Connect with us

Darbhanga

जाले में अंतरजिला गिरोह के दो चोरों समेत तीन शातिरों को बाइक समेत ग्रामीणों ने दबोचा, पुलिस के किया हवाले

जाले में अंतरजिला गिरोह के दो चोरों समेत तीन शातिरों को बाइक समेत ग्रामीणों ने दबोचा, पुलिस के किया हवाले

जाले। थाना क्षेत्र के जोगियारा गांव में चोरी की नीयत से घर के छतपर चढ़ रहे कथित तीन की संख्या में पहुचे कथित चोर को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना जोगियारा गांव के उमेश प्रसाद सिंह के छत के रास्ते दो युवक घर मे घुसने का प्रयास कर रहा था कि गृहस्वमी उमेश प्रसाद सिंह की नजर छत पर चढ़ रहे दोनो पर परी, चोर चोर हल्ला करने पर गांव में सामूहिक गस्ती कररहे युवक एवं पड़ोसी पहुचे एवं तीनो कथित चोर को पकड़ लिया।

जानकारी के अनुसार, बीते एक पखवारा पूर्व गांव के आधा दर्जन घर मे चोरी की घटना को अंजाम देकर लाखों रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था,उसी घटना के दौरान उमेश प्रसाद सिंह के पत्नी के गले से मंगलसूत्र छीन कर फरार हो गया था। पुनः चोरी की नीयत  उनके घर में मंगवार बुधवार की रात छत के रास्ते घर मे घुसने के दौरान गृहस्वामी की नजर पर गई,एक पखवारा पूर्व चोरी की घटना के बाद ग्रामीणों द्वारा सामूहिक तौर पर गस्ती किया जा रहा था। गस्ती कर रहे युवकों द्वारा दोनों दो युवक को पिटाई के वाद उसने एक अन्य शागिर्द के शामिल रहने की बात बताया ,पकड़े युवक के पहचान पर एक वाइक चालू हालत रखे गली खरे एक युवक की पहचान किया उसे भी ग्रामीण पकड़कर तीनों कथित चोर को कब्जा में कर पुलिस को घटना की सूचना दी।

मौके पर थानाध्यक्ष यशोदानन्द पांडेय पहुंचकर तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमें तीनों ने अपना नाम पता मुजफ्फरपुर जिला के औराई थाना क्षेत्र के रतवारा गांव निवासी महेश माझी का पुत्र अनिल माझी व दूसरा कमतौल थाना क्षेत्र के जहांगीर टोला के रणजीत सदा का पुत्र सरोज सदा तीसरा मुजफ्फरपुर के औराई थाना के रतवारा के गुड्डू माझी बताया। मौके से पुलिस ने वाइक संख्या बीआर 06बी2 -9808 को जप्त किया है। पूछताछ के बाद तीनो कथित चोर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply