लूटपाट की गई है। इस मामले में उन्होंने  जानलेवा हमला के साथ मारपीट व लूटपाट के आरोप  में अपने पुत्र प्रेम कुमार झा सहित चार लोगों को नामजद करते हुए स्थानीय थाना में एफआईआर दर्ज कराई है।

प्राथमिकी में उन्होंने कहा है, बीते रविवार की सुबह अपने कमरे में थी कि इनका पुत्र प्रेम अपने सहयोगियों के साथ कमरे में आ गया। इस दरम्यान बचाने पहुंची पतोहू पुष्पा झा व आकाश झा के साथ भी मारपीट कर दुर्व्यवहार किया गया। वहीं, जेवरात, कीमती कपड़ा आदि से भरे दो पेटी लूट ले गए हैं।

जानकारी के अनुसार, वृद्धा रामपरी देवी के पुत्र प्रेम कुमार झा ने भी एक प्राथमिकी अपनी मां ,भाई समेत चार नामजदों के विरूद्ध मारपीट व लूटपाट का आरोप लगा कर प्राथमिकी दर्ज कराई है।अंतर सिर्फ इतना है कि पुत्र की प्राथमिकी में घटना की तिथि बीते शनिवार की सुबह वहीं, रविवार की सुबह की है। मां की प्राथमिकी में घटना की तिथि रविवार की सुबह की है। मामले की तहकीकात सअनि रामाधार सिंह कर रहे हैं।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply