Connect with us

Darbhanga

घनश्यामपुर में प्रेम प्रसंग में रची खूनी खेल, प्रेमिका के परिवार वालों ने प्रेमी युवक की पीट-पीटकर कर दी हत्या

घनश्यामपुर में प्रेम प्रसंग ने प्रेमिका के परिवारवालों ने प्रेमी युवक की पीट-पीटकर कर दी हत्या

घनश्यामपुर। थाना क्षेत्र के कनकी मुसहरी गांव में प्रेम प्रसंग में  युवक धूरन सदा के पुत्र बाइस वर्षीय राज कुमार सदा की लाठी डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई। गुरुवार की सुबह घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि राज कुमार सदा गांव की ही एक स्वजातीय युवती से प्रेम करता था। उससे शादी करना चाहता था।  बीती शाम राज कुमार प्रेमिका के साथ घर से भाग गया। इसकी भनक प्रेमिका के परिजनो को लग गई। उन लोगों ने प्रेमी जोड़े का पीछा किया। गांव से पूरब एक बगीचे में प्रेमिका के परिजनों ने घेरकर राज कुमार की लाठी डंडे से पिटाई करते हुए घर ले आए।

गांव पहुंचने पर  गंभीर रूप से जख्मी प्रेमी युवक को छोड़ दिया गया।अपने घर पहुंच कर रात में राज कुमार ने अपने घर में दम तोड़ दिया। इस मामले में पिता घुरन सदा के आवेदन पर थाना में दर्ज हत्या की प्राथमिकी मे प्रेमिका के भाई भरत सदा दीपु सदा तथा भगवान सदा को नाम जद किया गया है सभी आरोपी फरार बताये जाते हैं थाना अध्यक्ष आशुतोष कुमार झा ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी जारी है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply